कल्याण ज्वैलर्स के साथ मनाएं तीज का पर्व

नेशनल, 10 अगस्त, 2021- मानसून के आगमन के साथ हरियाली तीज भगवान शिव और पार्वती को समर्पित सुहागन का पर्व माना जाता है। महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र और सुखी वैवाहिक जीवन के लिए दिन भर उपवास रखते हुए सदियों पुरानी परंपरा का पालन करती हैं। हरियाली तीज हरे रंग का प्रतीक है। महिलाएं हरे रंग की आकर्षक और खूबसूरत पोशाक पहनती हैं, मेंहदी लगाती हैं और शुभ अवसर के अनुरूप सोने के आभूषण से सजती हैं।

हिंदू कैलेंडर में सबसे महत्वपूर्ण दिनों में से एक हरियाली तीज का जश्न कल्याण ज्वैलर्स के बेहतरीन आभूषणों और रोमांचक ऑफर के साथ मनाएं। कुल 100 करोड़ रुपए कीमत के तुरंत रिडीम करने योग्य वाउचर ग्राहकों को विभिन्न प्रकार के खरीद लाभ प्राप्त करने में सक्षम बनाते हैं। इसके अलावा, खरीदार हीरे के आभूषणों पर 25 फीसदी छूट और सोने के आभूषणों के मेकिंग चार्ज पर 25 फीसदी तक की छूट के साथ अधिकतम फायदा उठा सकते हैं। यही नहीं, अनकट और कीमती पत्थरों के आभूषणों की खरीद पर ग्राहक 20 फीसदी  तक की छूट का लाभ उठा सकते हैं।

कल्याण ज्वैलर्स ने अपनी #DosesOfTrust पहल के माध्यम से अपने ग्राहकों को एक सुरक्षित और बेहतर माहौल प्रदान करने पर फोकस किया है। इसके अलावा, कल्याण ज्वैलर्स ने उन ग्राहकों के लिए लाइव वीडियो शॉपिंग सुविधा भी लॉन्च की है, जो कल्याण ज्वैलर्स के आभूषण संग्रह को ऑनलाइन खरीदना या ब्राउज़ करना पसंद करते हैं। इस सुविधा का लाभ उठाने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें-

https://campaigns.kalyanjewellers.net/livevideoshopping/https://campaigns.kalyanjewellers.net/livevideoshopping/

 

 

About Manish Mathur