वेस्टसाइड का ‘गेट बैक इन योर जीन्स’ अभियान

Edit- Rashmi Sharma

राष्ट्रीय 3 सितंबर 2020 –  युवाओं की पसंदडेनिम आज हर भारतीय युवा के वार्डरोब में होती ही है।  हालांकि आज भी कई लोग डेनिम को क्रांतिकारी मानते हैं और इसके बारे में कई विवाद भी होते रहते हैं, लेकिन फिर भी आए दिन आने वाले डेनिम के नए फैशंस सभी का मन लुभाते हैं और प्रसंग कोई भी होडेनिम कभी भी, कही भी आसानी से जचती ही है।  डेनिम कभी भी आउट ऑफ़ स्टाइल नहीं हो सकती ये साबित करते हुए भारतियों का पसंदीदा फैशन शॉपिंग डेस्टिनेशन वेस्टसाइड अपने गेट बैक इन योर जीन्सअभियान के जरिए सभी को अपनी इस पसंद को पूरा करने के लिए लौट आने का आवाहन करा रहा है। अपने भीतर के शॉपाहोलिक को फिर एक बार जगाइए और अपनी पसंदीदा डेनिम की जमके खरीदारी कीजिए।  सबसे बेहतरीन लेबल्स की डेनिम्स आपके लिए सबसे आकर्षक कीमतों में हाजिर हैं।

 इस अभियान के तहत वेस्टसाइड ने अपने ब्रांड की फैशन को एक आकर्षक म्यूजिक वीडियो में बहुत ही स्टाइलिश रूप में पेश किया है।  जीवन में आशा और उमंग के महत्त्व को उजागर करने वाला यह वीडियो सभी को खूब पसंद आएगा। 30 सेकण्ड्स के इस वीडियो को नामचीन मूवी प्रोडूसर / डायरेक्टर देवांग देसाई ने बनाया है और इसके बोल प्रतिका ने लिखे हैं। अपनी पसंदीदा डेनिम्स पहने हुए सभी उम्र के लोगों को इस म्यूजिक वीडियो में दिखाया गया है।

 इस अवसर पर वेस्टसाइड के हेड ऑफ़ कस्टमर श्री. उमाशन नायडू ने बताया, “रॉक स्टार स्टेटस की वजह से डेनिम्स की इमेज क्रांतिकारी, बैड बॉय रही है, डेनिम ने पहनने वाले व्यक्ति को अपना व्यक्तित्व को दर्शाने की छूट दी है। अर्थव्यवस्था के चक्र को फिर से घुमाने के लिए हमारे समूह की कंपनी टाइटन की मुहीम #LetsGetIndiaTicking के समर्थन में हमने गेट बैक इन योर जीन्सअभियान शुरू किया है।  एक दूसरे को यह समर्थन टाटा ग्रुप की कंपनियों के आपसी तालमेल को दर्शाता है, यही हमारी प्रतिबद्धता है।  अभियान एक ऐसी फिल्म के साथ शुरू हो रहा है जिसमें अर्थव्यवस्था के अंतर्संबंधों को और अर्थव्यवस्था को वापिस पटरी पर लाने के लिए कैसे सभी को गति में स्थापित करना होगा यह दर्शाया गया है। हर पल, हर प्रसंग के लिए स्टाइल को सरल बनाने की वेस्टसाइड प्रतिबद्धता को भी इसमें दिखाया गया है।  हमें गर्व है कि हम एक भारतीय ब्रांड है, हमारे सभी डिजाइंस, स्टाइलिंग और संकल्पनाओं का निर्माण भारत में किया जाता है, इस पूरे अभियान का निर्माण भी भारत में किया गया है।”

 क्लासिक स्किनी जीन्स हो या दूसरी कोई भी स्टाइल हो, आपको जो भी पसंद है उसे खरीदने का यही सही समय है।  नुऑन, लोव, सेसी सोडा और डब्ल्यूईएस की सुपर स्ट्रेची और सुपर कम्फर्टेबल जीन्स की कीमतें मात्र 999 रुपयों से शुरू होती हैं।  वेस्टसाइड में बच्चों की शॉपिंग इतनी आसान है, मानों बच्चों का खेल! बच्चों के लिए फैशनेबल श्रेणी की कीमतें सिर्फ 799 रुपयों से शुरू होती हैं।  जीन्स के साथ आकर्षक टीशर्ट्स भी खरीदना तो बनता है, लड़कियों, महिलाओं के लिए 399 और पुरुषों के लिए 599 रुपयों से आगे की कीमतों में टीशर्ट्स की बेहतरीन खरीदारी वेस्टसाइड में हो सकती है।  तो अब तक आपने भी अपना मन बना ही लिया होगा, आपकी जीन्स क्लोसेट में हमेशा सबसे आगे रहनी ही चाहिए।

 इसके लिए आपको बस आपके पसंदीदा वेस्टसाइड में आना है और खरीदारी का पूरा मजा लूटना है।  आज ही वेस्टसाइड में आइए और गेट बैक इन योर जीन्समें शामिल हो जाइए।

 ट्रेन्ट के बारे में :

1998 में स्थापित की गई ट्रेन्ट यह टाटा समूह की कंपनी है।  इसका मुख्यालय मुंबई में हैं लेकिन उनका काम पुरे देशभर में चलता है।  भारत की सबसे बड़ी और सबसे तेजी से विकसित हो रही रिटेल श्रृंखलाओं में से एक वेस्टसाइड की दुकानें ट्रेन्ट द्वारा चलाई जाती हैं।  इस कंपनी ने देशभर में कुल 165 वेस्टसाइड स्टोअर्स शुरू किए हैं, इनमें से हर एक स्टोअर 8,000-34,000 स्केअर फ़ीट का है।  वेस्टसाइड में उनके अपने ब्रैंडेड फैशनेबल कपड़ों की खास श्रेणी उपलब्ध कराई जाती है।  वेस्टसाइड इस कंपनी के रिटेलिंग उद्यम का सबसे अहम् हिस्सा है।  यहाँ पर विमेन्स वेअर, मेन्स वेअर, किड्स वेअर, फुटवेअर, कॉस्मेटिक्स, परफ्यूम्स, हैंडबैग्स, घरेलु फर्नीचर, एक्सेसरीज, लौंजरे और गिफ्ट्स ऐसे कई विभाग बनाए गए हैं।