एस्कॉर्ट्स लिमिटेड ने किसानों को विशेष कृषि-वित्त समाधान प्रदान करने के लिए इंडसइंड बैंक के साथ साझेदारी की

फरीदाबाद, 14 सितंबर, 2021- वर्तमान चुनौतीपूर्ण दौर में ट्रैक्टरों और कृषि उपकरणों की अपनी रेंज को और अधिक सुलभ बनाने के प्रयास के तहत एस्कॉर्ट्स लिमिटेड ने किसानों को आकर्षक वित्तीय समाधान प्रदान करने के लिए इंडसइंड बैंक के साथ भागीदारी की है। इंडसइंड बैंक किसानों को एक सहज तरीके से ऋण के रूप में वित्तीय सहायता तक आसान पहुंच प्रदान करेगा।

एस्कॉर्ट्स एग्री मशीनरी के सीईओ श्री शेनु अग्रवाल और इंडसइंड बैंक के ट्रैक्टर्स और फार्म इक्विपमेंट लोन्स के हैड श्री शिबन कौल के बीच साझेदारी पर हस्ताक्षर किए गए। इसके साथ, एस्कॉर्ट्स का लक्ष्य किसानों को एक ऐसी प्रणाली प्रदान करना है, जहां उन्हें ट्रैक्टर खरीदने के लिए परेशानी मुक्त, पारदर्शी और एक त्वरित सुविधा मिल सके।

ग्रामीण बाजारों की अपनी गहरी समझ और व्यापक पैठ को देखते हुए, इंडसइंड बैंक अभिनव वित्तीय समाधानों तक बेहतर पहुंच को संभव बनाएगा, जो बदले में एस्कॉर्ट्स लिमिटेड को किसानों के सपनों को बढ़ावा देने के अपने बड़े लक्ष्य को प्राप्त करने में मदद करेगा।

इस अवसर पर एस्कॉर्ट्स एग्री मशीनरी के सीईओ श्री शेनु अग्रवाल ने कहा, ‘‘ग्रामीण उद्योग अच्छी गति से आगे बढ़ रहा है और हम देख रहे हैं कि हमारे ज्यादातर किसान भाई भी अब तकनीकी रूप से उन्नत कृषि पद्धतियों की ओर बढ़ रहे हैं। यहां हमारी भूमिका उसे सर्वाेत्तम उत्पाद प्रदान करने और खरीद की प्रक्रिया को यथासंभव सरल बनाने की है।’’

इंडसइंड बैंक के हेड-कंज्यूमर फाइनेंस श्री एस.वी. पार्थसारथी ने कहा, ‘‘एस्कॉर्ट्स लिमिटेड के साथ साझेदारी कर हमें गर्व और खुशी का अनुभव हो रहा है। इस साझेदारी से किसानों को आकर्षक ब्याज दरों पर आसानी से कर्ज मिल सकेगा। इस साझेदारी से हम राष्ट्र का पोषण करने वाले किसानों को सपोर्ट करते हुए उनके लिए पारदर्शिता, सहजता और सुविधा लाने में कामयाब रहेंगे।’’

About Patrika Jagat