vitero-tiles-launches-wall-tiles-in-56-new-shades-strengthening-its-product-portfolio-in-india

विटेरो टाइल्‍स ने भारत में अपने प्रोडक्‍ट पोर्टफोलियो को मजबूत बनाते हुए 56 नए शेड्स में वॉल टाइल्‍स लॉन्‍च किए

Editor-Ravi Mudgal

जयपुर 23 अप्रैल 2021 : अपर्णा एंटरप्राइजेज, जो भवन निर्माण सामग्री तैयार करने वाला अग्रणी ब्रांड है, ने वॉल टाइल्‍स का नया कलेक्‍शन विट्रा लॉन्‍च किया। साथ ही, उन्‍होंने उनके टाइल ब्रांड, विटेरो टाइल्‍स की विकास की रणनीति की भी घोषणा की। प्रीमियम क्‍वालिटी, आधुनिक डिजाइन और वर्तमान अंदाज़ वाली, नयी विट्रा सीरीज 56 शेड्स में उपलब्‍ध होगी। इस नये लॉन्‍च के साथ, वॉल टाइल्‍स के पोर्टफोलियो में लगभग 4 सीरीज और 400 से अधिक शेड्स हो जायेंगे। भारत के 275 से अधिक डीलर्स के जरिए विट्रा पूरे भारत में उपलब्‍ध होगा।

उत्पाद विस्तार और विकास योजनाओं के बारे में बताते हुए, अपर्णा एंटरप्राइजेज लिमिटेड के प्रबंध निदेशक, श्री अश्विन रेड्डी ने कहा, “पिछले साल की चुनौतियों के बावजूद, बीते वित्त वर्ष में विट्रो टाइल्‍स में 13% की वृद्धि हुई है और उम्मीद है कि चालू वित्त वर्ष के अंत तक यह वृद्धि 50% तक पहुंच जायेगी। हमारे नए लॉन्च का उद्देश्‍य उपभोक्ताओं को उच्च गुणवत्ता और प्रीमियम डिजाइन उत्पाद उपलब्‍ध कराना है। पोर्टफोलियो बढ़ाने के अलावा, हम पूरे भारत में अपना डिस्ट्रीब्यूटर नेटवर्क और टाइल उत्पादन क्षमता बढ़ाना जारी रखेंगे। पिछले साल, हमने अपने डीलर नेटवर्क में 23% की वृद्धि की थी और इस वर्ष हम इसे और 30% बढ़ाएंगे।

 स्‍टाइल और फंक्‍शनैलिटी का एक आदर्श मिश्रण, विट्रा अपने बेहद चटख कंट्रास्‍ट फिनिश के चलते अद्वितीय है। पचास से अधिक शेड्स में उपलब्ध; इस सीरीज का निर्माण अत्याधुनिक निर्माण इकाई, आंध्र प्रदेश के इद्देदपुरम में नवीनतम नैनो टेक्नोलॉजी का उपयोग करके किया गया है। इस टाइल कलेक्‍शन में उपयोग किया गया लगभग 60% कच्‍चा माल, जैसे कि मिट्टी और फेल्डस्पार को कठोर बैकवार्ड इंटिग्रेशन प्रक्रिया के जरिए घरेलू रूप से तैयार किया जाता है ताकि प्रत्येक उत्पाद में एकरूपता और गुणवत्ता सुनिश्चित हो सके। सीरीज को उन्नत पॉलिशिंग इकाइयों का उपयोग करके संसाधित किया गया है, जिससे कलेक्‍शन की चमक, सतह की एकरूपता और टिकाऊपन सुनिश्चित होता है। रोशनी में ये टाइल्‍स शानदार तरीके से चमचमाती हुई दिखती हैं। घरेलू और व्यावसायिक दोनों तरह के उपयोग के लिए विट्रा उपयुक्‍त विकल्प है। पूरे भारत में उपलब्ध, ये टाइल्‍स 300 x 300 मि.मी. और 300 x 600 मि.मी. के आकार में उपलब्‍ध होंगी।

अपर्णा एंटरप्राइजेज लिमिटेड के विषय में

अपर्णा एंटरप्राइजेज लिमिटेड (एईएल) अत्यधिक सफल अपर्णा समूह का एक हिस्सा है। वर्ष 1990 में स्थापित, एईएल भवन निर्माण सामग्री उत्पादों के श्रृंखलाबद्ध व्‍यवसायों में परिचालन करता है जैसे आरएमसी (तैयार कंक्रीट), uPVC विंडोज एवं डोर्स, फलोर एवं वॉल टाइल्‍स, एल्यूमीनियम विंडो एवं डोर सिस्‍टम्‍स और बाहरी फैकेड्स एवं सुरुचिपूर्ण बाथ स्‍पेसेज एवं किचेन्‍स। 30 से अधिक वर्षों के लिए कई लैंडमार्क परियोजनाओं के साथ संबद्ध, एईएल विश्व स्तर पर प्रौद्योगिकी, अनुसंधान, डिजाइन और गुणवत्ता में बेंचमार्क स्थापित करने के लिए प्रसिद्ध है। आज, एईएल उच्चतम मानकों के लिए निर्मित उच्च गुणवत्ता वाले उत्पादों की एक श्रृंखला के साथ विनिर्देशक, ठेकेदार और हितधारक प्रदान करने में अग्रणी के रूप में स्वीकार किया जाता है। सभी प्रोटोकॉल का पूर्ण अनुपालन सुनिश्चित करते हुए एईएल किसी भी विनिर्देश मानदंडों को पूरा कर सकता है।

About Manish Mathur