बैंक ऑफ बड़ौदा ने बीआरएलएलआर को 15 बीपीएस घटाकर 6.85 प्रतिशत किया

Editor-Rashmi Sharma

जयपुर 02 नवंबर 2020 – देश में सार्वजनिक क्षेत्र के तीसरे सबसे बड़े बैंक- बैंक ऑफ बड़ौदा ने 1 नवंबर, 2020 से बड़ौदा रेपो लिंक्ड लेंडिंग रेट (बीआरएलएलआर) में कटौती करते हुए इसे 7 प्रतिशत से 6.85 करने की घोषणा की है। बैंक के सभी खुदरा ऋण बीआरएलएलआर से जुड़े हैं (बाहरी बेंचमार्क-रेपो लिंक्ड रेट), इसलिए ग्राहक होम लोन, मॉर्गेज लोन, कार लोन, एजुकेशन लोन, पर्सनल लोन और अन्य सभी रिटेल लोन प्रोडक्ट्स का लाभ उठा सकते हैं।

त्योहारी सीजन से पहले, बैंक ने होम लोन और कार लोन पर ब्याज दरों में रियायत की घोषणा की थी। अब बीआरएलएलआर में इस संशोधन के साथ, होम लोन की दरें 6.85 प्रतिशत से शुरू होती हैं और कार ऋण की दर 7.10 प्रतिशत से शुरू होंगी। मॉर्गेज लोन की दर 8.05 फीसदी से शुरू होंगी, जबकि शिक्षा ऋण की दरें 6.85 प्रतिशत से शुरू होंगी।

बीआरएलएलआर में कटौती के बारे में जानकारी देते हुए बैंक के जीएम (मॉर्गेजेस एंड अदर रिटेल एसेट्स) श्री हर्षदकुमार टी. सोलंकी ने कहा, ‘बड़ौदा रेपो लिंक्ड लेंडिंग रेट में इस कटौती के बाद होम लोन, मॉर्गेज लोन, कार लोन, एजुकेशन लोन, पर्सनल लोन और अन्य सभी रिटेल लोन प्रोडक्ट्स और आकर्षक हो गए हैं, और इस त्योहारी सीजन में ग्राहक इस ऑफर का फायदा हासिल कर सकते हैं।’

About Manish Mathur