कल्याण ज्वेलर्स ने त्योहारों के लिए ऑफर्स और छूट की घोषणा की

मुंबई, 29 सितंबर 2021:  भारत की सबसे भरोसेमंद और अग्रणी ज्वेलरी कंपनियों में से एक कल्याण ज्वेलर्स ने त्योहारों के लिए अपने अनोखे ज्वेलरी कलेक्शन्स पर आकर्षक कैशबैक ऑफर्स का ऐलान किया है। ग्राहकों को कल्याण ज्वेलर्स से आभूषणों की खरीदारी पर 25% तक कैशबैक पाकर अपनी खरीदारी का अधिकतम मूल्य पाने का यह सुनहरा अवसर है।

सोने के आभूषणों के मेकिंग चार्जेस पर 25% तक कैशबैक और हीरों के आभूषणों के कलेक्शन्स पर 25% तक कैशबैक पाया जा सकता है। मूल्यवान स्टोन्स और अनकट हीरों के आभूषणों पर 20% तक कैशबैक पाया जा सकता है। तुरंत रिडीम किए जाने योग्य वाउचर्स के रूप में कैशबैक ऑफर्स का लाभ दिया जाएगा।  भारत में सभी कल्याण ज्वेलर्स शोरूम्स में 30 नवंबर 2021 तक यह ऑफर्स वैध रहेंगे।

ग्राहकों को गोल्ड रेट प्रोटेक्शन ऑफर के भी लाभ मिल सकते हैं। इसमें जितनी रकम की खरीदारी करनी है उससे 10% रकम एडवांस में देकर सोने की वर्तमान मार्किट प्राइस पर हमें जो आभूषण चाहिए उन्हें बुक किया जा सकता है। इस अनोखे ऑफर के ज़रिए हम सोने की कीमत को लॉक-इन कर सकते हैं, जिससे भविष्य में सोने की कीमतों में होने वाले उतार-चढ़ावों की चिंता करने की आवश्यकता नहीं होगी।  मेकिंग चार्जेस (जिसे वैल्यू एडिशन भी कहते हैं) प्रति ग्राम मात्र 199 रुपयों से शुरू होती हैं। हीरों और मूल्यवान स्टोन्स के आभूषणों के ऑफर्स सिर्फ स्टोन्स के रेट्स पर ही लागू रहेंगे।*

कल्याण ज्वेलर्स के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर श्री रमेश कल्याणरमण ने बताया, त्योहारों के यानी खुशियों और सभी के साथ मिलकर मौज मनाने के दिन नज़दीक आ रहे हैं। खुशियां मनाने की हमारे देश की शाश्वत परंपरा के सम्मान के लिए हम ग्राहकों को त्योहारों में विशेष ऑफर्स दे रहे हैं, जिनका लाभ उठाकर कल्याण ज्वेलर्स के सबसे नए डिज़ाइन्स के साथ  खूब सारी खुशियां और प्यार भी ग्राहक अपने साथ ले जा सकेंगे।”

कल्याण ज्वेलर्स ने अपने सभी कर्मचारियों और ग्राहकों को सुरक्षित रिटेल वातावरण के लाभ दिलाने के लिए कई सुरक्षा उपाय लागू किए हैं। कर्मचारियों का पूरा या आधा टीकाकरण हो चूका है, थर्मल गन्स से टेम्परेचर टेस्ट जैसी सामान्य सुरक्षा प्रक्रियाओं के साथ-साथ डबल मास्किंग, ग्राहकों के लिए सुरक्षा ग्लोव्स, सबसे ज़्यादा संपर्क में आने वाली जगहों की बार-बार गहरी सफाई, स्टरिलाइज़ेशन और संपर्क के बिना बिलिंग यह सख्त उपाय भी किए जा रहे हैं।

सोशल डिस्टेंसिंग की ज़रूरत काफी ज़्यादा बढ़ चुकी है, इसलिए कल्याण ज्वेलर्स ने लाइव वीडियो शॉपिंग (https://www.kalyanjewellers.net/livevideoshopping/) की सुविधा भी शुरू की है। इस सुविधा का लाभ उठाकर ग्राहक कल्याण ज्वेलर्स के ज्वेलरी कलेक्शन्स देख सकते हैं।

कल्याण ज्वेलर्स में बेचे जाने वाले सभी आभूषण बीआईएस हॉलमार्क्ड होते हैं और कई प्यूरिटी टेस्ट्स को सफलतापूर्वक पार करने के बाद ही बिक्री के लिए रखे जाते हैं। ग्राहकों को कल्याण ज्वेलर्स 4 लेवल अश्युरेंस सर्टिफिकेट दिया जाता है, जिसमें शुद्धता, आभूषण के पूरे जीवनकाल में उसका निःशुल्क रखरखाव, उत्पाद की पूरी जानकारी और पारदर्शी एक्सचेंज और बाय-बैक नीति की गारंटी दी जाती है। अपने हर ग्राहक को सब कुछ सबसे बढ़िया देने के लिए ब्रांड प्रतिबद्ध है और उसी प्रतिबद्धता के एक हिस्से के रूप में यह सर्टिफिकेशन दिया जाता है।

About Manish Mathur