वर्चुअल सुपरहीरो और परीकथा वाली राजकुमारी की पार्टियां करने के लिए वन स्टॉप ऑनलाइन गंतव्य kidofied.com लांच किया गया

Editor-Manish Mathur

जयपुर 12 नवंबर 2020 -आज के दौर में बच्चों को बर्थडे पार्टी, घर में उत्सव जैसी मौज मस्ती वाली गतिविधियों में शामिल करना जरूरी है जिससे उन्हें लॉकडाउन, पढ़ाई लिखाई, विशेष ऑनलाइन कक्षाओं आदि से थोड़ी राहत मिल सके। इन बच्चों के पास अब kidofied.com नाम से एक नया विकल्प मौजूद है जहां वे कभी भी फन बटन दबाकर मस्ती की दुनिया में जा सकते हैं।

बच्चों को मस्ती भरी यात्रा में ले जाने का वादा करते हुए वर्चुअल सुपरहीरो और राजकुमारी की थीम वाली पार्टियां करने के लिए Kidofied को लांच किया गया है जहां बच्चों को अंतरराष्ट्रीय अनुभव मिलता है। Kidofied मौज मस्ती से भरपूर जगह है जहां बच्चों का आभासी दुनिया में स्वागत करते हुए उन्हें पूरी तरह से तल्लीन करने और उनका मनोरंजन करने वाली चीज़ें उनके पसंदीदा सुपरहीरो और परियों की कहानी की राजकुमारियों के साथ मिलती हैं।

यह देश के किसी भी हिस्से में सभी किस्म की थीम आधारित बच्चों की पार्टियों के लिए वन स्टॉप जगह है। बच्चों के किसी एक विषय या क्लास में टॉप करने, मैच जीतने या फन गेम आयोजित करने या फिर किसी चीज़ के लिए अच्छा प्रयास करने पर किसी को उत्साह बढ़ाने जैसे किसी भी अवसर पर परिवार के सदस्यों या मित्रों की खुशी दोगुनी कर सकता है।

इस लांचिंग पर Kidofied की सीओओ पार्बती भट्टाचार्य ने कहा, बच्चों की रचनात्मक क्षमता बढ़ाने के लिए उन्हें मौज मस्ती के असीमित अवसर देना सबसे अच्छा उपाय है। Kidofied में हमें उम्मीद है कि इससे बच्चों और उनके मां बा पके लिए वर्चुअल तौर पर जश्न मनाना बेहद सहज और आसान होगा। बच्चे आगे बढ़कर एक शानदार समय बिता सकते हैं और उनके माता पिता पार्टी का प्लान चुनकर के पसंदीदा सुपरहीरो और राजकुमारियों के साथ उनका उत्साह बढ़ा सकते हैं।

यह कदम निश्चित तौर पर बच्चों के लिए मस्ती भरी दास्तां साबित होगा और जश्न मनाने के नए तरीके इजाद करेगा। साथ ही यह परिवारों के लिए उनके बच्चों की दुनियां को आनंद से भरपूर और यादगार बनाने के असीमित अवसर उपलब्ध कराएगा।

About Manish Mathur