भारत की पहली इंटरस्टेट पैरीशेबल फूड डिलीवरी सर्विस जस्टमायरूट्स ने सेलेब्रिटी शेफ्स के साथ की अपनी तरह की अनूठी साझेदारी, अब लाखों भोजन प्रेमी घर बैठे अपने पसंदीदा शेफ द्वारा बनाए गए मनपंसद व्यंजनों का लुत्फ़ उठा सकेंगे

05 मार्च, नई दिल्लीः भारत में पहली बार भोजन प्रेमी अपने पसंदीदा शेफ द्वारा बनाए गए पसंदीदा व्यंजनों के लिए ऑर्डर कर सकेंगे। देश में इंटरस्टेट फूड डिलीवरी को नया आयाम देने के लिए जस्टमायरूट्स ने टॉप सेलेब्रिटी शेफ्स के साथ अपनी तरह की अनूठी साझेदारी की घोषणा की है, जिसके द्वारा उपभोक्ता अपनी पसंद के शेफ या इन्फ्लुएंसर से अपनी पसंद के व्यंजन डिलीवर कर सकते हैं। सशक्त डिलीवरी सिस्टम और मजबूत सप्लाई चेन के साथ जस्टमायरूट्स देश का एकमात्र ब्राण्ड है जिसने सेलेब्रिटी शेफ्स द्वारा तैयार किए गए व्यंजनों को विभिन्न शहरों के उपभोक्ताओं तक पहुंचाने की यह अवधारणा विकसित की है। जस्टमायरूट्स भारत की पहली इंटर-स्टेट होम डिलीवरी सर्विस है, जो ऐसी पैकेजिंग में दूसरों शहरों तक पैरिशेबल एवं पके फूड /अन्य आइटमों की डिलीवरी सुनिश्चित करती है, ताकि भोजन 26 घण्टे से भी ज़्यादा समय तक ताज़ा रह सके। पिछले तीन सालों के दौरान जस्टमायरूट्स देश के 25 से अधिक शहरों में विशेष क्षेत्रों के उपभोक्ताओं को इस तरह की सर्विस उपलब्ध करा रहा है।

यह साझेदारी फूड डिलीवरी के क्षेत्र में गेम चेंजर साबित होगी, जिसके तहत उपभोक्ता अपने पसंदीदा सेलेब्रिटी शेफ को लाईव ऑर्डर प्लेस कर सकेंगे। शेफ किसी भी प्लेटफॉर्म पर कुकिंग कर रहा हो, फिर चाहे वह सोशल मीडिया चैनल हो या ओटीटी, उनके प्रशंसक जस्टमायरूट्स ऐप पर ऑर्डर प्लेस कर सकते हैं और उनकी पसंदीदा डिश को उनके घर तक डिलीवर कर दिया जाएगा। इसके लिए उन्हें लॉगइन करना है और जस्टमायरूट्स ऐप पर लिस्टेड सेलेब्रिटी शेफ को चुनना है और फिर अपने पसंदीदा व्यंजन के लिए ऑर्डर प्लेस करना है। कई सेलेब्रिटी शेफ जस्टमायरूट्स पर लाईव स्ट्रीमिंग करेंगे, जहां आप उन्हें अपनी ‘ऑन-डिमांड’ डिश पकाते हुए देख सकते हैं। इसके बाद जस्टमायरूट्स सुनिश्चित करेगा कि निर्धारित समय के भीतर यह व्यंजन आपको डिलीवर कर दिया जाए। डिलीवरी को आसान बनाने के लिए जस्टमायरूट्स विभिन्न शहरों के कई क्लाउड किचन पार्टनर्स के साथ काम कर रहा है।

‘जस्टमायरूट्स का मानना हमेशा से यही रहा है कि भोजन व्यक्ति की भावनाओं से जुड़ा होता है, जो लोगों और परिवारों को एक दूसरे के करीब लेकर आता है। इसीलिए हमने एक ऐसा बिज़नेस मॉडल बनाने की कोशिश की है जिसके द्वारा लोग देश के किसी भी कोने में अपने पसंदीदा फूड आउटलेट से अपने मनपंसद व्यंजनों का लुत्फ़ उठा सकते हैं। यह साझेदारी हमारे इस दृष्टिकोण को और मजबूत बनाती है, जिसके द्वारा हमारे उपभोक्ता घर बैठे अपने पसंदीदा सेलेब्रिटी शेफ की किचन से अपने मनपंसद व्यंज का आनंद उठा सकेंगे।’ समीरन सेनगुप्ता, सीईओ एवं सह-संस्थापक जस्टमायरूट्स ने कहा।

इस अनूठी अवधारणा के साथ जस्टमायरूट्स ने नए क्षेत्रों में पहुंच बढ़ाकर फूड डिलीवरी सिस्टम की बाधाओं को दूर करने की दिशा में एक ओर कदम बढ़ाया है और फूड डिलीवरी प्रोग्राम में एक नए बदलाव की शुरूआत की है।

 

About Manish Mathur