येस बैंक ने लाॅन्च किया- येस एसेंस, हर वर्ग की महिलाओं के लिए तैयार की गई एक विशेष बैंकिंग सेवा

Editor-Rashmi Sharma

जयपुर 9 मार्च 2021 – अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर येस बैंक ने येस एसेंस लाॅन्च करने की घोषणा की है। यह गृहिणियों, वेतनभोगी प्रोफेशनल्स, उद्यमी और बुजुर्ग यानी सभी वर्गों की महिलाओं के लिए सम्पूर्ण बैंकिंग सेवा है।

हर महिला अपने आप में अनूठी है और उसकी अलग इच्छाएं हैं और हर इच्छा महत्वपूर्ण है। समाज के अलग-अलग वर्गों से आकर जबरदस्त सफलता हासिल कर रही महिलाएं अपनी अनूठी कहानियां रच रही हैं। आकर्षक आॅफर्स, सुविधाओं और लाइफस्टााइल, स्वास्थ्य, शिक्षा, सुरक्षा और निवेश जैसी जरूरतों को पूरा करता यस एसेंस महिलाओं के अनूठेपन का सम्मान करता है। इसमें उनके लिए विशेष आॅफर्स हैं जो उन्हें उनकी इच्छाओं को पूरा करने के लिए प्रेरित करते हैं और उन्हें यह अहसास दिलते हैं कि वे खुद में क्या हैं- – #BeYourself.

येस बैंक 8 से 10 मार्च 2021 के बीच बैंक की शाखाओं के नेटवर्क के जरिए पूरे  देश में इस सेवा की लाॅन्चिंग  करेगा।

यह अपने आप में सम्पूर्ण बैंकिंग सेवा है जिसमें काॅम्पलीमेंट्री हेल्थकेयर बेनेफिट्स, एफडी की तरफ आॅटोस्वीप पर कमाई, लोन पर मनचाही दर, डीमेट और ट्रेडिंग एकाउंट पर शुल्क माफी, सम्पत्ति प्रबंधन, साझेदारी के जरिए खुद की क्षमता बढाने के आॅफर, आकर्षक लाइफस्टाइल और शाॅपिंग आॅफर्स जैसी कई सुविधाएं हैं।

लाॅन्चिंग  के मौके पर येस बैंक की रिटेल बैकिंग के ग्लोबल हैड राजन पेंटल ने कहा, ‘‘यह सम्पूर्ण बैंकिंग सेवा महिलाओं को उनके द्वारा चुनी गई विभिन्न भूमिकाओं को निभाने में उनकी सहायता करने और उन्हें सशक्त बनाने के लिए तैयार की गई है। इसके जरिए वे खुद को वित्तीय मामलों से लेकर स्वास्थ्य के मामलों तक समृद्ध बना सकती हैं। इस अनूठी सेवा में महिलाओं को सशक्त बनाने, उन्हें अपने सपनों को पूरा करने में सहायता करने और उनके बैंकिंग अनुभव को शानदार बनाने के लिए कई सुविधाएं दी गई हैं।

इस सेवा में मिलने वाले फायदों के बारे में और अधिक जानकारी के लिए विजिट करें-

https://www.yesbank.in/yes-essence

About Manish Mathur