टेक्‍नो ने स्मार्टफोन्स पर फाइनेंस के आसान विकल्‍प देकर होली की खुशियों को और रंगीन बनाया

Editor – Rashmi Sharma 

जयपुर 27 मार्च 2021 : यह साल का वह समय है, जब हर कोई भारत के सबसे रंगबिरंगे त्योहारों में से एक होली को मनाने की तैयारी कर रहा है। इस मौके पर अपने ग्राहकों की जिंदगी में खुशियों के और रंग घोलने के लिए, ग्लोबल प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रैंड टेक्‍नो अपने तीन सबसे लोकप्रिय स्मार्टफोन – टेक्‍नो स्पार्क 6 गो, टेक्‍नो कैमॅन 16 और टेक्‍नो पोवा पर आसान, सरल और सुलभ फाइनेंसिंग विकल्‍पों की पेशकश कर रहा है।

रंगों  का यह त्योहार अपने प्रियजनों को शानदार स्मार्टफोन उपहार में देने के सबसे बेहतरीन समय में से एक है। अपने दोस्तों और फैमिली मेंबर्स के लिए परफेक्ट गिफ्ट की तलाश करने में बहत समय लगता है। इसके लिए बाजार में कई विकल्प उपलब्ध हैं और यह आपके बजट पर भी भारी नहीं पड़ते हैं। इसलिए ग्राहक यदि बिग डिस्‍प्‍ले, बिग बैटरी स्‍मार्टफोनया कैमरा-सेंट्रिक या फिर हैवी गेमिंग स्‍मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं, तो टेक्‍नो उनकी सभी जरूरतों के लिए एक परफेक्‍ट समाधान है।

 टेक्‍नो यह भी समझता है कि हमारे देश में उपभोक्ताओं का एक बड़ा वर्ग ऐसा है, जो अपने मनपसंद स्मार्टफोन खरीदने के लिए किफायती फाइनेंसिंग डील के इंतजार में रहता है। इसलिए टेक्‍नो ने कई प्रमुख फाइनेंशियल पार्टनर्स जैसे बजाज फिनसर्व, एचडीबी, होम क्रेडिट और एम स्वाइप के साथ साझेदारी की है, जिससे वह अपने उपभोक्ताओं को नो-कॉस्ट ईएमआई पर स्मार्टफोन खरीदने का ऑफर दे सके।

केवल यही नहीं, उपभोक्ता टेक्‍नो पोवा और टेक्‍नो कैमॅन 16 स्मार्टफोन खरीदने के लिए बजाज फिनसर्व की ट्रिपल जीरो (000) एक्सक्लूसिव स्कीम का लाभ उठा सकते हैं। इसमें उन्‍हें नो कॉस्‍ट इंटरेस्‍ट ईएमआइ, जीरो डाउनमेंट और जीरो प्रोसेसिंग फीस का लाभ मिलेगा। इसका लाभ उठाने के लिए उपभोक्ता टेक्‍नो की किसी भी ऑफलाइन रिटेल शॉप पर जा सकते है।

About Manish Mathur