वी ने परिवार के सभी सदस्यों के लिए अनलिमिटेड 4G डेटा के साथ लॉन्च किया अपन तरह का पहला ‘रैड एक्स फैमिली प्लान’

मुंबई, 10 अगस्त, 2021ः भारत के अग्रणी टेलीकॉम ऑपरेटर वी ने आज अपनी प्रमुख रैड एक्स पेशकश को रैड एक्स फैमिली के रूप में विस्तारित किया है, जो उपभोक्ताओं को पोस्टपेड सेवाओं का बेजोड़ अनुभव प्रदान करेगी, क्योंकि आज के दौर में परिवार एक दूसरे के साथ कनेक्टेड बने रहने और अपनी रोज़मर्रा की ज़रूरतों के लिए मोबाइल कनेक्टिविटी पर बहुत अधिक निर्भर हो गए हैं। वर्क फ्रॉम होम, ऑनलाईन स्कूल, मनोरंजन एवं ऑनलाईन सोशलाइज़िंग के चलते परिवार के सभी सदस्यों की डेटा की मांग बढ़ गई है। ऐसे में यह प्लान अनलिमिटेड डेटा के साथ सभी सदस्यों को ध्यान में रखते हुए पेश किया गया है जो एक ही बिल में उनकी काम, मनोरंजन संबंधी सभी ज़रूरतों को पूरा करेगा तथा टैªवल बेनेफिट्स को भी कवर करेगा।

रु 1699 और रु 2299 की कीमत पर उपलब्ध वी रैड एक्स फैमिली प्लान के तहत उपभोक्ता परिवार के क्रमशः 3 और 5 सदस्यों तक को अपने साथ जोड़ सकते हैं। हर कनेक्शन पर अनलिमिटेड 4ळ डेटा के साथ वी रैड एक्स फैमिली प्लान वी रैड एक्स प्लान के फायदे भी देता है जिसमें मनोरंजन, यात्रा आदि के फायदे भी शामिल हैं।

प्राइमरी मेंबर ओटीटी प्लेटफॉर्म्स जैसे नेटफ्लिक्स, एमज़ॉन प्राइम और डिज़नी प्लस हॉटस्टार की मेंबरशिप तथा वी मुवीज़ एवं टीवी के लिए वीआईपी एक्सेस पा सकते हैं। यह प्लान 7 दिनों के लिए रु 2999 का कॉम्प्लीमेंटरी इंटरनेशनल रोमिंग पैकेज तथा 14 देशों जैसे यूएस, यूके, मध्यपूर्व आदि के लिए स्पेशल आईएसडी रेट्स भी देता है। इसके अलावा प्राइमरी मेंबर एक साल में 4 बार फ्री लाउंज एक्सेस का फायदा पा सकते हैं जिसमें एक इंटरनेशनल लाउंज और प्रीमियम कस्टमर सर्विस का एक्सेस शामिल है।

अवनीश खोसला, चीफ़ मार्केटिंग ऑफिसर, वी ने कहा, ‘‘‘हमें वी फैमिली के लिए अपनी फ्लैगशिप एवं एक्सक्लुज़िव ‘रैड एक्स फैमिली’ प्रस्ताव का लॉन्च करते हुए बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है। यह प्लान सही मायनों में अपने आप में खास है क्योंकि यह उपभोक्ताओं को बेजोड़ मूल्य के साथ पोस्टपेड का बेहतरीन अनुभव प्रदान करता है। हमें विश्वास है कि वी रैड एक्स फैमिली परिवारों की पहली पसंद बन जाएगा और वे ज़्यादा से ज़्यादा डिजिटल सेवाएं का लाभ उठा सकेंगे।’’

About Manish Mathur