स्केचर्स इंडिया ने पैदल चलने को बढ़ावा देते हुए गो वॉक 6 लॉन्च किया

भारत, 23 अगस्त, 2021: कम्फर्ट टेक्नोलॉजी कंपनी™, स्केचर्स ने अपने बेहद सफल वॉकिंग शूज, गो वॉक 6 को भारत में लॉन्च किया है। गो वॉक 6 कलेक्शन में हल्का अल्ट्रा गो® कुशनिंग मिडसोल और हाई-रिबाउंड हाइपर पिलर टेक्नोलॉजी™ का इस्तेमाल किया गया है ताकि अतिरिक्त सपोर्ट मिले। गो वॉक 6 फूटवियर का नया कलेक्शन, गो वॉकलाइन के पिछले संस्करणों के जरिए इन वर्षों में भारत में वॉकिंग कैटेगरी के विकास हेतु कंपनी के प्रयासों पर आधारित है।

नए कलेक्शन को ऐसे महत्वपूर्ण समय में लॉन्च किया गया है जब पैदल चलने की अहमियत काफ़ी समझी जाने लगी है। स्केचर्स गोवॉक 6 को उपभोक्ताओं को चलने का शानदार अनुभव देने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जबकि कम्फर्ट तकनीक को विशेषकर इसीलिए विकसित किया गया है। कलेक्शन की हाइपर पिलर टेक्नोलॉजी चलने के दौरान प्रीमियम आराम और रिबाउंड प्रदान करती है। प्रत्येक जोड़ी को एयर-कूल्ड गोगा मैटइनसोल और एथलेटिक अपर के साथ डिज़ाइन किया गया है ताकि आरामदायक अनुभव प्राप्त हो। अल्ट्रा गो मिडसोल फोम में हाइपर पिलर टेक्नोलॉजी और फ्लेक्सिबल टेपर्ड डिज़ाइन का अनुभव लिया जा सकता है।

गो वॉक 6 कलेक्शन के लॉन्च पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, श्री राहुल वीरा, मुख्य कार्यकारी अधिकारी, स्केचर्स, साउथ एशिया प्राइवेट लिमिटेड ने कहा, “स्केचर्स एक कम्फर्ट टेक्नोलॉजी कंपनी है और इसने हमेशा से मुख्यतः इसी पर केंद्रित उत्पाद तैयार किए हैं। गो वॉक 6 कलेक्शन के लॉन्च से टहलने वाले जूतों की मौजूद श्रेणी बेहतरीन स्तर पर पहुँच जायेगी और एक ऐसा उत्पाद उपलब्ध होगा जो हमारे ग्राहकों वॉकिंग जर्नी का अत्यावश्यक हिस्सा होगा। बाजार में हमारे द्वारा लाये जाने वाले हर प्रोडक्ट की तरह ही, इस कलेक्शन में भी फूटवियर इंडस्ट्री में उपलब्ध नवीनतम एवं सर्वोत्तम टेक्नोलॉजी का उपयोग होगा।‘’

स्केचर गोवॉक 6 में पुरुषों एवं महिलाओं दोनों के लिए ही उत्पाद हैं और अब यह Skechers.in और स्केचर्स रिटेल स्टोर्स पर मात्र 5,499 रु. की शुरुआती कीमत से उपलब्ध होगा।

स्केचर्स साउथ एशिया प्राइवेट लिमिटेड और स्केचर्स यूएसए, इंक. के विषय में

स्केचर्स साउथ एशिया प्रा. लिमिटेड, स्केचर्स (NYSE: SKX) – जो साउदर्न कैलिफोर्निया स्थित कम्फर्ट टेक्नोलॉजी कंपनी है, की एक सहायक कंपनी है। स्केचर्स पुरुषों, महिलाओं और बच्चों के लिए जीवन शैली और परफॉर्मेंस जूते, परिधान और सहायक उपकरण की एक विविध श्रेणी का डिजाइन, विकास और विपणन करता है। कंपनी के कलेक्शंस उपभोक्ताओं के लिए संयुक्त राज्य अमेरिका और 170 से अधिक देशों और क्षेत्रों में डिपार्टमेंट और स्पेशलिटी स्टोर्स के माध्यम से, और 4,057 कंपनी और तीसरे पक्ष के स्वामित्व वाले खुदरा स्टोर और ई-कॉमर्स वेबसाइटों जरिए सीधे तौर पर उपलब्ध हैं। कंपनी वैश्विक वितरकों, एशिया, इज़राइल और मैक्सिको में संयुक्त उद्यम भागीदारों और कनाडा, जापान, भारत, यूरोप और लैटिन अमेरिका में पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनियों के नेटवर्क के माध्यम से अपने अंतरराष्ट्रीय व्यापार का प्रबंधन करती है। अधिक जानकारी के लिए, कृपया about.skechers.in पर जाएं और हमें फेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्विटर पर फॉलो करें।

 

अधिक जानकारी के लिए, www.skechers.in पर जाएँ

About Manish Mathur