सुप्रिया पाठक और मनोज पाहवा स्टारर लाइफ कॉमेडी ‘होम शांति’ दर्शकों को गुदगुदाएगा

Editor- Manish Mathur

मुंबई, 27 अप्रेल। 2022
डिज़्नी+ हॉटस्टार अपनी लेटेस्ट सीरीज होम शांति के साथ दर्शकों के लिए दिल छू लेने वाला ड्रामा लेकर आया है। दिग्गज अभिनेता सुप्रिया पाठक और मनोज पाहवा इस शो में पारिवारिक केमिस्ट्री साझा करते नजर आएंगे, जो परिवार और दोस्तों के साथ इसे एन्जॉय करने के लिए एक सॉफ्ट वॉच बनाने वाला है। आकांक्षा दुआ द्वारा निर्देशित, स्लाइस-ऑफ-लाइफ ड्रामा जोशी परिवार के पहली बार घर के मालिक बनने के लंबे-लंबे सपनों के इर्द-गिर्द घूमती है। इस सीरीज में जोशी की नई पीढ़ी के रूप में अभिनेता चकोरी द्विवेदी और पूजन छाबड़ा भी हैं। साथ ही इस सीरीज को अक्षय अस्थाना, आकांक्षा दुआ, निधि बिष्ट, मयंक पांडे, निखिल सचान और सौरभ खन्ना द्वारा लिखा गया है। जबकि पॉशम पा पिक्चर्स द्वारा निर्मित यह सीरीज 6 मई को रिलीज होगी।
अभिनेता मनोज पाहवा कहते हैं कि होम शांति जैसे खास प्रोजेक्ट का हिस्सा बनकर मैं बेहद गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं। मुझे शो की दिल छू लेने वाली और प्यारी कहानी से प्यार हो गया है। इन आम से लगने वाले किरदारों को निभाना ही मुझे एक अभिनेता के रूप में प्रेरित करता है। सुप्रिया जी के साथ सेट पर वापस आना मेरे लिए आरामदायक और सहेज था। मैं नई प्रतिभाओं की सराहना करता हूं, उनके साथ काम करना और हंसना अच्छा रहा। इस शो पर दर्शकों की प्रतिक्रिया जानने के लिये मैं काफी उत्साहित हूं।
वहीं सीरीज के बारे में अभिनेत्री सुप्रिया पाठक ने कहा है कि ये शो आपको परिवार में साझा की गई उन छोटी-छोटी घनिष्ठता पर ध्यान देने के लिए प्रेरित करता है। हम सभी उन परिवारों के बारे में जानते हैं जो एक दिन एक घर के मालिक होने का सपना देखते हैं। इस सीरीज में काम करना बहुत अच्छा समय था, खास कर के मनोज के साथ मेरी केमिस्ट्री ने मु

About Patrika Jagat