नए नॉर्मल में नयी सुविधाएं, वेस्टसाइड पेश कर रहा है नया वेस्टस्टाइलक्लब

Editor-Manish Mathur

जयपुर 24 दिसंबर 2020 :  अगर आप ऐसे शॉपोहोलिक है जो वार्डरोब और स्टाइल की पूरी खरीदारी एक ही जगह पर करना चाहते है तो वेस्टस्टाइलक्लब आपके लिए सबसे सही मेम्बरशिप है! वेस्टस्टाइलक्लब का हिस्सा बनिए और ऐसे फैशन कम्युनिटी के साथ जुड़ जाइए जो नए अनुभव, खुशियां और जश्न के पलों को और भी जानदार बनाने में आपका साथ देगी।

वेस्टस्टाइलक्लब में आप पा सकते हैं फैशन तक की असीमित पहुंच, हमारे नए लॉन्चेस के बारे में आपको हर हफ्ते जानकारी मिलती रहेगी, हमारे फैशनेबल उत्पादों का एक्सक्लूसिव प्रिव्यू सीधे आपके इनबॉक्स में आएगा। हर सीज़न के नए अपडेट्स के साथ आपके कपड़ों का फैशन और ग्लैमर कभी भी कम नहीं हो सकता।  आपके लिए खास ब्यूटी मेकओवर्स और फैशन कंसल्टेशन्स का उपहार और साथ में खास इन-स्टोर अनुभव पेश किया जाएगा। पर आप कोई भी दो ऑर्डर्स पर फ्री शिपिंग भी पा सकते हैं। वेस्टस्टाइलक्लब यही तक सीमित नहीं है, जश्न के मौकें और भी हैं, आप अपने लिए और अपने साथी के लिए स्पेशल बर्थडे डिस्काउंट्स पा सकते हैं। इतनाही नहीं, साइन अप करने पर आपको तुरंत मिलेगा स्टाइल वाउचर जिससे आप कम से कम 4000 रुपयों की खरीदारी पर 400 रुपयों की छूट पा सकते हैं।

मौजूदा क्लबवेस्ट मेम्बर्स को अगर अपग्रेड नहीं करना है तो वे वेस्टस्टाइलक्लब से बाहर रहकर भी जीवन भर तक मुफ्त में क्लबवेस्ट मेंबर बने रह सकते हैं। नए मेंबर को सालाना सब्सक्रिप्शन फी के लिए मात्र 299 रुपये भरने हैं। वेस्टस्टाइलक्लब सदस्यों के लिए उपहारों की सूचि अभी तक ख़त्म नहीं हुई है, उन्हें मिल सकता है स्पेशली क्यूरेटेड बॉक्स जिसमें होंगे फ्रेग्रन्सेस, कलर कॉस्मेटिक्स और बाथ, बॉडी उत्पाद, इसके लिए उन्हें सालाना 12000 रुपयों की खरीदारी करनी होगी।

जल्दी कीजिए और अधिक जानकारी के लिए अपने नज़दीकी वेस्टसाइड स्टोर में जाइए। अपनी पसंद के कपड़ें, एक्सेसरीज, कॉस्मेटिक्स और फुटवेयर वेस्टसाइड में खरीदिए और वेस्टस्टाइलक्लब के लाभ उठाइए।

वेस्टसाइड के बारे में :

1998 में स्थापित की गई ट्रेन्ट यह टाटा समूह की कंपनी है।  इसका मुख्यालय मुंबई में हैं लेकिन उनका काम पुरे देशभर में चलता है।  भारत की सबसे बड़ी और सबसे तेजी से विकसित हो रही रिटेल श्रृंखलाओं में से एक वेस्टसाइड की दुकानें ट्रेन्ट द्वारा चलाई जाती हैं।  इस कंपनी ने देशभर में 90 शहरों में कुल 168 वेस्टसाइड स्टोअर्स शुरू किए हैं, इनमें से हर एक स्टोअर 8,000-34,000 स्केअर फ़ीट का है।  वेस्टसाइड में उनके अपने ब्रैंडेड फैशनेबल कपड़ों की खास श्रेणी उपलब्ध कराई जाती है।  वेस्टसाइड इस कंपनी के रिटेलिंग उद्यम का सबसे अहम् हिस्सा है।  यहाँ पर विमेन्स वेअर, मेन्स वेअर, किड्स वेअर, फुटवेअर, कॉस्मेटिक्स, परफ्यूम्स, हैंडबैग्स, घरेलु फर्नीचर, एक्सेसरीज, लौंजरे और गिफ्ट्स ऐसे कई विभाग बनाए गए हैं।

About Manish Mathur