आईसीआईसीआई बैंक ने जयपुर में नगर निगम हेरिटेज में अपनी 84वीं शाखा का किया उद्घाटन

जयपुर , 18 अगस्त, 2021 – आईसीआईसीआई बैंक ने आज जयपुर में नगर निगम जयपुर हेरिटेज में अपनी नई शाखा की शुरुआत की।

प्रदेश के मुख्य सचिव श्री निरंजन कुमार आर्य (आईएएस) ने गुलाबी नगरी जयपुर में बैंक की 84वीं शाखा का उद्घाटन किया। उद्घाटन समारोह में जयपुर स्मार्ट सिटी लिमिटेड के सीईओ और नगर निगम आयुक्त श्री अवधेश मीणा (आईएएस) और नगर निगम जयपुर हेरिटेज की मेयर श्रीमती मुनेश गुर्जर ने भी शिरकत की।

आईसीआईसीआई बैंक की इस शाखा में सुरक्षित जमा लॉकरों की सेवाओं के साथ-साथ खातों, जमाओं और ऋणों की एक विस्तृत श्रृंखला उपलब्ध कराई जाएगी। शाखा में एक इन-हाउस 24बाई7 एटीएम है। नई खोली गई शाखा सोमवार से शुक्रवार और महीने के पहले, तीसरे और पांचवें शनिवार को सुबह 9.30 बजे से दोपहर 3.00 बजे तक संचालित होगी।

30 जून, 2021 के अनुसार देश भर में आईसीआईसीआई बैंक की 5,268 शाखाओं और 14,141 एटीएम का एक व्यापक नेटवर्क है। राजस्थान में बैंक की लगभग 500 शाखाएं और 700  एटीएम हैं।

आईसीआईसीआई बैंक शाखाओं, एटीएम, कॉल सेंटर, इंटरनेट बैंकिंग (www.icicibank.com) और मोबाइल बैंकिंग के मल्टी-चैनल डिलीवरी नेटवर्क के माध्यम से अपने विस्तृत ग्राहक आधार की सेवा करता है।

समाचार और अपडेट के लिए विजिट करें- www.icicibank.com और ट्विटर पर हमें फॉलो करें-  www.twitter.com/ICICIBank

मीडिया के प्रश्नों के लिए लिखें-  corporate.communications@icicibank.com

आईसीआईसीआई बैंक लिमिटेड के बारे में- ‘आईसीआईसीआई बैंक लिमिटेड (BSE: ICICIBANK, NSE: ICICIBANK and NYSE:IBN) देश में निजी क्षेत्र का अग्रणी बैंक है। 30 जून, 2021 को बैंक की समेकित कुल संपत्ति 15,72,772 करोड़ रुपए थी। आईसीआईसीआई बैंक की सहायक कंपनियों में भारत की अग्रणी निजी क्षेत्र बीमा, परिसंपत्ति प्रबंधन और प्रतिभूति ब्रोकरेज कंपनियां और देश की सबसे बड़ी निजी इक्विटी फर्में शामिल हैं। यह भारत सहित 15 देशों में मौजूद है।

About Manish Mathur