महिंद्रा एंड महिंद्रा ने भारत के 7,00,000 से अधिक गाँवों के साथ गहरा जुड़ाव कायम करने के लिए सीएससी ग्रामीण ई – स्टोर के साथ साझेदारी की

मुंबई, 05 मार्च 2022: महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड ने भारत सरकार की पहल, सीएससी ग्रामीण ईस्टोर के साथअपनी साझेदारी की घोषणा की। इस सहयोग के तहत, सीएससी विलेज लेवल एंट्रेप्रिन्योर (वीएलई) नेटवर्क पूरे भारत के 7 लाख से अधिक गांवों में एमएंडएम टचपॉइंट के रूप में काम करेगा और, पूछताछ एवं खरीद की प्रक्रिया में सहायता देगा और इसे सरल बनायेगा। ग्राहक महिंद्रा के चुनिंदा वाहनों जैसे बोलेरो, बोलेरो नियो, स्कॉर्पियो, एक्सयूवी 300, मराजो, बोलेरो पिकअप और बोलेरो मैक्सी ट्रक के बारे में पूछताछ करने के लिए अपने निकटतम सीएससी वीएलई स्टोर पर जा सकते हैं। इसे वीएलई द्वारा डिजिटल तरीके से प्रोसेस किया जायेगा और आगे अधिकृत महिंद्रा डीलर द्वारा संबंधित सूचना, टेस्ट ड्राइव और/या वितरण की सुविधा प्रदान की जायेगी।

महिंद्रा डिजिटल समाधानों पर तेजी से ध्यान केंद्रित कर रहे हैं और आश्वस्त हैं कि कुशल वीएलई की उपलब्धता ग्रामीण भारत में ग्राहकों को वांछित सुविधा और आराम प्रदान करेगी और खरीद प्रक्रिया को और अधिक प्रभावी बनाएगी।

यह साझेदारी के जरिए सीएससी ग्रामीण के डिजिटल प्लेटफॉर्म का उपयोग किया जायेगा ताकि दूरदराज के ग्रामीण क्षेत्रों में महिंद्रा के वाहनों से जुड़ी जानकारी प्रदान की जा सके और रियल टाइम आधार पर महिंद्रा एंड महिंद्रा को ऑनलाइन लीड ट्रांसफर किया जा सके। सीएससी के बेजोड़ डिजिटल उपकरणों का उपयोग करते हुए, ग्रामीण स्तर के उद्यमी (वीएलई) ग्राहकों को उत्पाद की खूबियों के बारे में विस्तार से बतायेंगे और अधिकृत महिंद्रा डीलरों द्वारा आगे की कार्रवाई के लिए महिंद्रा एंड महिंद्रा के साथ खरीद का इरादा साझा करेंगे।

About Manish Mathur