टाटा मोटर्स इस सीजन में लेकर आया ज्यादा खुशियां, शुरू किया ‘इंडिया की दूसरी दिवाली’ अभियान

Editor-Manish Mathur

जयपुर 19 नवंबर 2020 : त्‍यौहारों के दौरान अपने ग्राहकों की खुशियों को दोगुना करते हुए, भारत की सबसे बड़ी कमर्शियल वाहन निर्माता टाटा मोटर्स ने ‘इंडिया की दूसरी दिवाली’ अभियान शुरू करने की घोषणा की है। पिछले साल के सफल संचालन के बाद, टाटा मोटर्स ने दिवाली के बाद भी उत्सव का सेलिब्रेशन जारी रखने के लिए यह अभियान शुरू किया है। इस ऑफर के तहत, स्मॉल कमर्शियल व्हीकल (एससीवी) और पिक-अप रेंज के ग्राहकों को लकी ड्रा के माध्यम से एक सुनिश्चित उपहार मिलेगा। पिक अप रेंज में टाटा एस, टाटा योद्धा और टटा इंट्रा शामिल हैं। इसके साथ ही कई आकर्षक कंज्‍यूमर ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। बम्पर ऑफर में  5 लाख रुपए तक के गोल्ड वाउचर से लेकर एलईडी टीवी, वाशिंग मशीन, मोबाइल फोन और फ्यूल वाउचर आदि शामिल हैं। यह ऑफर 30  नवंबर 2020 तक मान्य हैं।

इस अभियान की घोषणा प्रतिष्ठित टाटा ऐस के 15 साल पूरे होने पर की गई है। टाटा ऐस 22 लाख से अधिक खुशहाल ग्राहकों के साथ अपनी पूरी यात्रा में एससीवी का नंबर 1 ब्रांड है। टाटा मोटर्स के बीएस 6 वाहनों को ग्राहकों द्वारा शानदार प्रतिसाद मिला है। करीब 50,000 से अधिक बीएस 6 एससीवी वाहन पहले से ही सड़कों पर दौड़ रहे हैं। वाहनों की नई रेंज नवीनतम तकनीक, अधिक आरामदायक केबिन, उच्च ईंधन दक्षता और स्वामित्व की कम कुल लागत के साथ आती है, ताकि इसके ग्राहकों के लिए लाभ क्षमता को बढ़ाया जा सके।

इस अवसर पर श्री राजेश कौल, वाइस प्रेसिडेंट, सेल्स एंड मार्केटिंग, कमर्शियल व्हीकल बिज़नेस यूनिट, टाटा मोटर्स ने कहा, “टाटा मोटर्स ने अपने ग्राहकों को हर चीज के मूल हितों में स्थान देकर अपनी विरासत का निर्माण किया है। अद्वितीय ‘पावर ऑफ़ 6’ प्रस्ताव के साथ उच्च मूल्य का लाभ हमारे ग्राहकों के लिए हमारे वादे का एक प्रमाण है। टाटा मोटर्स में प्राथमिकता उद्योग में सर्वश्रेष्ठ उत्पादों और सेवा के अनुभव को वितरित करना है। भारत में उद्यमिता को विकसित करने और बढ़ावा देने में मदद करने के हमारे निरंतर प्रयास में टाटा मोटर्स का लक्ष्य अपने संभावित ग्राहकों के लिए सर्वोत्तम सौदों का विस्तार करना है। ‘इंडिया की दूसरी दिवाली’ अभियान को पिछले साल बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिला था, और ग्राहकों की खुशियों को और अधिक बढ़ाने के लिए हम इसे दोबारा लाकर खुश हैं।”

 इस अभियान को भारत में सभी टाटा मोटर्स कमर्शियल वाहन डीलरशिप पर ऑन-ग्राउंड ऐक्‍टीवेशंस  के अलावा, प्रिंट, रेडियो और डिजिटल प्लेटफार्मों पर प्रचारित किया जाएगा ।

About Manish Mathur