वरूण धवन होंगे OPPO की F सीरीज़ के प्रोडक्ट अम्बेसडर

Editor-Manish Mathur

जयपुर 03 मार्च 2021 –  अग्रणी विश्वस्तरीय स्मार्ट डिवाइस ब्राण्ड OPPO भारतीय बाज़ार में एक और 5G वीडियोग्राफी एक्सपर्ट OPPO F19 Pro+5G को पेश करने जा रहा है। OPPO F19 Pro+5G लोकप्रिय F सीरीज़ का नया संस्करण है और वीडियोग्राफी एन्हान्सिंग फीचर्स के साथ आता है, जो यूज़र की क्रिएटिविटी को नए आयाम देता है। OPPO ने आज अपनी थ् सीरीज़ के लिए जाने माने बाॅलीवुड सुपरस्टार वरूण धवन को प्रोडक्ट अम्बेसडर बनाने की घोषणा भी की है।

वरूण धवन के साथ इस साझेदारी पर बात करते हुए श्री दमयन्त सिंह खानोरिया, चीफ़ मार्केटिंग आॅफिसर,OPPO इंडिया ने कहा, ‘‘ OPPO में हम उद्योग जगत की अग्रणी तकनीकों से युक्त बेहतरीन इनोवेशन्स लाने के लिए प्रतिबद्ध हैं जो उपभोक्ताओं की उम्मीदों पर खरे उतरें। वरूण धवन आज की पीढ़ी के अभिनेताओं में से एक हैं जो अपनी कला को नई उंचाईयों तक पहुंचा रहे हैं। उनके शानदार व्यक्तित्व और अभिनेता के रूप में चैंका देने वाली क्षमता को देखते हुए उन्हें OPPO F सीरीज़ के प्रोडक्ट अम्बेसडर के रूप में चुना गया है। हमें विश्वास है कि उनकी साथ साझेदारी में F सीरीज़, युवाओं के पसंदीदा स्मार्टफोन के रूप में अपनी जगह बनाने में कामयाब होगी।’’

OPPO F19 Pro+5G एआई हाईलाईट पोर्टेट वीडियो के फीचर के साथ आता है जिसके साथ कोई भी व्यक्ति वीडियो एक्सपर्ट बन सकता है। यी फीचर आॅटोमेटिक तरीके से लाईट को डिटेक्ट और एडजस्ट कर वीडियो पोर्टेट को आॅप्टीमाइज़ करता है। रात की कम रोशनी हो या चमकदार बैकग्राउण्ड, OPPO F19 Pro+ 5G पर बने पोर्टेट वीडियो, बेहतरीन और संतुलित होते हैं तथा प्राकृतिक स्किन टोन के साथ शार्प डिटेल्स देते हैं। एआई इनेबल्ड पोर्टेट शाॅट्स सही मायनों को इस स्मार्टफोन को ‘फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी में सबसे आगे’ रखता है।
एक बार जब एआई आपके वीडियो के टाईप को पहचान लेता है, यह उसी के अनुसार आपके शाॅट को ब्राईट बनाने के लिए अल्ट्रा नाईट वीडियो या एचडीआर वीडियो एल्गोरिदम या दोनों को अप्लाई करता है। अल्ट्रा नाईट वीडियो प्राॅपराइटरी एल्गोरिदम का उपयोग कर सुनिश्चित करता है कि रात के समय बने वीडियो और फोटो ज़्यादा डायनामिक हों। एआई हाईलाईट पोर्टेट वीडियो शानदार पोर्टेट शाॅट्स के लिए उपयुक्त फीचर है।

F19 Pro+ 5G F सीरीज़ का पहला स्मार्टफोन है जो OPPO स्मार्ट 5 G 3-0 कम्पेटिबिलिटी के साथ आता है जो तेज़ डाउनलोड और अपलोड स्पीड देता है। इतना ही नहींOPPO F19 Pro+ एक नए 360 डिग्री रैप-अराउण्ड डिज़ाइन में 8 एंटीना फीचर के साथ आता है जो बेहतर सिगनल परफोर्मेन्स देता है फिर चाहे आपको फोन लैण्डस्केप मोड में या पोर्टेट मोड में। नेटवर्क की उपलब्धता के आधार पर OPPO F19 Pro+ में 4G / 5G के बीच डेटा को आसानी से स्विच किया जा सकता है, डिवाइस आॅटोमेटिक तरीके से 4G और 5 G के बीच स्विच कर लेती है।

 

About Manish Mathur