महिंद्रा फाइनेंस ने डिजिटल रूप से संपन्न ग्राहकों के लिए विशेष जमा योजनाएं शुरू की

मुंबई, 24 फरवरी, 2022: महिंद्रा फाइनेंशियल सर्विसेज लिमिटेड (महिंद्रा फाइनेंस), जो महिंद्रा समूह का हिस्सा है, और ग्रामीण व अर्ध-शहरी क्षेत्र पर केंद्रित भारत की अग्रणी गैर-बैंकिंग वित्त कंपनियों में से एक है, ने आज एक विशेष जमा योजना (स्पेशल डिपॉजिट स्कीम) शुरू की। विशेष रूप से डिजिटल रूप से संपन्न ग्राहकों पर लक्षित यह योजना कंपनी के डिजिटलीकरण अभियान का हिस्सा है।

आज की डिजिटल दुनिया को ध्यान में रखते हुए, जमाकर्ताओं के पास जमाराशियों को रखने के लिए जमा लेने वाली कंपनियों के साथ सीधे बातचीत करने का अवसर होता है। इस अवसर का लाभ उठाने के लिए, महिंद्रा फाइनेंस एक अभिनव योजना की घोषणा कर रहा है जो सीधे जमा पर प्रति वर्ष 20 बीपीएस उच्च ब्याज दरें प्रदान करेगी। यह योजना कंपनी द्वारा अपने ग्राहकों के लिए पहले से ही उपलब्ध कराई जा रही जमा योजनाओं के अतिरिक्त है।

विवेक कर्वे, मुख्य वित्तीय अधिकारी, महिंद्रा फाइनेंस ने कहा: “इन विशेष जमा योजनाओं का शुभारंभ डिजिटल मोड के माध्यम से कई वित्तीय / निवेश साधनों की पेशकश करने के हमारे बड़े दृष्टिकोण के अनुसार है। महिंद्रा फाइनेंस की सावधि जमा योजनाओं को क्रिसिल द्वारा FAAA रेटिंग दी गई है। यह क्रेडिट रेटिंग उच्चतम सुरक्षा को बताती है।”

कंपनी इस विशेष जमा योजना को डिजिटल मोड के माध्यम से जमाकर्ताओं को कंपनी की वेबसाइट https://www.mahindrafinance.com/ के माध्यम से  निवेश की सुविधा प्रदान करेगी। विभिन्न डिजीटल और ऑटोमेशन बैकएंड प्रक्रियाओं के साथ, महिंद्रा फाइनेंस अपने जमा धारकों को सहज अनुभव प्रदान करने के लिए आश्वस्त है। इन योजनाओं के तहत, जमाकर्ता अपनी जमा राशि 30 और 42 महीने की अवधि के लिए रख सकते हैं, जिस पर क्रमशः 6.20% और 6.50% ब्याज दरें मिलेंगी। जमाकर्ताओं के लिए संचयी और गैर-संचयी दोनों विकल्प उपलब्ध हैं।

इसके अलावा, वरिष्ठ नागरिकों को अलग से 20 बीपीएस अधिक की दरें मिलेंगी।

 

About Manish Mathur