होण्डा 2 व्हीलर्स इंडिया ने शुरू किया त्योहारों का जश्न!

Editor-Rashmi Sharma

जयपुर 21 अक्टूबर 2020 – होण्डा 2 व्हीलर्स इंडिया ‘होण्डा सुपर 6’ आॅफर के साथ त्योहारों की खुशियां बढ़ाने के लिए तैयार है। उपभोक्ताओं को सर्वश्रेष्ठ बचत के फायदे देने के लिए होण्डा 2 व्हीलर्स इंडिया अपने उपभोक्ताओं की ज़रूरतों को ध्यान में रखते हुए 6 शानदार आॅफर्स लेकर आई है, जिसके तहत उपभोक्ता रु 11,000 तक की बचत का लाभ उठा सकते हैं।

उपभोक्ताओं के लिए होण्डा के आकर्षक आॅफर्स के बारे में बात करते हुए श्री यदविंदर सिंह गुलेरिया, डायरेक्टर- सेल्स एण्ड मार्केटिंग होण्डा मोटरसाइकल एण्ड स्कूटर इंडिया प्रा. लिमिटेड ने कहा, ‘‘न्यू नाॅर्मल के इस दौर में कई नए उपभोक्ता निजी परिवहन के विकल्प चुन रहे हैं, खासतौर पर सार्वजनिक परिवहन के बजाए दोपहिया वाहनों को महत्व दिया जा रहा है। आगामी त्योहार पहले जैसे नहीं होंगे, इसी को ध्यान में रखते हुए होण्डा अपने नेटवर्क में उपभेाक्ताओं की सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध है, उपभोक्ताओं का भरोसा बनाए रखने के लिए होण्डा के सम्पूर्ण नेटवर्क में व्यापक सैनिटाइज़ेशन और सामाजिक दूरी के नियमों का पालन किया जा रहा है। अब नवरात्रि की शुरूआत के साथ, हमारे शोरूमों में इन्क्वायरी, बुकिंग्स एवं टेस्ट राईड्स की संख्या में बढ़ोतरी हो रही है। इन त्योहारों में होण्डा किफ़ायती एवं आकर्षक बचत योजनाओं के साथ उपभोक्ताओं को उत्कृष्ट सेवाएं प्रदान करने के लिए तत्पर है। होण्डा के विस्तारित ठै.टप् श्रृंखला के जोश को आगे बढ़ाते हुए होण्डा आगामी त्योहारों के लिए होण्डा-सुपर 6 आॅफर लेकर आई है। होण्डा 2 व्हीलर के उपभेाक्ताओं के लिए सही समय है कि अपने सपनों का होण्डा 2 व्हीलर घर ले जाएं और साथ ही रु 11,000 तक की बड़ी बचत का लाभ उठाएं।’’

रीटेल फाइनैंस पर रु 11,000 तक की बचत
मन की शंाति और किफ़ायती आॅफर्स के साथ, होण्डा के उपभेाक्ता अब वाहन के 100 फीसदी तक मूल्य पर फाइनैंस सेवाएं पा सकते हैं। साथ ही वे अब तक की न्यूनतम ब्याज़ दर 7.99 फीसदी (शुरूआती ब्याज दर) तथा पहले 3 महीनों की ईएमआई पर 50 फीसदी तक की छूट भी पा सकते है।

उपभोक्ता होण्डा के विभिन्न फाइनैंस पार्टनर्स जैसे आईडीएफसी फस्र्ट बैंक, एल एण्ड टी फाइनैंशियल सर्विसेज़, इंडसइं बैंक, मुथुट कैपिटल, चोलामंडलम, टाटा कैपिटल टू-व्हीलर आदि की ओर से ऋण सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं।

क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर ़रु 5000 तक का कैशबैकः
होण्डा डेबिट कार्ड एवं क्रेडिट कार्ड के साथ खरीददारी पर उपभोक्ताओं को 5 फीसदी कैशबैक का सुपर आॅफर दे रही है, जिसके साथ वे रु 5000 तक की छूट पा सकते हैं। इस आॅफर के साथ वे ईएमआई पर कैशबैक पा सकते हैं और हाइपोथेकेशन की असुविधा के बिना आसान खरीद का लाभ उठा सकते हैं। यह योजना 5 प्रमुख बैंकों- आईसीआईसीआई बैंक, बैंक आॅफ बड़ौदा, यैस बैंक, स्टैण्डर्ड चार्टर्ड और फेडरल बैंक के क्रेडिट कार्ड ईएमआई पर उपलब्ध है। बैंक आॅफ बड़ौदा के क्रेडिट कार्ड उपयोगकर्ताओं के लिए बिना ईएमआई के 5फीसदी कैशबैक का आॅफर भी उपलब्ध है। इसके अलावा आईसीआईसीआई के उपभोक्ता डेबिट कार्ड ईएमआई पर भी कैशबैक पा सकते हैं। होण्डा के उपभोक्ता पेटीएम के माध्यम से रु 2500 तक का कैशबैक पा सकते हैं।

इन त्योहारों में होण्डा परिवार कह रहा है आइए सभी की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए त्योहारों का जश्न मनाएं। बचत के साथ-साथ उपभोक्ताओं को खरीददारों का काॅन्टैक्टलैस अनुभव प्रदान करने के लिए होण्डा अनूठी पेशकश लेकर आई है। होण्डा के उपभेाक्ता अब घर में आराम से बैठे हुए होण्डा के सुरक्षित एवं आसान आॅनलाईन बुकिंग प्लेटफाॅर्म ;ीजजचेरूध्ध्ूूूण्ीवदकं2ूीममसमतेपदकपंण्बवउध्ठववाछवूद्ध के माध्यम से अपना पसंदीदा होण्डा 2 व्हीलर बुक कर सकते हैं। तो क्लिक करें, बुक करें और रिलेक्स रहें!

इसके अलावा होण्डा परिवार अपने उपभोक्ताओं से आग्रह करता है कि सभी नेटवर्क टचपाॅइन्ट्स पर सुरक्षा के नियमों का पालन करें जैसे मास्क पहनना, सोशल डिस्टेंसिंग अपनाना।

होण्डा जाॅय क्लब के साथ बेजोड़ फायदे
खरीद के बाद भी फायदे जारी रहेंगे। उपभोक्ता होण्डा जाॅय क्लब के साथ जुड़कर अधिकतम सुविधाएं, रिवाॅर्ड और बेजोड फायदे पा सकते हैं। होण्डा जाॅय क्लब दोपहिया उद्योग का नंबर 1 डिजिटल लाॅयल्टी प्रोग्राम है। मात्र रु 349 की लागत पर सदस्य बनने के बाद उपभेाक्ता ढेरों फायदों का लाभ उठा सकते हैं जैसे मोबिक्विक पर रु 200 का इन्सटेन्ट कैशबैक, 340 होण्डा करेन्सी का क्रेडिट और रु 1 लाख का निजी दुर्घटना बीमा कवर। होण्डा जाॅय क्लब के सदस्य होण्डा के नेटवर्क मेंवाहन की सर्विसिंग पर छूट, पार्ट्स पर छूट, पेड लेबर चार्ज, निःशुल्क पिक-अप एवं ड्राॅप आदि ढेरों फायदों का लाभ उठा सकते हैं और साथ ही अपने मौजूदा होण्डा 2 व्हीलर के एक्सचेंज या रैफरल पर अतिरिक्त बोनस पाॅइन्ट्स भी पा सकते हैं। इतना ही नहीं इन पाॅइन्ट्स को होण्डा के बाहर कल्याण ज्वैलर्स सहित लाईफस्टाइल, परिधान, रेस्तरां, फार्मेसी, मनोरंजन से जुड़े 30 से अधिक टाॅप ब्राण्ड्स पर खर्च किया जा सकता है।

’बचत की गणना बाज़ार की सामान्य योजनाओं के तहत ऋण की राशि एवं अवधि के आधार पर की जाती है। बचत ऋण की राशि एवं अवधि के अनुसार अलग अलग हो सकती है।

About Manish Mathur