अंबुजा सीमेंट ने ‘दीवार 2’ में बोमन ईरानी के साथ अपनी ‘विराट’ ताकत का किया प्रदर्शन

मुंबई, 13 सितंबर, 2021- अपनी विराटस्ट्रेंथ टैगलाइन के लिए प्रसिद्ध अंबुजा सीमेंट्स लिमिटेड ने अपना नया टेलीविजन विज्ञापन दीवार 2’ जारी किया है, जिसमें मशहूर फिल्म और थिएटर अभिनेता हरफनमौला बोमन ईरानी और विनय पाठक ने ओवर-द-टॉप एंटरटेनमेंट में तकदीर और तदबीर के मेल को पेश किया है।

बोमन ईरानी इस बार बड़े हो चुके बेटों के साथ बापूका किरदार निभा रहे हैं, अंबुजा अपने क्लासिक और बहुचर्चित भाई-भाईके विज्ञापन के सीक्वल दीवार 2’ के जादू को फिर से पेश करने को तैयार है। टैगलाइन भैया, यह दीवार टूटती क्यों नहीं?’ पॉपुलर कल्चर का हिस्सा बन गया है। ताकत, अनूठेपन और हास्य की भावना के साथ ब्रांड एक बार फिर अपने नेतृत्व की स्थिति को मजबूत कर रहा है।

अंबुजा सीमेंट्स लिमिटेड के एमडी और सीईओ नीरज अखौरी ने कहा, ‘35 वर्षों से अधिक की विरासत वाले अंबुजा सीमेंट्स को सीमेंट की ताकत में गूंथी भावनाओं वाले अपने ब्रांड दर्शन पर गर्व है। यह नया विज्ञापन विराट कंप्रेसिव स्ट्रेंथके हमारे मूल ब्रांड वादे यानी अंबुजा की दीवार हमेशा अटूट रहेगी को दर्शाता है।

हमेशा की तरह, अंबुजा सीमेंट भारत के छोटे शहरों के साथ जुड़ाव बनाती हुई कहानी के एक चंचल मोड़ के साथ पेश करती है। जो दिल को छूती है, मनोरंजक है और अप्रत्याशित मोड़ वाली है। यह एक मेहनती आदमी की कहानी है, कठिन समय जिसकी परीक्षा ले रहा है और हताश होकर वह कैसे-कैसे साधनों को आजमाता है, इसे आकर्षक तरीके से फिल्माया गया है।

दीवार 2’ को टीवी और यूट्यूब के लिए 60 सेकेंड और 30 सेकेंड की फिल्म के रूप में तैयार किया गया है। विज्ञापन एक डिजिटल अभियान के साथ-साथ मेनलाइन और क्षेत्रीय टीवी चैनलों पर बड़े मीडिया पुश के साथ चलाया जा रहा है।

अंबुजा सीमेंट्स लिमिटेड के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर आशीष प्रसाद ने कहा, ‘अंबुजा का हर विज्ञापन हमेशा एक चुनौती होता है, चाहे वह भाई-भाईहो, ’अनाथालयया खली। हर विज्ञापन के साथ बेंचमार्क पहले से ऊंचा होता चला जाता है। इनमें भी भाई-भाईका विज्ञापन सबसे अधिक लोकप्रिय रहा, जिसे लोग बार-बार देखते हैं। हमारा प्रयास एक नई कहानी पेश करने का रहता है जो अंबुजा और इसके अनोखे ब्रांड ऑफ ह्यूमर के लिए लोगों का लगाव और बढ़ाता हो।

केरोसीन फिल्म्स के निर्माता और निर्देशक राजेश साथी ने कहा, ‘यह वास्तव में एक मजेदार स्क्रिप्ट थी। हमें बोमन और विनय जैसे महान अभिनेताओं का फायदा मिला लेकिन पहले विज्ञापन से काफी समय बीत जाने के कारण दीवार 2’ को लेकर अपेक्षाएं भी बहुत थीं। संगीत हमारे लिए विशेष रूप से संतोषजनक था, क्योंकि यह कथानकका हिस्सा है और कहानी कहने के लिए ध्वनि का कई स्तर पर इस्तेमाल हुआ है।

About Patrika Jagat