आईडेमिट्सु होण्डा एसके 69 रेसिंग टीम आईएनएमआरसी के तीसरे राउण्ड में शानदार परफोर्मेन्स के लिए तैयार

चेन्नई, 18 अक्टूबर, 2021: आईडेमिट्सु होण्डा एसके 69 रेसिंग टीम, 2021 एमआरएफ एमएमएससी एफएमएससीआई इंडियन नेशनल मोटरसाइकल रेसिंग चैम्पियनशिप में जीत के लिए पूरी तरह से तैयार है। इसी सप्ताहान्त मद्रास मोटर रेस टै्रक पर तीसरे राउण्ड का आयोजन किया जाएगा। 42 राइडर आईडेमिट्सु होण्डा इंडिया टैलेंट कप क्लासेज़, होण्डा होर्नेट 2.0 वन मेक रेस और नेशनल चैम्पियनशिप की प्रो-स्टॉक 165 सीसी क्लासेज़ में होण्डा की मशीनों पर रेस करेंगे।

नेशनल चैम्पियशिप की प्रो-स्टॉक 165 सीसी में अनुभवी राइडर राजीव सेथु और सेंथिल कुमार के साथ त्रिची के मथना कुमार तीसरे राउण्ड में होण्डा का नेतृत्व करेंगे। इसी बीच आईडेमिट्सु होण्डा इंडिया टैलेंट कप की एनएसएफ250आर और सीबीआर150आर क्लासेज़ में 11-21 वर्ष के 25 युवा राइडर एमएमआरटी में वापसी कर रहे हैं। साथ ही भारतीय रेसिंग की दुनिया से 15 अनुभवी राइडर नई पेश की गई होण्डा होर्नेट 2.0 वन मेक रेस में हिस्सा लेंगे।

तीसरे राउण्ड के बारे में बात करते हुए श्री प्रभु नागराज, सीनियर वाईस प्रेज़ीडेन्ट- ब्राण्ड एण्ड कम्युनिकेशन्स, होण्डा मोटरसाइकल एण्ड स्कूटर इंडिया प्रा. लिमिटेड ने कहा, ‘‘आईडेमिट्सु होण्डा एसके 69 रेंसिंग टीम ने 2021 इंडियन नेशनल मोटरसाइकल रेसिंग चैम्पियनशिप में अच्छी शुरूआत की है। राजीव और सेंथिल दोनों ने पहले दो राउण्ड्स में पॉइन्ट्स स्कोर किए और टीम चैम्पियनशिप में दूसरे स्थान पर रही। इस राउण्ड में मथना की एंट्री ने पीएस165 सीसी में होण्डा की स्थिति को और भी मजबूत बना दिया है। वहीं दूसरी ओर, आईडेमिट्सु होण्डा इंडिया टैलेंट कप में हमारे युवा राइडरों ने भी अपने आप को मजबूती से स्थापित कर लिया है और टै्रक पर ज़्यादा सहज हो गए हैं। कुल मिलाकर, हम इस चुनौती के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और हमें विश्वास है कि हमारे राइडर इस सप्ताहान्त शानदार परफोर्मेन्स देंगे।’

एमआरएफ एमएमएससी एफएमएससीआई इंडियन नेशनल मोटरसाइकल रेसिंग चैमिपयनशिपप्रोस्टॉक 165 सीसी

आईडेमिट्सु होण्डा एसके 69 रेसिंग टीम कुल 103 पॉइन्ट्स के साथ इस राउण्ड में प्रवेश कर रही है। कुल 56 पॉइन््स और 3 पोडियम जीतों के साथ, राजीव सेथु अभी चैम्पियनशिप में तीसरे स्थान पर हैं। वहीं सेंथिल कुमार भी दूसरे राउण्ड में सीज़न का पहला पोडियम हासिल करने के बाद, 47 पॉइन्ट्स के साथ स्कोरबोर्ड पर चौथे स्थान पर हैं।

आईडेमिट्सु होण्डा इंडिया टैलेंट कंपएनएसएफ250आर और सीबीआर150आर

युवा भारतीय राइडरों को प्योर रेसिंग मशीन पर राइडिंग का अवसर प्रदान करते हुए आईडेमिट्सु होण्डा इंडिया टैलेंट कप एनएसएफ 250आर में 12 राइडर रेस टै्रक पर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करेंगे।

एक के बाद एक 4 जीतों के बाद, चेन्नई के कवीन क्विंटल (16 साल) 49 पॉइन्ट्स की ज़बरदस्त बढ़त के साथ एनएसएफ 250आर में मजबूत स्थिति पर बने हुए हैं। पुणे से 14वर्षीय सार्थक चवन वर्तमान में दूसरे स्थान पर हैं। इसके बाद स्कोरबोर्ड पर चेन्नई के ज्योफ्री एमेन्युअल, बैंगलुरू के सैम्युल मार्टिन और वैलेंचेरी के मोहसीन पी के बीच सिर्फ एक-एक पॉइन्ट का अंतर है।

साथ ही बोकारो स्टील सिटी से प्रकाश कामत सीबीआर 150आर क्लास में 13 राइडरों की ग्रिड पर कुल 86 पॉइन्ट्स के साथ सबसे आगे हैं। उनके बाद चेन्नई से 13 वर्षीय रक्षिथ एस दवे (72 पॉइन्ट्स के साथ दूसरे) और 15 वर्षीय जोहान्न एमेन्युअल (45 पॉइन्ट्स के साथ तीसरे) की जोड़ी अगले स्थान पर है।

 

About Manish Mathur