घरेलू पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए क्लब महिंद्रा ने लॉन्च किया अनूठा लीडरशिप कैम्पेन – ‘वी कवर इंडिया, यू डिस्कवर इंडिया’

Editor-Ravi Mudgal

 जयपुर 25 फरवरी 2021 – महिंद्रा हॉलिडेज एंड रिसॉर्ट्स इंडिया लिमिटेड के प्रमुख ब्रांड क्लब महिंद्रा ने हाल ही में एक नया कैम्पेन – ‘वी कवर इंडिया, यू डिस्कवर इंडिया’ लॉन्च किया है। यह कैम्पेन दरअसल देश के खूबसूरत और अनजाने पर्यटन स्थलों की सैर को प्रोत्साहित करने के लिए डिजाइन किया गया है। इसमें ऊंचे और दुर्गम पहाड़ों, वन्यजीवों से लेकर समुद्र तटों तक, यानी हर यात्री के लिए यह कुछ न कुछ है। पहाड़ों, रेगिस्तानों, समुद्र तटों और बैक वॉटर के रिसॉर्ट्स के साथ क्लब महिंद्रा पूरे भारत में मौजूद है। अभियान उन अद्भुत अनुभवों को साझा करता है जो भारत में उपलब्ध हैं और किसी को इसके लिए विदेश यात्रा करने की आवश्यकता भी नहीं है।

महामारी के कारण, कई देशों में यात्रा पर प्रतिबंध लगाए गए हैं। चूंकि अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर  अभी भी प्रतिबंध है, ऐसे में घरेलू अवकाश यात्रा, विशेष रूप से दर्शनीय स्थलों के लिए, अभी भी डिमांड में है। भारत भर में विभिन्न स्थानों पर 60 से अधिक रिसॉर्ट्स के साथ, क्लब महिंद्रा 2000 से अधिक ऐसे अनूठे अनुभव प्रदान करता है, जिनके माध्यम से आप संपूर्णता में अपने देश को जानने का प्रयास कर सकते हैं।

अभियान के बारे में टिप्पणी करते हुए महिंद्रा हॉलिडेज एंड रिसॉर्ट्स इंडिया लिमिटेड के चीफ मार्केटिंग आॅफिसर श्री प्रतीक मजूमदार ने कहा, ‘‘इस अभियान की शुरुआत के साथ हम लोगों को देश के अनेक बेजोड़ स्थानों के पर्यटन का आनंद लेने के लिए प्रेरित करने का लक्ष्य रखते हैं। क्लब महिंद्रा का यह अनूठा आॅफर पर्यटकों को भारत की खोज करने का एक ऐसा अवसर देता है, जैसा पहले कभी नहीं था। क्लब महिंद्रा में हमारा ध्यान अपने मेहमानों के सैर-सपाटे से संबंधित अनुभवों को बेहद दिलचस्प और यादगार बनाना है। 2000 से अधिक अनूठे अनुभवों के साथ विभिन्न स्थानों पर 60 से ज्यादा रिसॉर्ट्स मौजूद हैं और हम चाहते हैं कि लोग क्लब महिंद्रा के माध्यम से भारत को नए सिरे से जानने का प्रयास करें।’’

इस अभियान को टीवी, प्रिंट और डिजिटल में मल्टीमीडिया पर तैयार और लॉन्च किया गया है, ताकि लोगों को देश भर में उपलब्ध शानदार अनुभवों के बारे में नए सिरे से जानकारी दी जा सके।

टीवी लिंक – https://youtu.be/kDFe1Hxup18

महिंद्रा हॉलिडेज एंड रिसॉट्र्स इंडिया लिमिटेड के बारे में

अवकाश आतिथ्य उद्योग में भारत की अग्रणी कंपनी महिंद्रा हॉलिडेज एंड रिसॉट्र्स इंडिया लिमिटेड (एमएचआरआईएल), मुख्य रूप से वैकेशन ऑनरशिप मैम्बरशिप के माध्यम से गुणवत्ता वाले पारिवारिक अवकाश प्रदान करती है। क्लब महिंद्रा प्रमुख ब्रांड है, कंपनी द्वारा पेश किए गए अन्य ब्रांड हैं – क्लब महिंद्रा फनडेज और हेल्थ स्पा।

31 दिसंबर, 2020 तक एमएचआरआईएल के भारत और विदेश में 70 रिसॉट्र्स हैं और इसकी सहायक कंपनी, हॉलिडे क्लब रिसॉट्र्स ओए, फिनलैंड, यूरोप की एक प्रमुख अवकाश स्वामित्व कंपनी है जिसके पास फिनलैंड, स्वीडन और स्पेन में 33 रिसॉर्ट हैं।

विजिट करें- www.clubmahindra.com

महिंद्रा ग्रुप के बारे में

महिंद्रा ग्रुप, 19.4 बिलियन अमेरिकी डॉलर की कंपनियों का फेडरेशन है जो लोगों को आवागमन के नए समाधान पाने, ग्रामीण समृद्धि को बढ़ावा देने, शहरी जीवन के विस्तार से लेकर नए व्यवसायों का पोषण करने और समुदायों को बढ़ावा देने में सक्षम बनाता है। उपयोगी वाहनों, सूचना प्रौद्योगिकी, वित्तीय सेवाओं और वैकेशन के मामले में इसकी स्थिति एक नेतृत्वकारी की रही है और उत्पादों की संख्या के आधार पर यह दुनिया की सबसे बड़ी ट्रैक्टर कंपनी है। महिंद्रा, कृषि व्यवसाय, खाद, वाणिज्यिक वाहनों, परामर्श सेवाओं, ऊर्जा, औद्योगिक उपकरण, रसद, रियल एस्टेट, स्टील, एयरोस्पेस, डिफेंस और टू-व्हीलर में अपनी मजबूत उपस्थिति का भी आनंद उठाता है। भारत में मुख्यालय वाला महिंद्रा 100 देशों में 2,56,000 से अधिक लोगों को रोजगार देता है।

 

About Patrika Jagat