इस फेस्टिव सीजन में क्लासिक ज़िप्पो “क्लिक” के साथ जोरदार तरीके से जश्न मनाइए

Editor-Rashmi Sharma

जयपुर 29 अक्टूबर 2020 : अब त्‍योहार बहुत नजदीक आ गए हैं, ऐसे में खुशियां और जश्न मनाने की पूरी तैयारी हो चुकी है। हर ओर हंसी-खुशी का माहौल है। आज केवल हमें हमारे जीवन में खुशियों की ही जरूरत है। फेस्टिव सीजन भारत में और खुशियां बिखरेने वाला होता है। यहां के लोग अपनी भौगोलिक सीमाओं से ऊपर उठकर त्योहार का जश्न मनाते हैं। आप इस समय चारों तरफ खुशियों का माहौल देख सकते हैं। पर त्योहार की लंबे समय से चली आ रही परंपराएं एक-दूसरे को गिफ्ट दिए बिना पूरी नहीं होती। त्योहार के जज्बे को और दमदार बनाने के लिए हम आपके लिए ज़िप्पो विंड प्रूफ लाइटर्स लाए हैं, जो अपने आप में एक परफेक्ट गिफ्ट है।

हैरतअंगेज ज़िप्पो विंडप्रूफ लाइटर्स तरह-तरह के डिजाइन में मिलते है। यह मेटल से बने हैं। इन लाइटर्स पर इतने स्पष्ट रूप से डिजाइजिंग की गई है कि जो भी ज़िप्पो लाइटर्स पर एक नजर डालता है, वह इसका दीवाना हुए बिना नहीं रहता। जब भी इन लाइटर्स को आप खोलते हैं तो ये अपने सिग्नेचर क्लिक के साथ आपको हर समय ज़िप्पो की लंबे समय से चली आ रही विरासत की याद दिलाते हैं। ज़िप्पो के ये लाइटर्स लाइफटाइम वारंटी के साथ मिलते हैं। ये वारंटी इन लाइटर्स को जीवन का यादगार गिफ्ट बनाती है। इससे गिरफ्ट देने वाले की यादें भी आपके साथ बनी रहती हैं और आप यह भी समझ जाते हैं कि वह आपके लिए क्या महत्व रखते हैं।

आप इस फेस्टिव सीजन पर अपने प्रियजनों को ज़िप्पो विंडप्रूफ लाइटर्स गिफ्ट कर उनके जीवन में खुशियों की बरसात कीजिए। आप ज़िप्पो इंडिया की वेबसाइट पर उपलब्ध नई डिजाइनों में अपनी मनपसंद डिजाइन चुन सकते हैं।

ज़िप्पो: एक लाइटर से कहीं बढ़कर

ज़िप्पो ने करीब 90 वर्षों के अपने इतिहास में प्रभावशाली और समर्पित फैन बेस बनाया है। ब्रांड ने एक कल्चरल आइकन बनने के लिए अपनी कार्यप्रणाली के फायदों का दायरा फैलाया है। दुनिया भर की फिल्मों में ज़िप्पो  के लाइटर्स का प्रयोग करते कलाकारों को देखा जा सकता है।

ज़िप्पो लाइटर्स की अनूठी डिजाइन, डेट स्टैम्पिंग, किफायती कीमत और समृद्ध विरासत इन्हें ऐसा शानदार आइटम बनाती है, जिनका लाइटर्स के शौकीनों के पास अच्छा-खासा कलेक्शन है। ज़िप्पो लाइटर्स जमा करने वाले और इसके प्रेमियों की की तादाद दिन पर दिन लगातार बढ़ रही है। एक अनुमान के अनुसार अकेले अमेरिका में करीब 40 लाख से अधिक लोगों ने ज़िप्पो विंडप्रूफ लाइटर को कलेक्ट किया है। दुनिया भर में ज़िप्पो लाइटर्स के 11 ऑफिशियल कलेक्टर्स क्लब है।

About Manish Mathur