वेस्टसाइड ने प्रस्तुत किया स्प्रिंग समर 2021 कलेक्शन

Editor – Ravi Mudgal 

जयपुर 10 फरवरी 2021  – प्रकृति के सबसे सुहावने रंगों को लेकर आ रहें बसंत ऋतु के स्वागत के लिए तैयार हो जाइए वेस्टसाइड के स्प्रिंग समर 2021 कलेक्शन के साथ! ताज़गी भरे रंगों के नए स्टाइलिश एसेंशियल्स से अपने क्लोसेट नयी ताज़गी लेकर आइए और आकर्षक, स्टाइलिश फिर भी आरामदायी कपड़ों के साथ सीज़न का लुफ्त उठाइए। जिसे देखते ही दिल खुश हो उठें, साथ ही पहनने में आसान और आरामदायी हो ऐसा लुक चाहते हैं तो यक़ीनन यह कलेक्शन आपको खूब पसंद आएगा।

 बसंती रंग और लुभावने पेस्टल्स के एलओवी का यह कलेक्शन बड़ी आसानी से दिलाता है युटीलिटेरियन लुक जिसमें आराम, ताज़गी और खूबसूरती यह तीनों बातें हैं। अपनी स्टाइल में पूरे आत्मविश्वास के साथ और आराम से रहिए!

स्मार्ट दिखना है, बिलकुल आसानी से तो, वॉर्डरोब और डब्ल्यूईएस फॉर्मल के नए, आसान और स्टाइलिश एसेंशियल्स पहनिए। सुबह जल्दी ऑफिस कॉल्स के लिए तैयार होना आपके लिए जरा भी मुश्किल नहीं होगा।

एस्कोट, न्यूऑन मेन और ईटीए के कलेक्शन, ऑर्गेनिक कॉटन टीज़, रिलैक्स्ड फिट शर्ट्स के साथ बहुत ही कम मेहनत में तैयार हो जाइए। आकर्षक प्रिंट्स और बसंत ऋतु के अनुरूप ताज़गी भरे रंग आपको तुरंत तरोताज़ा कर देंगे। कई मौकों पर आसानी से पहने जा सकें ऐसे सॉफ्ट, नए एसेंशियल निटवेयर के लिए डब्ल्यूईएस का कलेक्शन जरूर देखिए।  

वर्क के ट्रेंडी डिज़ाइन्स और के फ्यूज़न प्रिंटेड शॉर्ट कुर्ता आने वाले सीज़न के लिए सबसे बेहतरीन हैं। आधुनिक रंगों, प्रिंट्स और कट्स का खूबसूरत मिलाप आपका अनोखा स्टाइल और भी उभर कर आएगा।

वेस्टसाइड की लाउंजवेयर श्रेणी वंडरलव को भी इसी संकल्पना के साथ डिज़ाइन किया गया है। गर्मियों में अच्छे दिखने वाले रंग और आराम देने वाले मुलायम, हवादार फैब्रिक्स से इन्हें बनाया गया है।

वायएंडएफ और हॉप के अल्ट्रा-सॉफ्ट टाई एंड डाई स्वैटशर्ट्स आपके नन्हें मुन्नों की खेलकूद और भागदौड़ में भी उनके पिक्चर-रेडी लुक को बरक़रार रखेंगे।

वेस्टसाइड होम के आकर्षक उत्पादों की ताज़गी और हरियाली से नयी ऋतु में अपने घर को भी दीजिए नया लुक और प्रकृति से जोड़िए नया रिश्ता।

अपने लुक में एक्स्ट्रा स्टाइल लाना चाहते हैं तो इन ट्रेंडी फुटवेयर्स को खरीदिए।  सॉफ्ट पेस्टल्स के स्नीकर्स और प्राकृतिक रंगों के सैंडल्स से अपने स्टाइल कोशंट को बढ़ाइए।

वेस्टसाइड के स्टूडियोवेस्ट में बसंत ऋतु में आवश्यक उत्पादों की नयी श्रेणी प्रस्तुत की गयी है। सर्दियों के बाद अपनी त्वचा को खुलकर साँस लेने दीजिए,  नयी ताज़गी दीजिए।

वेस्टसाइड के बारे में :

1998 में स्थापित की गई ट्रेन्ट यह टाटा समूह की कंपनी है।  इसका मुख्यालय मुंबई में हैं लेकिन उनका काम पुरे देशभर में चलता है।  भारत की सबसे बड़ी और सबसे तेजी से विकसित हो रही रिटेल श्रृंखलाओं में से एक वेस्टसाइड की दुकानें ट्रेन्ट द्वारा चलाई जाती हैं।  इस कंपनी ने देशभर में 90 शहरों में कुल 168 वेस्टसाइड स्टोअर्स शुरू किए हैं, इनमें से हर एक स्टोअर 8,000-34,000 स्केअर फ़ीट का है।  वेस्टसाइड में उनके अपने ब्रैंडेड फैशनेबल कपड़ों की खास श्रेणी उपलब्ध कराई जाती है।  वेस्टसाइड इस कंपनी के रिटेलिंग उद्यम का सबसे अहम् हिस्सा है।  यहाँ पर विमेन्स वेअर, मेन्स वेअर, किड्स वेअर, फुटवेअर, कॉस्मेटिक्स, परफ्यूम्स, हैंडबैग्स, घरेलु फर्नीचर, एक्सेसरीज, लौंजरे और गिफ्ट्स ऐसे कई विभाग बनाए गए हैं।

About Manish Mathur