भारतीय स्टेट बैंक ने 31 अगस्त तक होम लोन पर प्रोसेसिंग फीस माफ की

मुंबई, 04 अगस्त,2021- देश के सबसे बड़े ऋणदाता भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) ने मानसून धमाका ऑफर की घोषणा करते हुए होम लोन पर प्रोसेसिंग शुल्क पर 100 प्रतिशत छूट का एलान किया है। यह मौजूदा प्रोसेसिंग फीस 0.40 प्रतिशत मंे एक महत्वपूर्ण कमी है। होम लोन ग्राहक को इस सीमित अवधि की पेशकश के माध्यम से काफी लाभ होगा।

उपभोक्ताओं की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए समय-समय पर विभिन्न ऑफर्स लाने मंे भारतीय स्टेट बैंक हमेशा सबसे आगे रहा है। घर खरीदने के लिए इससे बेहतर समय नहीं हो सकता है, क्योंकि एसबीआई होम लोन की ब्याज दरें सिर्फ 6.70 प्रतिशत से शुरू होती हैं।

मानसून धमाका ऑफर सीमित अवधि के लिए  है, जो 31.08.2021 को समाप्त होने वाली है।

एसबीआई के एमडी (आर एंड डीबी) सी एस सेट्टी ने कहा, ‘‘अपने संभावित होम लोन ग्राहकों के लिए मानसून धमाका ऑफर की घोषणा करते हुए हमें खुशी का अनुभव हो रहा है। हमारा मानना है कि प्रोसेसिंग फीस में छूट की यह पेशकश घर खरीदारों को अतिरिक्त सुविधा प्रदान करेगी और उन्हें ब्याज दर के रूप में आसानी से निर्णय लेने की दिशा में प्रोत्साहित करेगी, क्योंकि ब्याज दरें पहले ही अपने ऐतिहासिक निचले स्तर पर है। हम प्रत्येक भारतीय के लिए एक बैंकर बनने का प्रयास करते हैं और इस तरह राष्ट्र निर्माण में भागीदार बनते हैं।’’

About Manish Mathur