रोड नं 14 पर आदर्श चौराहा का शुभारंभ कल

Editor-Dinesh Bhardwaj
जयपुर 14 फरवरी 2021  – यातायात पुलिस एवं विश्वकर्मा ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के संयुक्त तत्वाधान में कल दिनांक 15 फरवरी 2021 को दोपहर 3:00 बजे राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह के अंतर्गत रोड नंबर 14 चौराहे को जयपुर का सबसे आदर्श चौराहे के रूप में मनाने के कार्यक्रम का शुभारंभ होगा। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि अतिरिक्त पुलिस आयुक्त राहुल प्रकाश होंगे। विश्वकर्मा ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष जगदीश यादव ने बताया कि
 कार्यक्रम में सड़क दुर्घटना में  मृतक 5 गरीब परिवारों को ₹21000 का आर्थिक सहयोग भी दिया जाएगा ।जरूरतमंद लोगों व बालिकाओं को सुरक्षित यात्रा के लिए हेलमेट वितरण किए जाएंगे।निशुल्क आई चेक अप एवं निशुल्क चश्मा वितरण किया जाएगा। सुरक्षित यातायात संचालन के लिए जागरूकता पंपलेट और यातायात नियमों के संदेश लगे हुए गुब्बारे उड़ाई जाएंगे।
यातायात ट्रैफिक टीआई वेस्ट भीखाराम काला ने बताया कि विश्वकर्मा ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन, प्रमुख भामाशाह एवं यातायात पुलिस के सहयोग से रोड नंबर 14 को जयपुर का सबसे आदर्श चौराहा बनाया जा रहा है। इसमें चौराहे की पुलिया को पिंक कलर से सुसज्जित किया गया है ।चौराहे पर लोहे की जालियां बनाना, नए लेट बाथ बनाना, चौराहे पर हरी दूब ,हरे पेड़,रंग बिरंगे फूलों के पेड़ लगाना ,ट्रैफिक सिग्नलो पर नया कलर, राहगीरों के लिए आधुनिक प्याऊ का निर्माण, फुटपाथ के चारों तरफ टाइलों सही करवाना आदि कार्य करवाए जा रहे हैं।

About Patrika Jagat