एसबीआई की ओर से ‘योनो सुपर सेविंग डेज’ की शुरुआत

Editor-Ravi Mudgal

जयपुर 02 फरवरी 2021 – देश के सबसे बड़े ऋणदाता भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) ने अपने अनूठे शॉपिंग कार्निवल – ‘योनो सुपर सेविंग डेज’ का ऐलान किया है। 4 फरवरी से शुरू होकर 7 फरवरी तक चलने वाले चार दिनों के शाॅपिंग फेस्टिवल में बैंकिंग और लाइफस्टाइल प्लेटफॉर्म योनो के यूजर्स को विशेष छूट और कैशबैक की भरमार मिलेगी।

इस नए साल में योनो सुपर सेविंग डेज इलेक्ट्रॉनिक्स, फर्नीचर, यात्रा, आतिथ्य, अमेजॅन के साथ ऑनलाइन शॉपिंग सहित प्रमुख श्रेणियों में बेस्ट-इन-क्लास ऑफर के साथ आ रहा है। इस शॉपिंग फेस्टिवल के दौरान अपने 34.5 मिलियन से अधिक रजिस्टर्ड यूजर्स को बेहतरीन खरीदारी की खुशी देने के लिए, योनो ने अमेजन, ओयो, पेपरफ्राई, सैमसंग और यात्रा सहित कुछ शीर्ष व्यापारियों के साथ भागीदारी की है।

योनो सुपर सेविंग डेज में, ग्राहक ओयो में होटल बुकिंग पर 50 फीसदी, यात्रा डाॅट काॅम के साथ फ्लाइट बुकिंग पर 10 फीसदी की छूट, सैमसंग मोबाइल, टैबलेट और घड़ियों पर अन्य विशेष लाभों के साथ 15 फीसदी की छूट का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा, योनो यूजर्स को पेपरफ्राई से फर्नीचर खरीदने पर अतिरिक्त 7 फीसदी की छूट मिलेगी, वहीं अमेजन पर चुनिंदा श्रेणियों में खरीदारी पर 20 फीसदी तक का कैशबैक मिलेगा।

भारतीय स्टेट बैंक के एमडी (रिटेल और डिजिटल बैंकिंग) श्री सी एस शेट्टी ने कहा, ‘नए साल की उम्मीदों और उमंगों में इजाफा करने के लिए हमें योनो सुपर सेविंग डेज लाने की अपार प्रसन्नता है। बैंक की यह विशेष पहल योनो के माध्यम से हमारे ग्राहकों की खरीदारी की जरूरतों को पूरा करने के लिए खरीदारी की दुनिया में एक नया कदम है। हम विशेष रूप से हमारे हमारे निष्ठावान योनो यूजर्स के लिए डिजाइन किए गए इस मेगा शाॅपिंग प्रोग्राम में उनकी भागीदारी पाने के लिए तत्पर हैं। हम यह देखकर भी खुश हैं कि योनो ने ग्राहकों के बीच अपनी पैठ बनाना तेजी से जारी रखा है। एसबीआई में, यह हमारा निरंतर प्रयास है कि हम अपने ग्राहकों को उनकी बैंकिंग और जीवनशैली की आवश्यकताओं के अनुसार अतिरिक्त सुविधा प्रदान करें।’

योनो एसबीआई ने भारतीयों की बैंकिंग और शाॅपिंग के तरीके को फिर से परिभाषित किया है। यह प्लेटफार्म, देश में वित्तीय और जीवन शैली सेवाओं के डिजिटलीकरण के लिए एक महत्वपूर्ण योगदानकर्ता के रूप में भी काम कर रहा है। केवल 3 वर्षों में, 74 मिलियन से अधिक डाउनलोड और 34.5 मिलियन से अधिक रजिस्टर्ड यूजर्स के साथ उल्लेखनीय वृद्धि दिखाई है। इसने इलेक्ट्रॉनिक्स, फैशन एंड लाइफस्टाइल, मल्टी-कैटेगरी, गिफ्टिंग, होम एंड फर्निशिंग सहित कार और एसबीआई के लिए बुकिंग कार और गृह ऋण के विकल्प के साथ जीरो प्रोसेसिंग फीस और आकर्षक ब्याज दर के साथ प्राॅपर्टी बैंकिंग जैसी 20 से अधिक श्रेणियों में 100 से अधिक ई-कॉमर्स खिलाड़ियों के साथ साझेदारी की है। बैंक का प्रमुख बैंकिंग और लाइफस्टाइलएक वैश्विक नाम है, जिसने अंतरराष्ट्रीय बाजारों में भी अपनी सफलता का परचम फहराया है।

 

About Manish Mathur