vi-offers-24x7-customer-assistance-on-google-integrates-its-vic-chatbot-with-googles-business-messages-on-smartphone
vi-offers-24x7-customer-assistance-on-google-integrates-its-vic-chatbot-with-googles-business-messages-on-smartphone

वी के उपभोक्ता अब बिना किसी अतिरिक्त लागत के रात भर पा सकते हैं अनलिमिटेड डेटा के फायदे

Editor-Ravi Mudgal

जयपुर 16 फरवरी 2021 – रात में इंटरनेट और ओटीटी की मांग तेज़ी से बढ़ रही है, खासतौर पर प्रत्यास्थ समय में और घर से काम करने वाले लोग इंटरनेट पर ज़्यादा समय बिता रहे हैं। इसी मांग को पूरा करने के लिए वी ने अनलिमिटेड हाई स्पीड नाईट-टाईम डेटा की घोषणा की है। यह सुविधा वी के सभी प्रीपेड उपभोक्ताओं के लिए रु 249 और इससे अधिक से सभी अनलिमिटेड रीचार्ज पर बिना किसी अतिरिक्त लागत के रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक उपलब्ध होगी।

मोबाइल इंटरनेट महामारी के इस दौर में आॅक्सीजन की तरह काम कर रहा है, ऐसे में यह बोनस अनलिमिटेड हाई-स्पीड नाईट-टाईम डेटा वी के उपभोक्ताओं के जीवन को कहीं अधिक आसान बना देगा। वी के प्रीपेड उपभोक्ता अब अनलिमिटेड मनोरंजन का लुत्फ़ उठा सकते हैं, लम्बे समय तक अपने प्रियजनों के साथ वीडियो काॅल्स कर सकते हैं और डेली डेटा की सीमा की चिंता किए बिना डाउनलोड्स कर सकते हैं।

वी के उपभोक्ता रु 249 या इससे अधिक के अनलिमिटेड डेली डेटा कोटा पैक पर वीकेन्ड डेटा रोलओवर का लुत्फ़ उठा सकते हैं, इससे न केवल उपभोक्ता देर रात इंटरनेट सुविधाओं का लाभ उठा सकते हैं बल्कि सप्ताह के दौरान डेली कोटा से बचे हुए डेटा को कैरी फाॅरवर्ड भी कर सकते हैं और सप्ताहान्त पर इसका उपयोग कर सकते हैं।

उपभोक्ताओं खासतौर पर युवाओं में रात के समय डेटा की मांग बढ़ रही है। उद्योग जगत में पहली बार इस तरह के प्रस्ताव के साथ वी अनलिमिटेड हाई स्पीड नाईट-टाईम डेटा और वीकेंड रोलओवर के दोहरे फायदे लेकर आया है, अपने अनलिमिटेड उपभोक्ताओं को बेहतर सेवाएं प्रदान करना वी का उद्देश्य है। यह नई पहल नेटवर्क केे बेहतर फायदे देकर नए उपयोगकर्ताओं को आकर्षित करने में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी।

अनलिमिटेड हाई स्पीड नाईट-टाईम डेटा का उपयोग कर वी के उपभोक्ता विभिन्न ओटीटी ऐप्लीकेशन्स से कई प्रकार के कंटेट डाउनलोड कर सकते हैं, ब्राउज़िंग कर सकते हैं, साथ ही वन-स्टाॅप एंटरटेनमेन्ट गंतव्य-वी मुवीज़ और टीवी ऐप पर लाईव टीवी शोज़, नई फिल्मों और ओरिजिनल कंटेंट का लुत्फ़ उठा सकते हैं। 10 मिलियन से अधिक वी सब्सक्राइबरों के द्वारा डाउनलोड किया गया यह ऐप 13 भाषाओं में 9500 से अधिक फिल्में, 400 से अधिक लाईव टीवी चैनल, ओरिजिनल वेब सीरीज़ की व्यापक श्रृंखला तथा सभी वर्गों के इंटरनेशनल टीवी शो पेश करता है।

हाल ही में व्वासं द्वारा जारी एक रिपोर्ट के मुताबिक वी का गीगानेट अक्टूबर से दिसम्बर 20 के दौरान देश का सबसे तेज़ 4 जी नेटवर्क रहा है।

About Manish Mathur