टीवी आर्टिस्ट अविनाश मिश्रा व रुचिता शर्मा स्टारर लेटेस्ट सॉन्ग “ए दिल मेरे” हुआ लॉन्च

Editor-Rashmi Sharma 
जयपुर 18 मार्च 2021  – राजधानी जयपुर में बुधवार को अजमेर रोड स्थित आइनॉक्स थिएटर में एलिगेंट आई प्रोडक्शन के लेटेस्ट सॉन्ग “ए दिल मेरे” की स्क्रीनिंग व पोस्टर लॉन्च सेरेमनी का आयोजन किया गया। जिसमें सॉन्ग की स्टारकास्ट के साथ साथ टीम मेंबर्स ने भी हिस्सा लिया व एन्जॉय किया। इस दौरान सभी के सामने इस सॉन्ग का पोस्टर लॉन्च किया गया और सॉन्ग को एलिगेंट आई प्रोडक्शन के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया।
इस सॉन्ग से जुड़े अजय जैन व मैडी शर्मा ने बताया कि ये तेरी गलियां, इश्कबाज, ये रिश्ते हैं प्यार के, प्यार तूने क्या किया, मरियम खान रिपोर्टिंग लाइव, सेठ जी जैसे टीवी सीरियल्स में एक्टिंग कर चुके अविनाश मिश्रा के साथ गुलाबी नगरी जयपुर की सेलिब्रिटी एंकर व स्टार प्लस के लिए टीवी शोज कर चुकीं रुचिता शर्मा इस गाने में लीड आर्टिस्ट के तौर पर एक्टिंग करते हुए नजर आएंगे।
उन्होंने आगे बताया कि यह एक लव सॉन्ग है जिसकी पूरी शूटिंग जयपुर में ही की गई है। इस गाने के प्रोड्यूसर बीकाजी फूड्स हैं। इस गाने के लिरिसिस्ट जेजे सिंह, म्यूजिक कंपोजर जीपी कुमार, एडिटर मनोज काले व डीओपी श्रद्धा शर्मा व मनोज हैं।

About Manish Mathur