टाटा क्लिक लग्जरी ने अपने नए #TheLuxeLife कैंपेन में दर्शकों को ‘स्लो लग्जरी’ के अनुभव से रूबरू कराया

राष्ट्रीय, 14 सितंबर 2021: भारत का प्रमुख लग्जरी लाइफ़स्टाइल प्लेटफ़ॉर्म, टाटा क्लिक लग्जरी ने आज अपने नए ब्रांड कैंपेन #TheLuxeLife के लॉन्च की घोषणा की। कल्कि कोचलिन द्वारा अभिनीत यह ब्रांड फिल्म लग्जरी शॉपिंग के दौरान उत्पादों की बारीकियों और विशेषताओं पर ध्यान देने और काफी सोच-विचार करके खरीदारी करने की आदत पर प्रकाश डालती है और इस दृष्टी से टाटा क्लिक लग्जरी एक बेहतरीन प्लेटफार्म है यह दर्शाती है। लग्जरी के लिए खरीदारी करते समय कारीगरी, कौशल, परंपरा और अनुभव के मूल्य जैसे बेहतर तत्वों की ओर ध्यान ले जाकर, यह कैंपेन स्लो लग्जरी की अवधारणा पेश करता है, जो टाटा क्लिक लग्जरी के स्लो कॉमर्स ब्रांड सिद्धांत का एक प्राकृतिक विस्तार है और उपभोक्ताओं को इस अवधारणा को अपनाने और उसका लुफ्त उठाने के लिए प्रोत्साहित करता है। डिजिटल-फर्स्ट रणनीति के तहत, ब्रांड फिल्म को सभी डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर एक व्यापक अभियान के ज़रिए बड़े पैमाने पर प्रचारित किया जाएगा, जिसके बाद ऑफलाइन चैनल्स पर भी इसे प्रमोट किया जाएगा।

आज उपभोक्ता ऐसे ब्रांड्स और प्लेटफॉर्म्स के साथ जुड़ने के लिए उत्सुक हैं जो उन्हें उनकी व्यक्तिगत मूल्य प्रणालियों को दर्शाने वाले और उनकी नयी पसंद के अनुसार, क्यूरेटेड विकल्पों की खोज करने में सक्षम बनाते हैं। उपभोक्ताओं के इस उमंग और उत्साह को मद्देनज़र रखते हुए, टाटा क्लिक लग्जरी का कैंपेन इस बात पर प्रकाश डालता है कि कैसे यह गुणवत्ता और कारीगरी कौशल जैसी बारीकियों पर ध्यान केंद्रित करके, शांति से, उत्पाद के साथ पूरी तरह से रूबरू होकर, पूरे सोच-विचार के साथ लग्जरी खरीदारी का अनुभव प्रदान करता है।

ब्रांड फिल्म में कल्कि कोचलिन स्लो लग्जरी का लुफ्त उठाते हुए दिखायी गयी है, जो टाटा क्लिक लग्जरी ऐप और शॉप्स पर अपने लिहाज़ से,  उत्पादों की बारीकियों को परखते हुए, शांति से ब्राउज़ कर रही है। इस फिल्म में विचारशीलता और गुणवत्ता के मूल्यों का मिलाप दर्शाया गया है, फिल्म इस बात पर जोर देती है कि लग्जरी खरीदारी में तेज़ गति नहीं बल्कि समय लेकर, महीन विशेषताओं को सराहते हुए उन चीज़ों का चयन करना महत्वपूर्ण है जो सिर्फ हमारे इन्द्रियों के लिए नहीं बनाए गए हैं बल्कि उनके अनुभव का आनंद लिया जा सकें। फिल्म की कथा में  श्रेणियों और कलेक्शन्स की विस्तृत श्रृंखला, ऐप पर खरीदारी का सहज अनुभव, लक्जरी पैकेजिंग और वाइट ग्लोव सेवा इन टाटा क्लिक लग्जरी की विशेषताओं की ओर भी ध्यान आकर्षित किया गया है।

कैंपेन के लॉन्च पर, टाटा क्लिक लग्जरी की ब्रांड मार्केटिंग की प्रमुख सुश्री मोहुआ दास गुप्ता ने कहा, लग्जरी की नई दुनिया पारंपरिक मानदंडों से परे है। आज के उपभोक्ता अपनी खरीदारी की आदतों के प्रति काफी जागरूक हैं और ऐसे उत्पादों और ब्रांड्स की तलाश करते हैं जो उनकी मूल्य प्रणालियों को प्रतिबिंबित करते हैं। टाटा क्लिक लग्जरी में, हम इस बात को बखूबी समझते हैं और जीवन में बेहतर चीज़ों के लिए उपभोक्ताओं के स्वाद और प्रशंसा के अनुरूप  क्यूरेटेड विकल्पों की खोज करने में उन्हें सक्षम बनाते हैं। #TheLuxeLife कैंपेन में, हम स्लो लग्जरी की अवधारणा को प्रस्तुत कर रहे हैं, जो लग्जरी और बढ़िया उत्पादों के लिए बेहतरीन शॉपिंग डेस्टिनेशन के रूप में टाटा क्लिक लग्जरी के स्थान को दर्शाती है, टाटा क्लिक लग्जरी – जहां ब्राउज़िंग एक ख़ुशी है और गुणवत्ता को बढ़ावा दिया जाता है।”

अभिनेत्री और लेखिका, सुश्री कल्कि कोचलिन ने कहा, मैं हमेशा मानती आ रही हूं कि आपके लिए जो कुछ भी सबसे मौल्यवान है उसके लिए जल्दबाज़ी नहीं की जा सकती, जो वास्तव में कालातीत है उसे बनाने में समय लगता है। यही वो बात है जिसके लिए मुझे टाटा क्लिक लग्जरी के साथ काम करना बहुत अच्छा लगा, यह एक ऐसा ब्रांड है जिसने हमेशा स्लो कॉमर्स और अनुभव पर आधारित लग्जरी के साथ-साथ  सहज खरीदारी का अनुभव भी प्रदान किया है।

हवास ग्रुप इंडिया के चेयरमैन और चीफ क्रिएटिव ऑफिसर बॉबी पवार ने बताया, हवास में, हम आज के उपभोक्ताओं के लिए लगातार विकसित होने वाले सार्थक ब्रांड्स और सन्देश बनाने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। टाटा क्लिक लग्जरी एक ऐसे सहयोगी के तलाश में थे, जिसके पास लक्जरी ब्रांडों को संभालने का अनुभव और ई-कॉमर्स क्षेत्र की समझ हो। ऑनलाइन शॉपिंग को तेज़ और तुरंत होने के लिए ही पहचाना जाता है, ऐसी स्थिति में स्लो कॉमर्स इस विचार का विनिर्माण और उसकी कहानी ऑनलाइन शॉपिंग शैली में आकर्षक, प्रभावकारी तरीके से प्रस्तुत करना और ऑनलाइन लग्जरी क्षेत्र के लिए पूरी तरह से नया टारगेट ग्रुप हैबिट किट तैयार करना एक चुनौती थी। हवास वर्ल्डवाइड इंडिया द्वारा बनाई गई, कल्कि द्वारा अभिनीत फिल्म, #TheLuxeLife में लग्जरी प्रतिध्वनित होती हैब्रांड का विचार प्रकट होता है, और टाटा क्लिक लग्जरी को ऑनलाइन लग्जरी के लिए सबसे प्रामाणिक और बेहतरीन डेस्टिनेशन के रूप में प्रस्तुत किया गया है। दूसरे डिजिटल ब्रांड्स की फिल्में बनायी जा रही हैं और जल्द ही रिलीज होंगी।”

सोच-समझकर चुने गए ब्रांड्स और विकसित किए गए ब्रांड स्टोर्स, लग्जरी डिलीवरी और अनबॉक्सिंग एक्सपीरियंस और रिलेशनशिप मैनेजर्स द्वारा मैनेज किए जाने वाले बीस्पोक प्रिविलेज प्रोग्राम्स के जरिए टाटा क्लिक लग्जरी अद्वितीय, अतुलनीय लग्जरी शॉपिंग अनुभव प्रदान करता है।

 

About Patrika Jagat