इयाइन आर्मिटेज के ‘यंग शेल्डन’ और एलिसन जैन्ने के ‘मॉम’ के बहु-प्रतीक्षित रिटर्निंग सीजंस अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम करें

Editor-Manish Mathur

जयपुर 06 नवंबर 2020 – अमेज़न प्राइम वीडियो ने आज अत्यंत लोकप्रिय इंटरनेशनल सीरीज यंग शेल्डन (सीजन 4) और मॉम (सीजन 8) के रिटर्निंग सीजंस की घोषणा की है, जो विशेष रूप से अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्‍ट्री‍म किए जाएंगे। पुरस्कार-विजेता एक्टर इयाइन आर्मिटेज यंग शेल्डन के नये सीजन के साथ प्रासंगिक और व्यंग्यशील साहसिक कार्यों में होंगे और रोलर-कोस्टर जैसा रोमांचक अनुभव देंगे। जफ्फार महमूद द्वारा निर्देशित सीजन 4 में इयाइन आर्मिटेज मुख्य भूमिका निभा रहे हैं और लांस बार्बर, ज़ो पेरी, मोंटाना जॉर्डन, रीगन रिवोर्ड, एनी पॉट्स की महत्वपूर्ण भूमिकाएं हैं और यह हाई स्कूल से ग्रेजुएट करने के बाद यंग शेल्डन के किशोर जीवन के इर्द-गिर्द है। अमेज़न प्राइम वीडियो पर यंग शेल्डन सीजन 1-4 को अभी एक्सक्लूसिव रूप से स्ट्रीम करें।

 मॉम के नये सीजन से एन्ना फैरिस के आश्चर्यजनक रूप से बाहर निकलने के बाद, सीजन 8 में एलिसन जैन्ने द्वारा अभिनित बॉनी नये प्‍लॉट को लीड करेगी। जेम्स विडोस द्वारा निर्देशित मॉम सीजन 8 में बॉनी अपनी बेटी और पुरानी रूममेट क्रिस्टी के बिना जीना सीखने के लिये संघर्ष करेगी। हास्य, भावनाओं और मनोरंजन के परफेक्ट मिश्रण के साथ सीजन 8 ज्यादा परिपक्व होगा, क्योंकि एलिसन जैन्ने को पहले से ज्यादा बोझ उठाते देखा जाएगा। मॉम के हास्यप्रद, लेकिन दिल को छू लेने वाले रिटर्निंग सीजन में विलियम फिचनर, क्रिस्टन जॉनस्टन और मिमी केनेडी की महत्वपूर्ण भूमिकाएं भी हैं। मॉम सीजन 1-8 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर एक्सक्लूसिव रूप से स्ट्रीम करें।

यंग शेल्डन सीजन 4

टीनेज शेल्डन के लिये यह स्कूल से ग्रेजुएट होने का समय है। उसे एक झटका लगता है और वह टूट चुका हैवह सोच रहा है कि वह कॉलेज के लिये तैयार नहीं है। कहानी में इसके कारणों का पता हमें 5 नवंबर को चलेगा। उसके जीवन की कठिनाइयों और कॉलेज में उसके नये जीवन की शुरूआत देखने के लिये यह शो देखें।

यंग शेल्डन अब एक किशोर है। और उसके पास खोजने के लिये बहुत कुछ है।

 मॉम सीजन 8

बॉनी को अपनी बेटी और पुरानी रूममेट क्रिस्टी के बिना जीना सीखना होगा। उसका अस्तव्यस्त अतीत उसके पीछे है और उसके आगे खालीपन है, वह अपने पति एडम के साथ अपनी शादी पर ध्यान देती है और यह कि अब उसे क्या करना है, वह परिपक्व हो चुकी है। अब बॉनी अपने दोस्तों पर सबसे ज्यादा निर्भर है। उसके दोस्त हैं चतुर मारजोरी, जो धनवान है और कभी-कभी गलत मार्गदर्शन देती है; बहुत ज्यादा भावुक वेंडी और बॉनी की फोस्टर सिस्टर टैमी, जो हाल ही में जेल से बाहर आई है। साथ मिलकर यह सभी एक-दूसरे की गलतियों से उभरने में मदद करती हैं और जिन्दगी में हर चीज का सामना शांति से करती हैं।

About Manish Mathur