क्विकलिज़ भारत में लीजिंग और सब्सक्रिप्शन के लिए इलेक्ट्रिक वाहनों (EVs) की व्यापक रेंज की पेशकश करेगा

मुंबई, 13 जनवरी, 2022: क्विकलिज़, जो महिंद्रा एंड महिंद्रा फाइनेंशियल सर्विसेज लिमिटेड (महिंद्रा फाइनेंस / एमएमएफएसएल) का व्हीकल लीजिंग एंड सब्सक्रिप्शन बिजनेस वर्टिकल है, ने आज घोषणा की कि वह संभावित ग्राहकों को लीजिंग और सब्सक्रिप्शन के लिए इलेक्ट्रिक वाहनों (ईवी) की व्यापक रेंज पेश करेगा। क्विकलिज़ नए जमाने का डिजिटल बोर्न व्हीकल लीजिंग और सब्सक्रिप्शन प्लेटफॉर्म है जो भारतीय शहरों में ग्राहकों को शानदार सुविधा, लचीलापन और विकल्प प्रदान करता है।

क्विकलिज़ के पास वर्तमान में सब्सक्रिप्शन प्लेटफॉर्म पर ईवी का सबसे बड़ा पोर्टफोलियो है। पोर्टफोलियो में महिंद्रा, टाटा मोटर्स, मर्सिडीज-बेंज, एमजी मोटर्स, ऑडी, और जगुआर सहित इलेक्ट्रिक वाहन उपलब्ध कराने वाले ओईएम के इलेक्ट्रिक 4W और ई-कॉमर्स फ्लीट ऑपरेटर्स के लिए महिंद्रा और पियाजियो के इलेक्ट्रिक 3W लोड वाहन शामिल हैं।

ग्राहकों के पास 2-3 वर्षों में अपना वाहन अपग्रेड करने की छूट होगीजो नए ईवी लॉन्च में लगातार बढ़ती प्रौद्योगिकी सुविधाओं के अनुरूप है।

ईवी की ऑन-रोड कीमत वर्तमान में पेट्रोल और डीजल वाहनों की तुलना में अधिक है, हालांकि उन्हें चलाने की लागत बहुत कम है। बैंक ऋण के माध्यम से ईवी वाहन खरीदने के इच्छुक ग्राहकों को बहुत अधिक डाउन पेमेंट का भुगतान करना होगा। हालाँकि, क्विकलिज़ के साथ,डाउनपेमेंट की कोई आवश्यकता नहीं है और ईवी 4W के लिए मासिक सब्सक्रिप्शन शुल्क 21,399  रु./ प्रति माह से शुरू है।

तुरा मोहम्मद, एसवीपी और बिजनेस हेड क्विकलिज़ ने बताया, “जैसा कि दुनिया पारंपरिक ईंधन से बिजली परिवहन के लिए ऊर्जा के वैकल्पिक स्रोतों की ओर बढ़ रही है, इलेक्ट्रिक वाहन धरती के प्रति जागरूक ग्राहकों के बीच एक लोकप्रिय विकल्प के रूप में उभर रहे हैं। क्विकलिज़ इलेक्ट्रिक वाहनों पर ध्यान केंद्रित करना जारी रखेगा और ग्राहकों के लिए किफायती और परेशानी मुक्त तरीके से ईवी तक पहुंच के लिए एक रोमांचक मंच तैयार करेगा। यह सब 2070 तक कार्बन न्यूट्रल बनने की भारत की प्रतिबद्धता के अनुरूप होगा।”

क्विकलिज़ ई-कॉमर्स कंपनियों द्वारा लास्ट माइल डिलीवरी में उपयोग किए जाने वाले इलेक्ट्रिक 3W के सब्सक्रिप्शन के लिए अग्रणी प्रदाता भी है। सुमन मिश्रा सीईओ, महिंद्रा इलेक्ट्रिक ने कहा, “लीजिंग और सब्सक्रिप्शन हमारे इलेक्ट्रिक 3W के लिए विशेष रूप से नए युग के उद्यमों के लिए लोड सेगमेंट में एक महत्वपूर्ण चैनल बनता जा रहा है। हम अपने ग्राहकों के लिए इस तरह के अभिनव वित्तपोषण समाधान प्रदान करने के लिए क्विकलिज़ के साथ काम करना जारी रखने के लिए तत्पर हैं।”

कंपनी की योजना अपने पोर्टफोलियो में और अधिक ईवी जोड़ने की है, क्योंकि इसका लक्ष्य अपने ग्राहकों के लिए रोमांचक ईवी सब्सक्रिप्शन उत्पाद बनाना है। क्विकलिज़ का वाहन सदस्यता मॉडल सुनिश्चित करता है कि जब नई तकनीक अपनाने की बात आती है तो रखरखाव, बैटरी जीवन, पुनर्विक्रय मूल्य इत्यादि के बारे में कोई जोखिम या अनिश्चितता नहीं है।

ग्राहक Quiklyz.com पर विभिन्न पेशकशों को एक्सेस कर सकते हैं और अपना पसंदीदा वाहन बुक कर सकते हैं। वेबसाइट ग्राहक के लिए एक अत्यंत सरल वाहन बुकिंग और डिलीवरी यात्रा की सुविधा प्रदान करेगी। इसके अतिरिक्त, ग्राहक ईमेल पर क्विकलिज़ तक भी पहुंच सकते हैं Quiklyz.service@mahindra.com या सहायता के लिए कॉल करें 1800-209-7845

About Manish Mathur