अतिरिक्त आराम और सेहत के लिए नए साल में घर लाने लायक 5 ज़रूरी उत्पाद

नया साल नई शुरुआत का आह्वान करता है और इसे करीबी दोस्तों और परिवार के साथ बहुत धूमधाम से मनाया जाता है। पिछले साल के कोरोना वायरस के नए वैरिएंट्स से अभी पीछा छूटा नहीं है और इसने लोगों द्वारा उनके और उनके परिवार के स्वास्थ्य को सर्वोपरि रखते हुए उन्हें उनकी वरीयताओं को पुनर्मूल्यांकित करने के लिए बाध्य किया है। लोग स्वास्थ्य के प्रति अधिक जागरूक हो गए हैं और ऐसे उत्पादों का चयन कर रहे हैं जो सुरक्षित और सुविधाजनक हों। इसके अतिरिक्त, डब्लूएफएच के कुछ और समय तक रहने के साथ, यह अनिवार्य हो गया है कि घर पर ऐसे उत्पाद हों जो विश्वसनीय और सुरक्षित हों।

नए साल की शुरुआत बड़ी आसानी, सुरक्षा और सुविधा के साथ करने के लिए यहां उत्पादों की सूची दी गई है:

अपने डिशेज बेहतर करें

अपनी प्लेटों, कटलरी और शीशे की चीज़ों की स्वच्छता सुनिश्चित करना अनिवार्य है। स्वच्छतापूर्वक धुलाई के साथ, आप बैक्टीरिया और संभावित हानिकारक सूक्ष्म जीवों के प्रसार से बच सकते हैं। डिशवॉशर अपनी बेहतर तकनीक से इससे बचने का एक शानदार तरीका है और आप इसकी मदद से मैनुअल हैंडवाशिंग की तुलना में अधिक स्वच्छ परिणामों की गारंटी दे सकते हैं। हम गोदरेज इऑन डिशवॉशर की सिफारिश करते हैं जो बैक्टीरिया को खत्म करने और व्यंजन को कीटाणुरहित करने के लिए एंटी-जर्म यूवी-आयन टेक्नोलॉजी, स्टीम वॉश और एंटी-बैक्टीरियल फिल्टर के साथ आता है जिससे वास्तव में साफ धुलाई सुनिश्चित होती है और इसमें कम समय लगता है!

अपने भोजन को कीटाणु मुक्त रखें

नए नॉर्मल में, बेहतर सफाई और कीटाणुनाशक प्रौद्योगिकियां स्वास्थ्य और स्वच्छता की पूरक होंगी। चाहे वह भोजन हो या आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले बर्तन, रोगाणुरोधी प्रौद्योगिकियां आपको सुरक्षित और स्वस्थ रखने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाती हैं। ऐसे कुछ उत्पाद हैं जो रोगाणुरोधी प्रौद्योगिकियों के मामले में बेहतरीन हैं, वे हैं: गोदरेज अप्लायंसेज के फ्रॉस्टफ्री रेफ्रिजरेटर्स जिनमें नैनो डिसइंफेक्शन टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है जो रेफ्रिजरेटर के एयरफ्लो डक्ट में विशेष एंटी-जर्म नैनो कोटिंग के माध्यम से भोजन को रोगाणु मुक्त रखता है।

सुविधा का ख्याल रखें

क्या कभी ऐसा हुआ है कि आप अपने सोफे पर हों, अपने पसंदीदा टीवी शो देख रहे हों, तभी आपको पंखे की स्पीड एडजस्ट करनी पड़े? है न यह असुविधाजनक? अन्य घरेलू उपकरणों की तरह, दुनिया भर में बदलती तकनीकों के साथ सीलिंग पंखे भी बदले हैं। गोल्डमेडल इलेक्ट्रिकल्स का फैंटम सीलिंग फैन रिमोट कंट्रोल के साथ आता है और आपके घर की सुंदरता को बढ़ाने के साथ-साथ सुपरफास्ट कूलिंग भी प्रदान करता है। इस आकर्षक पंखे में एक एलईडी अंडर-लाइट भी है जिसे रिमोट कंट्रोल से नियंत्रित किया जा सकता है और छह अलग-अलग रंगों में रोशनी करता है। फैंटम का रिमोट कंट्रोल यूजर्स को सुविधा और नियंत्रण प्रदान करेगा। आप आसानी से पंखे को चालू/बंद कर सकते हैं, उसकी गति को प्रबंधित कर सकते हैं, और रिमोट का उपयोग करके एलईडी लाइट के रंग और चमक को चुनने के साथ-साथ उन्हें भी बदल सकते हैं। पंखा किसी भी घर की सबसे बुनियादी लेकिन आवश्यक वस्तु है, और अब आप इस अद्भुत रिमोट-नियंत्रित पंखे को लगाकर अपने जीवन को थोड़ा आसान बना सकते हैं।

लाजवाब रोशनी!

नया साल एक नया शौक चुनने के लिए साफ स्लेट की तरह है। यदि आपके घर का नवीनीकरण कराना हो, तो स्मार्ट लाइट में निवेश करना और अपने घर को स्मार्ट बनाना उस दिशा में आगे बढ़ने का एक शानदार तरीका है। स्मार्ट लाइट के साथ, आप किसी भी अवसर के लिए सही माहौल सेट करने के साथ-साथ अतिरिक्त सुरक्षा भी बना सकते हैं। यहां तकनीक का एक छोटा-सा कमाल है जो वास्तव में आपके घर को उच्च तकनीक वाला एकीकरण प्रदान कर सकता है। और ऐसी ही एक लाइट है सिस्का का स्मार्ट वाईफाई 9W बल्ब जो हर मूड के लिए 16 मिलियन रंगों के साथ आता है, जो न केवल आपके वातावरण को बेहतर बनाता है बल्कि आसानी से वाई-फाई के माध्यम से कनेक्ट करके आवाज और ऐप नियंत्रण के माध्यम से आसानी से कंट्रोल किया जा सकता है। इसलिए, यदि आप रसोई में गये हों और बाहर निकल आने के बाद पता चले कि आप लाइट बंद करना भूल गये हैं, तो आप हमेशा अमेज़ॅन एलेक्सा या गूगल असिस्टेंट से इसे आपके लिए करने के लिए कह सकते हैं।

 आपका संपूर्ण डब्ल्यूएफएच साथी

कई लोगों के लिए, जिन्होंने ज्यादातर कार्यालयों में काम किया है, आराम-केंद्रित घरों को कुशल पेशेवर कार्यक्षेत्र में बदलना हमेशा आसान नहीं होता है। कुछ समय के लिए घर से काम करने के साथ, एक एर्गोनोमिक कुर्सी और कार्य डेस्क में निवेश करना एक अच्छा विचार हो सकता है जिससे आप पूरे दिन विभिन्न मुद्राओं में बैठ कर काम कर सकें। गोदरेज इंटेरियो कीमोशन चेयर एक अनूठे कंसेप्ट पर आधारित है जहां उत्पाद उपयोगकर्ता की प्राकृतिक पोस्टुरल परिवर्तन आवश्यकताओं को ध्यान में रखता है और उपयोगकर्ता की संपूर्ण सेहत और दक्षता के लिए एक्टिव सिटिंग और डाइनैमिक बॉडी मूवमेंट्स प्रदान करता है। मोशन के 3-डाइमेंशनल मूवमेंट से उपयोगकर्ता बैठे हुए भी अच्छी तरह से मूवमेंट कर सकते हैं।

 

About Manish Mathur