डेल्हीवरी ने फाल्कन ऑटोटेक में किया निवेश

नई दिल्ली, 07 जनवरी 2022: डेल्हीवरी लिमिटेड ने लॉजिस्टिक्स ऑटोमेशन समाधान प्रदाता फाल्कन ऑटोटेक में निवेश की घोषणा की है।

यह घोषणा डेल्हीवरी के अपने संचालन में भविष्य के लिए तैयार हार्डवेयर समाधानों में निरंतर निवेश के घोषित उद्देश्य के अनुरूप है। 30 जून, 2021 तक डेल्हीवरी (स्पॉटन सहित) पहले से ही पूरे भारत में 20 स्वचालित सॉर्टेशन सेंटर, 124 गेटवे और 83 फुलफिलमेंट सेंटर संचालित कर रही है।

निवेश पर टिप्पणी करते हुए, अजीत पई, मुख्य परिचालन अधिकारी, डेल्हीवरी, ने कहा, “फाल्कन ऑटोटेक के साथ गठजोड़ हमारी व्यावसायिक लाइनों में अधिक गति, सटीकता और दक्षता चलाने की हमारी क्षमता को मजबूत करेगा।”

इस साझेदारी के साथ, डेल्हीवेरी को फाल्कन ऑटोटेक के साथ मिलकर काम करने की उम्मीद है ताकि परिवहन और वेयरहाउसिंग संचालन के लिए नए ऑटोमेशन समाधानों को डिजाइन और कार्यान्वित किया जा सके। यह साझेदारी डेल्हीवरी के सास प्लेटफॉर्म के साथ हार्डवेयर ऑटोमेटेड सॉल्यूशंस को बंडल करने में भी सक्षम बनाएगी, जो राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय बाजार में डेल्हीवरी के लिए प्रस्तावित विकास कार्यक्षेत्रों में से एक है।

नमन जैन, मुख्य कार्यकारी अधिकारी, फाल्कन ऑटोटेक, ने आगे कहा, “हमें फाल्कन के भागीदार के रूप में डेल्हीवरी का स्वागत करते हुए खुशी हो रही है। यह निवेश हमारे ग्राहकों के प्रति फाल्कन की प्रतिबद्धता, हमारे डिजाइन, प्रौद्योगिकी और वितरण क्षमताओं और आगे के उत्पाद रोडमैप का प्रमाण है।”

About Manish Mathur