क्लब महिंद्रा ने अंडमान और निकोबार द्वीप समूह में भी रखे अपने कदम पोर्ट ब्लेयर, हैवलॉक द्वीप और नील द्वीप में खोले तीन नए रिसॉर्ट

Editor-Manish Mathur

जयपुर 01 मार्च 2021  – महिंद्रा हॉलिडेज एंड रिसॉर्ट्स इंडिया लिमिटेड के प्रमुख ब्रांड क्लब महिंद्रा ने अंडमान और निकोबार द्वीप समूह में तीन संबद्ध रिसॉर्ट लॉन्च किए हैं। रिसॉर्ट्स सिम्फनी पाम्स, सिम्फनी समरसैंड और सिम्फनी समुद्र क्रमशः हैवलॉक द्वीप, नील द्वीप और पोर्ट ब्लेयर में स्थित हैं। इन आलीशान रिसॉर्ट्स में लक्जरी, आराम और आधुनिक सुविधाओं का एक आदर्श मिश्रण मिलता है। खूबसूरती से डिजाइन किए गए इन रिसाॅर्ट्स में कुदरत की खूबियों के बीच अंतरंग और आरामदेह तरीके से रहने की सुविधा मिलती है।

तीन नए रिसाॅर्ट की लॉन्चिंग पर उत्साहित महिंद्रा हॉलिडेज एंड रिसॉर्ट्स इंडिया लिमिटेड के चीफ रिसाॅर्ट आॅफिसर मिगेल मुनोज कहते हैं, ‘‘हम अंडमान और निकोबार द्वीप समूह में अपने रिसॉर्ट्स की शुरुआत करने पर गर्व का अनुभव कर रहे हैं। हमारी मजबूत विस्तार योजना के अनुरूप सिम्फनी समुद्र, सिम्फनी समर सैंड्स और सिम्फनी पाम्स रिसॉर्ट्स पर्यटकों को 5-सितारा अनुभव के साथ सुरम्य दृश्यों और शांतिपूर्ण सैर-सपाटे का आनंद प्रदान करने के लिए तैयार हैं। विश्व स्तर की सुविधाओं के साथ, स्थानीय जायकेदार खान-पान और खास तौर पर रचे गए अनुभवों के साथ हम क्लब महिंद्रा में हर पल जादुई बनाने का वादा करते हैं।’’

एक स्वप्निल रमणीय स्थल के साथ सनसेट पाॅइंट पर स्थित सिम्फनी समुद्र में 12 स्टूडियो अपार्टमेंट हंै। इसके नजदीक ही घना जंगल रिजर्व है, जो कुदरत की खूबसूरती के शानदार नजारे प्रस्तुत करता है। अंडमान के प्रमुख रिसॉर्ट्स में से एक और शहर की एकमात्र 5-सितारा प्रोपर्टी सैर-सपाटे के लिहाज से एक आदर्श गंतव्य है।

पाम-लाइन वाले किनारे के साथ स्थित, सिम्फनी समर सैंड्स की खूबसूरती पर्यटकों को सुकून का अहसास कराती है। 62 कमरों वाले इस रिसॉर्ट में आरामदायक कमरों, शानदार सुविधाओं, अच्छी तरह से डिजाइन किए गए स्विमिंग पूल और टिप-टॉप ओशियन स्पा का एक बेहतरीन मेल मिलता है। सुरुचिपूर्ण सजावट, शानदार नजारे और जायकेदार भोजन के अनुभवों के लिहाज से देखें तो इस रिसॉर्ट में आपको हर वो सुविधा मिलती है, जिसकी आप चाहत करते हैं।

सिम्फनी पाम्स में 10 शाही कॉटेज और सुइट्स शामिल हैं। ताड़ के पेड़ों के बीच स्थित यह रिसाॅर्ट सुकून और शांति के लिहाज से एक आरामदायक आवास प्रदान करते हैं। इस निजी बीच रिसॉर्ट में पर्यटक समुद्र तट पार्टियों, कैंडललाइट डिनर, स्टारगेजिंग कैम्प और अन्य बीच साइड की गतिविधियों में शामिल हो सकते हैं।

प्रत्येक रिसॉर्ट में बेहतरीन सुविधाएं, 24-घंटे रूम सर्विस, काॅम्प्लीमेंट्री ब्रेकफास्ट और इंटरनेट की सुविधाएं उपलब्ध हंै।

रिसॉर्ट्स बुकिंग के लिए खुले हैं। विजिट करें- www.clubmahindra.com

About Manish Mathur