एलएंडटी ने हासिल किए (मेगा*) प्रतिष्ठित अनुबंध

मुंबई, 13 जनवरी, 2022: लार्सन एंड टुब्रो की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी एलएंडटी हाइड्रोकार्बन इंजीनियरिंग (एलटीएचई) ने एक प्रतिष्ठित विदेशी ग्राहक से दो ऑफशोर पैकेज हासिल किए हैं।

इस कार्य के दायरे में नई सुविधाओं के लिए ईपीसी और मौजूदा इन्स्टालेशन के साथ एकीकरण शामिल है।

LTHE वर्तमान में कई घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय अपतटीय परियोजनाओं को क्रियान्वित कर रहा है। एलटीएचई स्थानीय कौशल और प्रतिभा को बढ़ाकर, स्थानीय विक्रेताओं से खरीद में सुधार करता है, एक स्थायी कार्यभार की नींव पर स्थानीय ठेकेदारों के साथ व्यावसायिक रूप से जुड़ता है। इस तरह कंपनी विभिन्न भौगोलिक क्षेत्रों में अपनी क्षेत्रीय उपस्थिति के निर्माण के लिए भी प्रतिबद्ध है।

ऑफशोर, ऑनशोर, कंस्ट्रक्शन सर्विसेज, मॉड्यूलर फैब्रिकेशन और एडवांस्ड वैल्यू इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी (एडवेंट) वर्टिकल के तहत आयोजित, एलटीएचई घरेलू और अंतरराष्ट्रीय ग्राहकों को हाइड्रोकार्बन क्षेत्र में एकीकृत डिजाइन-टू-बिल्ड समाधान प्रदान करता है। तीन दशकों से अधिक के समृद्ध अनुभव के साथ, कंपनी परियोजना प्रबंधन, कॉर्पोरेट प्रशासन, गुणवत्ता, एचएसई और परिचालन उत्कृष्टता के सभी पहलुओं में वैश्विक मानक स्थापित कर रही है।

पृष्ठभूमि

लार्सन एंड टुब्रो ईपीसी प्रोजेक्ट्स, हाई-टेक मैन्युफैक्चरिंग और सर्विस में जुटी एक भारतीय बहुराष्ट्रीय कंपनी है। कंपनी दुनिया भर के 50 से अधिक देशों में काम करती है। एक मजबूत, ग्राहक केंद्रित दृष्टिकोण और उच्च-श्रेणी की गुणवत्ता के लिए निरंतर प्रयासों के बूते एल एंड टी पिछले आठ दशकों से अपने प्रमुख व्यवसायों में अगुवा की स्थिति बनाए रखने में कामयाब रही है।

Classification Significant Large Major Mega
Value in Cr 1,000 to 2,500 2,500 to 5,000 5,000 to 7,000 >7,000

 

About Patrika Jagat