आईएचसीएल का फूड डिलीवरी प्लेटफार्म क्यूमिन जयपुर में लॉन्च

Ravi Mudgal, Editor

जयपुर, 7 सितम्बर 2020। इंडियन होटल्स कंपनी लिमिटेड (आईएचसीएल) के गुर्मे फूड डिलीवरी प्लेटफार्म ‘क्यूमिन’ की आज से जयपुर में शुरुआत हुई। अपनी शानदार रसोई के लिए मशहूर गुलाबी नगरी के जय महल पैलेस के लाजवाब रेस्टोरेंट्स द मार्बल आर्च, जिआर्डिनो और सिनेमन के लजीज व्यंजनों का स्वाद अब आप अपने घर पर बैठकर चख सकते हैं।

इस नई सेवा की घोषणा करते हुए जय महल पैलेस के जनरल मैनेजर मानवेन्द्र राठौड़ ने बताया कि जयपुर को गर्व से देश का कलिनरी डिलाइट कहा जाता है। जय महल पैलेस ने तीन दशकों से भी अधिक समय से कई विभिन्न व्यंजन और रसोई से जुड़े नवाचार पेश किए हैं। अब हमारे मेहमान अपने घरों पर ही इन व्यजनों का लुफ्त उठा पाएंगे।

सुरक्षा और स्वच्छता के बारे में क्यूमिन में कड़े नियम बनाए गए हैं, इनमें संपर्क, स्पर्श के बिना डिलीवरी, पूरी तरह से सैनीटाइज्ड गाड़ियों का उपयोग और डिलीवरी कर्मचारियों द्वारा सुरक्षा गियर पहनना अनिवार्य आदि शामिल हैं। खाने की पैकेजिंग के लिए पर्यावरण के लिए अनुकूल और बायो-डिग्रेडेबल सामग्री का इस्तेमाल किया जाता है, साथ ही इसके लिए विशेष तौर पर इंसुलेशन बॉक्सेस बनाए गए हैं जो खाने को डिलीवरी तक पूरी तरह से संरक्षित रखते हैं।

इसके लिए इसके टोल-फ्री नंबर 1800 266 7646 पर कॉल करके खाने के ऑर्डर्स दिए जा सकते हैं। जल्द ही जयपुर में क्यूमिन मोबाइल एप्लिकेशन भी शुरू किया जाएगा।

About Manish Mathur