नोकिया सी 01 प्लस, नोकिया सी सीरीज़ के सबसे किफायती एंट्री-लेवल स्मार्टफोन की बिक्री का भारत में शुभारंभ, कीमत सिर्फ 5399 रुपये जिओ एक्सक्लूसिव ऑफर के साथ

भारत, 14 सितंबर 2021:  नोकिया फोन बनाने वाली एचएमडी ग्लोबल कंपनी ने अपनी लोकप्रिय नोकिया सी-सीरीज़ के स्मार्टफोन्स में ‘नोकिया सी01 प्लसयह नया फोन भारत में रिलायंस रिटेल लिमिटेड के साथ रणनीतिक साझेदारी के साथ प्रस्तुत किया है।

नया नोकिया सी01 प्लसएंट्री-लेवल स्मार्टफोन है। अब तक फीचर फोन इस्तेमाल कर रहे और  पहली बार स्मार्टफोन ले रहे, साथ ही पुराने/धीमे चलने वाले स्मार्टफोन्स से अपग्रेड होना चाहने वालों के लिए यह बिलकुल सही स्मार्टफोन है। जिओएक्सक्लूसिव ऑफर के साथ इस फोन को खरीद रहे ग्राहकों को 10% तत्काल कीमत समर्थन लाभ मिलेगा।

शीशे की तरह साफ़ 5.45″ एचडी+ डिस्प्ले, 1.6 गिगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोअर प्रोसेसर, फ़्लैश के साथ  पीछे 5 एमपी एचडीआर और आगे 2 एमपी का कैमरा, पूरे दिन भर तक साथ देने वाला बैटरी लाइफ, सबसे नया एंड्राइड 11™ (गो एडिशन), 2 साल हर तीन महीनों में सिक्योरिटी अपडेट्स इन विशेषताओं के साथ नया नोकिया सी01 प्लसयूज़र को अपनी कीमत का सबसे बढ़िया मूल्य प्रदान करता है।  नोकिया स्मार्टफोन्स की सुनिश्चित गुणवत्ता और टिकाऊपन, फेस अनलॉक जैसी गोपनीयता को सुरक्षित रखने वाली सुविधाओं और आकर्षक, स्टाइलिश डिज़ाइन के अलावा इस फोन के साथ 1 साल की रिप्लेसमेंट गारंटी** भी दी जाती है।

सनमीत सिंग कोचर, उपाध्यक्ष, एचएमडी ग्लोबल:

“उपभोक्ताओं के रहन-सहन, काम करने और मनोरंजन आदि के तरीकों में बदलाव के कारण भारत में स्मार्टफोन्स का इस्तेमाल तेज़ी से बढ़ रहा है। हमने देखा कि कम बजट वाले, एंट्री-लेवल स्मार्टफोन्स की मांग में वृद्धि हो रही है और भारत में नोकिया सी01 प्लस को पेश करने का यह एक प्रमुख कारण है। इस नए डिवाइस के साथ, हम बाजार में नोकिया सी-सीरीज पोर्टफोलियो के प्रदर्शन और स्थिति को और मजबूत कर रहे हैं जो उपभोक्ताओं के लिए किफायती, सहज उपलब्ध हो और इस्तेमाल किए जा सकें ऐसे स्मार्टफोन्स मुहैया करता है। जिओएक्सक्लूसिव ऑफर के साथ, नोकिया सी01 प्लस यूज़र्स को बेजोड़ मूल्य प्रदान करता है।”

अपनों के साथ बिताइए खूबसूरत पल

नोकिया सी01 प्लस की शीशे की तरह, बिलकुल साफ़ 5.45 एचडी+ स्क्रीन पर आप अपने पसंदीदा शो और यू ट्यूब वीडियोज़ देखने का शानदार अनुभव पा सकेंगे। फ़्लैश के साथ पीछे 5 एमपी एचडीआर और आगे 2 एमपी कैमरों के साथ आप खूबसूरत तस्वीरें क्लिक कर सकते हैं, दोस्तों, परिवार या काम के लिए वीडियो कॉल  कर सकते हैं। दोनों तरफ फ्लैश होने की वजह से, चाहे वह दिन हो या रात, आप किसी भी खास पल को नहीं गवाएंगे। एचडीआर इमेजिंग क्षमता यह सुनिश्चित करती है कि आपने फोन में संजोई हुई यादें वास्तविक पल की तरह ही खूबसूरत हों। बाहर निकाले जाने योग्य 3000एमएएच बैटरी से लैस, नोकिया सी01 प्लस पूरे दिन भर आपका साथ देता हैआप घर पर, काम और मनोरंजन के लिए इस डिवाइस का निर्बाध उपयोग कर सकते हैं।

विश्वसनीय यूरोपीय मानक

बिल्ड क्वालिटी से लेकर सुरक्षा स्तर तक, पूरे डिवाइस में यूरोपीय मानक स्पष्ट हैं। नोकिया सी01 प्लस पर कई तरह के कड़े परिक्षण किए गए हैं, जिनमें मोड़ना-मरोड़ना, साथ ही गर्म करना, ज़ोर लगाना और गिराने के टेस्ट्स शामिल हैं – ये सभी इसकी गुणवत्ता और टिकाऊपन को दर्शाते हैं। इसमें मजबूत पॉलीकार्बोनेट बॉडी है जिसके भीतर इनर मेटल अलॉय चेसिस है।

साइबर दुनिया से खतरों की बात करें, तो नोकिया सी01 प्लस आपके डेटा को सुरक्षित रखने के लिए इस कीमत श्रेणी के अधिकांश फोनों की तुलना में अधिक सुरक्षा प्रदान करेगा। कम से कम दो वर्षों तक नियमित सुरक्षा अपडेट्स आते रहेंगे, जबकि फेस अनलॉक आपकी यादों और महत्वपूर्ण डेटा की सुरक्षा को सुनिश्चित करेगा।

गति मायने रखती है

एंड्राइड 11 TM (गो एडिशन) के साथ नोकिया सी01 प्लस पर आप भरोसा कर सकते हैं, जो आपके डेटा उपयोग को 60% तक कम करने में मदद करता है, ऐप्स को 20% तेज़ी से लॉन्च करता है और आपको एंड्राइड 10 (गो एडिशन) की तुलना में 900एमबी अतिरिक्त स्टोरेज देता है। 2 साल त्रैमासिक सुरक्षा अपडेट्स के साथ, यह फोन आपके डेटा को सुरक्षित रखता है। फेस अनलॉक की सुविधा, आपके फ़ोन को सुरक्षित और फ्यूचर-प्रूफ बनाती है।

कीमत और उपलब्धता

नोकिया सी01 प्लस भारत में आज से नीले और बैंगनी रंग में 2/16जीबी के साथ, प्रमुख ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स, ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स और Nokia.com पर 5999 रुपये की अनुशंसित सर्वोत्तम खरीद कीमत पर उपलब्ध है।

जो ग्राहक जिओएक्सक्लूसिव ऑफ़र का लाभ उठाना चाहते हैं, उन्हें सर्वोत्तम खरीद मूल्य पर 10% का तत्काल कीमत समर्थन लाभ मिलेगा, और उन्हें केवल 5399 रुपयों का भुगतान करना होगा।

भाग लेने वाले रिटेल स्टोर्स पर या मायजिओ ऐप के माध्यम से ग्राहक इस ऑफ़र का लाभ उठा सकते हैं। मायजिओ ऐप के ज़रिए सेल्फ-एनरोलमेंट करने वाले ग्राहक, डिवाइस को सक्रिय करने के 15 दिनों के भीतर जिओएक्सक्लूसिव ऑफ़र का विकल्प चुन सकते हैं और नामांकन सफल होने के 30 मिनट के भीतर कीमत पर दिए जा रहे समर्थन लाभ यूपीआई के माध्यम से सीधे ग्राहक के बैंक खाते में भेज दिए जाएंगे।

सभी जिओ सब्सक्राइबर्स के लिए अतिरिक्त लाभ:

249 रुपये और उससे अधिक का रिचार्ज करने वाले जिओ सब्सक्राइबर भी मिंत्रा, फार्मइज़ी, ओयो और मेकमाईट्रिप पर 4000 रुपये के लाभ के पात्र होंगे।

About Patrika Jagat