आशियाना हाउसिंग ने दक्ष प्रोजेक्ट के विस्तार के साथ जयपुर में अपनी उपस्थिति का विस्‍तार किया

Editor-Rashmi Sharma

जयपुर 12 नवंबर, 2020आशियाना हाउसिंग, 41 वर्षों की मजबूत विरासत वाले रियल एस्टेट डेवलपर, ने जयपुर (राजस्थान) में अक्षय पात्र मंदिर के पास जगतपुरा में अपने बेहद सफल प्रोजेक्ट ‘आशियाना दक्ष’ के अगले चरण के लॉन्च की घोषणा की है। क्‍वॉलिटी लिविंग से कोई समझौता नहीं करने वाली आज की नई पीढ़ी के लिए विशेष रुप से तैयार किया गया आशियाना दक्ष फेज़3 के लॉन्च के साथ एक प्राइम लोकेशन के लाभ को आशियाना की प्रीमियम जीवनशैली से जोड़ता है, जिसमें 2बीएचके और 3बीएचके में 96 यूनिट्स बिक्री के लिए ऑफर की जा रही हैं।

आशियाना दक्ष प्रोजेक्ट को जयपुर के रेजिडेंशियल रियल एस्टेट मार्केट में जबरदस्त सफलता मिली है जिसके 450 यूनिट्स पिछले साल दो चरणों में लॉन्च किए गए, हालाँकि फेज़ 2 की शुरुआत में योजना नहीं थी लेकिन ग्राहकों को बढ़ती मांग को देखते हुए इसे बाद में जोड़ा गया। फेज़ 3 का लॉन्च ग्राहकों के लिए इस सु-स्थापित प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने के लिए एक और आकर्षक मौका प्रस्तुत कर रहा है।

आशियाना हाउसिंग ने इससे पहले जयपुर में रंगोली गार्डन्स, ग्रीनवूड और आशियाना मंगलम जैसे कई महत्‍वपूर्ण प्रोजेक्ट डिलीवर किए हैं। ग्राहकों के लिए घर खरीदना और फायदेमंद बनाने के लिए, आशियाना दक्ष के लिए पूर्व बुकिंग या पंजीकरण प्रक्रिया एक महीने के लिए शुरू होगी और ग्राहक इस अवधि के दौरान 2.25 लाख रुपए तक का लाभ उठा सकते हैं।

आशियाना हाउसिंग के ज्वाइंट मैनेजिंग डायरेक्टर अंकुर गुप्ता ने लॉन्च पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “रियल एस्‍टेट सेक्‍टर धीरे-धीरे लेकिन लगातार न्‍यू नॉर्मल में रिकवरी के संकेत दिखा रहा है।  महामारी ने लोगों को उनके जीने के ढंग पर दोबारा विचार करने के लिए विवश किया है। वर्क फ्रॉम होम जैसी अवधारणा के कारण लोग घरों पर ज्‍यादा समय बिता रहे हैं। इससे हमारी परियोजनाओं की मांग में बढ़ोतरी हुई है और यह ग्राहकों की अधिक सुरक्षित एवं गेटेड कम्‍युनिटीज के साथ ही परिवार के हर सदस्‍य के लिए संपूर्ण लिविंग की पेशकश करने वाली सोसायटीज में रहने की नई जरूरत  से संचालित है। आशियाना हाउसिंग का यही मूल प्रस्‍ताव है। जयपुर हमारे प्राथमिक वृद्धि बाजारों में से एक है, इसलिए हमें अपने ग्राहकों से पहले की ही तरह नए चरण को शानदार रिस्‍पांस मिलने की उम्‍मीद है।”

दक्षिण पूर्व जयपुर में स्थित जगतपुरा की शहरी विशेषताएँ इसे नए कॉमर्शियल और रेसिडेंशियल प्रोजेक्ट के लिए भारी मांग वाली जगह बनाते हैं। अनेक स्कूलों (स्टेप बाय स्टेप, मिलेनियम स्कूल, सवाई भवानी सिंग स्कूल) प्रतिष्ठित कॉलेज और यूनिवर्सिटी (एसकेआईटी कॉलेज ऑफ टेक्नोलॉजी, एमएनआईटी कॉलेज, सीडलिंग मेडिकल कॉलेज), अस्पतालों के नेटवर्क (फॉर्टीज़ हॉस्पिटल, एसडीएम हॉस्पिटल, एपेक्स हॉस्पिटल) महत्वपूर्ण कॉर्पोरेट और सरकारी कार्यालय (बीएसएनएल, रेल्वे मुख्यालय, गोदरेज, जेनपैक्ट, वोडाफोन, एचडीएफसी), रिटेल और मनोरंजन की सुविधाओं (वर्ल्ड ट्रेड पार्क, क्रिस्टल कोर्ट, एंटरटेनमेंट पैराडाइस) के साथ अच्छी तरह स्थापित इन्फ्रास्ट्रक्चर इसे जयपुर का एक उभरता आवासीय केंद्र बनाता है।

तेज़ी से विकसित हो रहे इलाके जगतपुरा में स्थित, आशियाना दक्ष 6.55 एकड़ जमीन में फैला हुआ है जिसमें 1.66 एकड़ की हरियाली भरी जगह मौजूद है। बड़ी खुली जगहें, सुनियोजित हरियाली भरी जगहें, आलीशान क्लबहाउस, उच्च श्रेणी की सुविधा और रखरखाव और एक जीवंत समुदाय आशियाना दक्ष को ग्राहकों के लिए एक बेहद आकर्षक और लुभावना प्रोजेक्ट बनाता है।