????????????????????????????????????

मिलिंद कुलकर्णी टेक महिन्द्रा के मुख्य वित्तीय अधिकारी नियुक्त

Editor-Manish Mathur

जयपुर 05 फरवरी 2021 – डिजिटल परिवर्तन, परामर्श और बिज़नेस रीइंजीनियरिंग सेवाए एवं समाधान उपलब्ध कराने वाली अग्रणी कंपनी टेक महिन्द्रा ने मिलिंद कुलकर्णी को मुख्य वित्तीय  अधिकारी (सीएफओ)के तौर पर नियुक्त करने की आज घोषणा की। यह नियुक्ति 2 अप्रैल, 2021 से प्रभावी होगी। मिलिंद कुलकर्णी निवर्तमान सीएफओ मनोज भट्ट से कार्यभार ग्रहण करेंगे जो नेतृत्व बदलाव रणनीति के तहत महिन्द्रा एंड महिन्द्रा समूह के मुख्य वित्तीय  अधिकारी की भूमिका निभाएंगे।

टेक महिन्द्रा के एमडी एवं सीईओ सीपी गुरनानी ने कहा, पिछले कई वर्षों तक मनोज के साथ काम करना आनंदपूर्ण रहा और मैं महिन्द्रा एंड महिन्द्रा समूह के मुख्य वित्तीय अधिकारी के तौर पर उनकी नयी भूमिका और भी बेहतरीन रहने की कामना करता हूं। वह इस संगठन की वृद्धि को बढ़ाने देने में सक्रिय रहे हैं और मैं वित्तीय कामकाज में उनके उल्लेखनीय योगदान के लिए उनका आभारी हूं। मैं मिलिंद कुलकर्णी का स्वागत करता हूं जिन्होंने मई, 2018 तक बतौर सीएफओ सहित विभिन्न नेतृत्व क्षमता में 19 वर्षों से अधिक समय अपनी सेवाएं दी हैं।

मिलिंद कुलकर्णी वर्ष 2002 से ही टेक महिन्द्रा से जुड़े हैं। उन्होंने मई, 2018 तक टेक महिन्द्रा का सीएफओ रहने सहित कई महत्वपूर्ण पद संभाले हैं और वर्तमान में वह इस कंपनी के वरिष्ठ सलाहकार के तौर पर भूमिका निभा रहे हैं।

About Manish Mathur