vi-offers-24x7-customer-assistance-on-google-integrates-its-vic-chatbot-with-googles-business-messages-on-smartphone
vi-offers-24x7-customer-assistance-on-google-integrates-its-vic-chatbot-with-googles-business-messages-on-smartphone

वी लेकर आए हैं टी20 के प्रशंसकों के लिए नया रोमांच,अब आप मैच देखने के साथ-साथ खेलने का लुत्फ़ भी उठा सकते हैं

Editor-Ravi Mudgal

जयपुर 13 अप्रैल 2021 – देश के सबसे बड़े खेल आयोजन की शुरूआत के साथ वीवो आईपीएल 2021 के एसोसिएट मीडिया स्पाॅन्सर और भारत के अग्रणी दूरसंचार सेवा प्रदाता वी ने गेम की लोकप्रिय अवधारणा पर आधारित एक रोचक पहल ‘प्ले अलोंग’ का लाॅन्च किया है, जिसके माध्यम से आप लाईव टी20 लीग देखने के साथ-साथ खुद भी खेल सकते हैं। यानि आप अगले 52 दिनों तक रोज़ाना अकेले या अपने दोस्तों के साथ 60 मैच खेल सकते हैं और मस्ती के साथ-साथ ढेरों रिवाॅर्ड्स भी पा सकते हैं। वी उपभोक्ताओं के लिए आॅनलाईन गेमिंग वी देखो भी, खेलो भी, जीतों भी लेकर आया है, जिसके तहत उपभोक्ता 9 अप्रैल से 30 मई 2021 के बीच रोज़ाना ढेरों पुरस्कार और बंपर टूर्नामेन्ट पुरस्कार जीतने का मौका पा सकते हैं।

डिज़नी प्लस हाॅटस्टार के साथ साझेदारी में वी ने यह ऐलान किया है, जिसके तहत वी के उपभोक्ता अपने मोबाइल फोन के ज़रिए आईपीएल टी20 गेम लाईव देख सकते हैं, फिर चाहें वे कहीं पर भी हों।

वी देखो भी, खेलो भी, जीतो भीः
ऽ वी के सभी उपभोक्ता (प्री-पेड और पोस्टपेड) रजिस्टर कर सकते हैं और गेम खेल सकते हैं। उन्होंने वी ऐप के होम पेज पर जाकर वन टाईम रजिस्ट्रेशन करनला होगा। इसमें किसी तरह की कोई शर्त नहीं है!
ऽ हर गेम में 4 अवस्थाएं होंगी-प्री-मैच, प्ले अलोंग, स्टैªटेजिक टाईम-आउट और पावर प्ले।
ऽ दिन के मैच क आधार पर रोज़ाना चैलेन्ज दिया जाएगा।
ऽ उपभोक्ता गेम के परिणामों का अनुमान भी लगा सकते हैं- जैसे कौन टाॅस जीतेगा, कौन मैच जीतेगा, अगले ओवर में कितने रन बनेंगे, आदि।
ऽ आप अतिरिक्त स्कोर पाने के लिए क्रिकेट के बारे में अपने ज्ञान का उपयोग भी कर सकते हैं।
ऽ हर दिन के मैच के परिणाम दिन का खेल खत्म होने के बाद प्रकाशित किए जाएंगे यानि रोज़ाना दिन के हर मैच के लिए विजेताओं की घोषणा की जाएगी।
ऽ प्रतिभागी 52 दिनों के दौरान कितनी बार भी जीत सकते हैं, जीतों की संख्या पर कोई सीमा नहीं है।
ऽ अपने दोस्तों, सहकर्मियों, रिश्तेदारों को खेलने के लिए आमंत्रित करें। अपनी खुद की लीग बनाएं और एक दूसरे के साथ प्रतिस्पर्धा करें।
ऽ व्हाॅटसऐप, फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर स्टैंडिंग साझा करें।
ऽ हर प्रतिभागी अपने दोस्तों को इन्वाईट कर या वी ऐप के ज़रिए रीचार्ज/ बिल भुगतान कर बूस्टर पाॅइन्ट्स कमाएं।
ऽ मैच में सबसे ज़्यादा स्कोर करने वालों को रोज़ाना पुरस्कार मिलेंगे, टूर्नामेन्ट में सबसे ज़्यादा स्कोर करने वाले को बम्पर पुरस्कार मिलेंगे और निर्धारित न्यूनतम पाॅइन्ट्स बनाने वालों को ड्राॅ के आधार पर विशाल पुरस्कार दिए जाएंगे।

व बम्पर पुरस्कारः फोन, बाईक, कार, लैपटाॅप, स्कूटर आदि
व रोज़ाना पुरस्कारः उपभोक्ता साझेदारों जैसे मिन्त्रा, फ्लिपकार्ट, लैंसकार्ट, प्यूमा, फासोस, ज़ोमेटो, क्योरफिट, ग्राॅफर्स, गोआईबिबो के साथ अपने पाॅइन्ट्स रीडीम कर सकते हैं।

एक अलग पहल के तहत वी ने उपभोक्ताओं को मैच ब्रेक के दौरान ‘वी फैन आॅफ द मैच’ खेलने के लिए भी आमंत्रित किया है, जिसके तहत उन्हें आईफोन सहित आकर्षक पुरस्कार जीतने का मौका मिलेगा।

वी के उपभोक्ता हर मैक ब्रेक के दौरान वी के फेसबुक पेज, वी इंस्टाग्राम पेज और ट्विटर पर ‘वी फैन आॅफ द मैच’ खेल सकते हैं। प्रतिभागियों को खेले जा रहे लाईव मैच के बारे में आसान से सवालों के जवाब देने होंगे। हर मैच में कुल 20 सवाल पूछे जाएंगे। सबसे ज़्यादा सही जवाब देने वाले प्रतिभागी को उपहार दिए जाएंगे।

व हर ऐड ब्रक पर सरप्राइज़ वाउचर
व हर मैच के अंत में आईफोन जीतने का मौका- 60 मैच, 60 विजेता और 60 आई-फोन
व हर सीज़न के अंत में बम्पर पुरस्कार

इसके अलावा रोज़ाना के हर विजेता के नाम और फोटो को वी के सोशल मीडिया पेजेज़ पर जारी किया जाएगा। तो अगर आप वी के उपभोक्ता हैं, तो आईपीएल का यह सीज़न आपके लिए शानदार डील लेकर आया है! डिज़नी प्लस हाॅटस्टार पर मुफ्त गेम्स देखिए, हर मैच के साथ उपहार जीतने के लिए वी फैन आॅफ द मैच’ में हिस्सा लीजिए और सोशल मीडिया पर छा जाइए!
वी फैन आॅफ द मैच के बारे में अधिक जानकारी के लिए आज ही वी फेसबुक पेज, वी इंस्टाग्राम पेज या ट्विटर पर लाॅग आॅन करें।

About Manish Mathur