kalyan-jewellers-announces-₹100-crore-worth-of-giveaways-to-celebrate-the-auspicious-occasion-of-gangaur
kalyan-jewellers-announces-₹100-crore-worth-of-giveaways-to-celebrate-the-auspicious-occasion-of-gangaur

पुणे में कल्याण ज्वैलर्स का शोरूम कर्वे रोड पर एक नए पते पर होगा शिफ्ट, 12 अगस्त, 2021 से शुरू होगा नए शोरूम का संचालन

पुणे, 10 अगस्त, 2021- कल्याण ज्वैलर्स ने पुणे में अपना शोरूम कर्वे रोड पर एक नए पते पर शिफ्ट करने की घोषणा की है। कल्याण ज्वैलर्स का कहना है कि इस नए शोरूम के माध्यम से ग्राहकों को खरीदारी का एक बिल्कुल नया अनुभव मिलेगा। यह शोरूम पहले से अधिक सुविधाजनक स्थान पर है और यहां गहनों का कलैक्शन बेहद खूबसूरती के साथ किया गया है। कल्याण ज्वैलर्स का यह नया शोरूम अपने मौजूदा स्टोर से महज 180 मीटर की दूरी पर, 12 अगस्त, 2021 से ग्राहकों की सेवा में बिना किसी व्यवधान के नए स्थान पर चालू हो जाएगा।

पुणे के नए शोरूम में पारंपरिक महाराष्ट्रीयन डिजाइनों जैसे तुशी, थोडे, हसली आदि के अलावा देशभर से क्यूरेट की गई ब्राइडल ज्वैलरी लाइन ‘मुहूर्त’ को भी पेश किया जाएगा। ग्राहकों को यहां अनेक डिस्काउंट ऑफर्स भी मिलेंगे और इस तरह वे अपने पैसे का बेहतर मूल्य हासिल कर सकेंगे। सोने के आभूषणों पर कम से कम 199/- प्रति ग्राम से शुरू होने वाले वीए सहित वे सोने के आभूषणों के मेकिंग चार्ज पर 25 प्रतिशत तक की छूट प्राप्त कर करेंगे। इसके अतिरिक्त, हीरे, अनकट और कीमती पत्थरों के आभूषणों की खरीद पर, ग्राहक क्रमशः 25 प्रतिशत और 20 प्रतिशत तक की छूट का लाभ उठा सकते हैं। जो ग्राहक बाद में खरीदारी करना चाहते हैं, वे अपने इच्छित खरीद मूल्य का केवल 10 प्रतिशत अग्रिम भुगतान करके गोल्ड रेट प्रोटेक्शन ऑफ़र का लाभ उठा सकते हैं।

इस बारे में विस्तार से जानकारी देते हुए कल्याण ज्वैलर्स के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर श्री टीएस कल्याणरमन ने कहा, ‘‘जब से हमने 2015 में पुणे में अपना शोरूम खोला है, हमें इस क्षेत्र के उपभोक्ताओं की तरफ से शानदार रेस्पॉन्स मिला है। हम वर्षों से उनके समर्थन और प्यार के लिए अपने निष्ठावान ग्राहकों का आभार व्यक्त करते हैं। हम ग्राहकों को खरीदारी का सर्वश्रेष्ठ अनुभव प्रदान करने और उन्हें बेहतर बनाने की दिशा में लगातार काम कर रहे हैं, और यही एक कारण है कि हमने अपने शोरूम को अधिक सुविधाजनक स्थान पर स्थानांतरित करने का निर्णय लिया है। हम गुणवत्ता, सेवा और पारदर्शी मूल्य निर्धारण पर ध्यान देने के साथ उत्कृष्ट और अद्वितीय आभूषण डिजाइनों की विस्तृत श्रृंखला की पेशकश करना जारी रखेंगे। वर्तमान परिस्थितियों में, हमारे निष्ठावान ग्राहकों और कर्मचारियों का स्वास्थ्य और सुरक्षा हमारी पहली प्राथमिकता है। इसीलिए हमने अपने निष्ठावान ग्राहकों के लिए एक सुरक्षित और बेहतर माहौल बनाने के लिए स्वच्छता संबंधी प्रोटोकॉल के उच्चतम मानक स्थापित किए हैं।’’

शोरूम में कल्याण के लोकप्रिय घरेलू ब्रांड जैसे तेजस्वी-पोल्की ज्वैलरी, मुद्रा-हैंडक्राफ्टेड एंटीक ज्वैलरी, निमा-मंदिर ज्वैलरी, ग्लो-डांसिंग डायमंड्स, जिया-सॉलिटेयर जैसे डायमंड ज्वैलरी, अनोखी-अनकट डायमंड्स, अपूर्वा- विशेष अवसरों के लिए डायमंड्स, अंतरा – वेडिंग डायमंड्स और हेरा – रोज़ पहनने वाले डायमंड्स और रंग – कीमती पत्थरों के आभूषण को भी स्टॉक किया जाएगा।

कल्याण ज्वैलर्स में प्रदर्शित की गई ज्वैलरी बीआईएस हॉलमार्क वाली है, और कई शुद्धता परीक्षणों से गुजरती है। निष्ठावान ग्राहकों को ‘कल्याण ज्वैलर्स 4-लेवल अश्योरेंस सर्टिफिकेट’ भी प्राप्त होगा जो शुद्धता की गारंटी तो देता ही है, साथ ही गहनों के मुफ्त आजीवन रखरखाव, विस्तृत उत्पाद जानकारी और पारदर्शी खरीद-बिक्री और बाय-बैक नीतियों की गारंटी भी देता है। यह सर्टिफिकेट अपने निष्ठावान ग्राहकों को सर्वाेत्तम पेशकश करने के प्रति ब्रांड की प्रतिबद्धता का हिस्सा है।

ब्रांड, इसके संग्रह और ऑफ़र के बारे में अधिक जानकारी के लिए विजिट करें-

https://www.kalyanjewellers.net/

About Manish Mathur