महिंद्रा ने देश में 500 नई थार की मेगा डिलिवरी दी

Editor-Rashmi Sharma

जयपुर 10 नवंबर 2020 : महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड (एमएंडएम), जो 19.4 बिलियन अमेरिकी डॉलर वाले महिंद्रा समूह का घटक है, ने 7 नवंबर से 8 नवंबर, 2020 के बीच देश में 500 नई थार की मेगा डिलिवरी दी।

दिवाली पर्व के शुभ अवसर पर शुरू हुई इस मेगा डिलिवरी को सभी क्षेत्रों से शानदार प्रतिक्रिया मिली। ये डिलिवरीज उपलब्‍ध वैरिएंट्स के लिए प्राप्‍त बुकिंग्‍स के क्रमानुसार की गयी हैं।

महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड के मुख्‍य कार्यकारी अधिकारी – ऑटोमोटिव डिविजनवीजय नाकरा के अनुसार, ”हमें देश भर में 500 नई थार की डिलिवरी के साथ दिवाली पर्व का शुभ-आरंभ करने की खुशी है। चूंकि हमारी डिलिवरीज शुरू हो गयी हैं, इसलिए मैं हमारे ग्राहकों को समय से अबाध डिलिवरी के लिए आश्‍वस्‍त करना चाहूंगा।”

कंपनी ने ग्राहकों से संपर्क हेतु जबरदस्‍त प्रक्रिया लागू की है जिससे हर ग्राहक से व्‍यक्तिगत रूप से संपर्क किया जा सके और उन्‍हें संभावित/वास्‍तविक डिलिवरी की तिथियां बतायी जा सके और इस प्रकार, उन्‍हें प्रतीक्षा अवधि के हर चरण में उनके डिलिवरी शेड्युल के बारे में आश्वस्‍त किया जा सके।

1 नवंबर को ऑनलाइन ऑक्‍शन विजेता, आकाश मिंडा को थार#1 की डिलिवरी के साथ डिलिवरी की प्रक्रिया शुरू हुई। अभी, महिंद्रा की नयी थार के लिए की गयी बुकिंग्‍स 20,000 को पार कर चुकी हैं। कंपनी ने हर महीने लगभग 2,000 वाहनों की क्षमता की योजना बनायी थी और अब यह जनवरी तक इसे बढ़ाकर 3,000 करने की तैयारी में है।

About Manish Mathur