एंट्री-लेवल एंड्रॉयड स्मार्टफोन सेगमेंट में उपस्थिति को और अधिक मजबूत करने के लिए नोकिया C01 प्लस 2+32GB वेरिएंट को भारत में लॉन्च किया गया

भारत, अप्रैल 5, 2022नोकिया फोन्स बनाने वाली कंपनी, एचएमडी ग्लोबल ने नोकिया C01 प्लस लॉन्च किया है। अब इसमें 32 GB का स्टोरेज है, जो लोकप्रिय और बेहद किफायती नोकिया सी-सीरीज के स्मार्टफोन्स को और भी आकर्षक बनाता है। अब भारत के ग्राहक नए नोकिया C01 प्लस का आनंद ले सकेंगे। यह एक फीचर – पैक एंट्री – लेवल स्मार्टफोन है, जो बजट स्मार्टफोन सेगमेंट में सब कुछ सर्वोत्तम प्रदान करता है।

नोकिया C01 प्लस एक ऐसा फोन है जिस पर आप भरोसा कर सकते हैं। यह उन लोगों पर लक्षित है जो सर्वोत्तम कोटि के अनुभव के लिए फीचर फोन या पुराने/स्लो स्मार्टफोन से अपग्रेड करना चाहते हैं।इसलिए, नया नोकिया C01 प्लस के साथ 1 साल की रिप्लेसमेंट गारंटी का वादा है। इसके अलावा, जियो एक्सक्लूसिव ऑफर के साथ, उपभोक्ताओं को 600 रुपये की तुरंत मूल्य सहायता भी मिलेगी जिससे यह फोन और भी सस्ता होगा।

सनमीत सिंह कोछर, वाइस प्रेसिडेंट, एचएमडी ग्लोबल:

पिछले दो वर्षों में, हमने उपभोक्ताओं को कई विकल्प प्रदान करने के लिए नोकिया स्मार्टफोन का एक मजबूत पोर्टफोलियो बनाया है। लोकप्रिय नोकिया सी – सीरीज़, बेजोड़ क्वालिटी, टिकाऊपन और निश्चित रूप से नोकिया डिवाइसेज के भरोसे के साथ कम बजट वाले स्मार्टफोन की बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए हमारे द्वारा उपलब्ध कराया गया है।  पिछले साल लॉन्च किए गये नोकिया C01 प्लस (2+16GB वेरिएंट) को हमारे उपभोक्ताओं से बहुत अच्छा प्रतिसाद मिला है। इस नए 32GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ, हम इस रोमांचक नए लॉन्च के साथ उपभोक्ताओं को और अधिक विकल्प प्रदान कर रहे हैं।

प्रियजनों के साथ खूबसूरत पल

पारिवारिक जीवन का अर्थ पूरी तरह से जादुई समय से है। एचडी+ स्क्रीन की स्पष्टता के चलते, अपने निकटतम लोगों को कॉल करना और भी वास्तविक होने का अहसास देता है। दोनों तरफ फ्लैश होने के चलते, दिन हो या रात कभी भी आपसे वो खास पल छूट नहीं सकेंगे। इसके विस्तृत व्यूइंग एंगल्स के चलते आप बच्चों के साथ आराम से कोई फिल्म देख सकेंगे। एचडीआर इमेजिंग के साथ, नोकिया C01 प्लस यह सुनिश्चित करेगा कि आपके खूबसूरत यादगार बने रहें।

फिनिश मानकों पर भरोसा करें

निर्माण गुणवत्ता से लेकर सुरक्षा स्तर तक, पूरी तरह से यूरोपीय मानकों का पालन किया गया है। ट्विस्टिंग और बेंडिंग से लेकर हीट, फोर्स और ड्रॉप टेस्ट्स तक, नोकिया C01 प्लस रोजमर्रा की जिंदगी की मांगों को पूरा कर सकता है। इसमें एक मजबूत पॉलीकार्बोनेट बॉडी भी है जिसमें एक आंतरिक मिश्र धातु चेसिस है।

जब साइबर दुनिया से खतरों की बात आती है, तो नोकिया सी 01 प्लस आपके डेटा को सुरक्षित रखने के लिए इस कीमत के अधिकांश फोन्स से अधिक मजबूती से काम करेगा। नियमित सुरक्षा अपडेट कम से कम दो वर्षों तक आएंगे, जबकि फेस अनलॉक सुनिश्चित करेगा कि यादगार पल अच्छी तरह से संरक्षित हैं।

स्पीड

ऑक्टा – कोर प्रोसेसर का मतलब है कि आपको एक ऐसा फोन मिला है जो व्यस्ततम जीवन शैली में भी आपका साथ देता है – अब लैग और लोड कोई समस्या नहीं। एंड्रॉइड 11 (गो संस्करण) आपको बेहतर स्पीड देता है, जो इसके समग्र उपयोग को बेहद आसान बनाता है। 4G LTE के साथ, आप वीडियो बफरिंग को अलविदा कह सकते हैं और रोजमर्रा के अनुभव को उत्साहपूर्ण बना सकते हैं। नोकिया C01 प्लस की बैटरी पूरे दिन भर चलती है जिससे आप इसका उपयोग अपनी पूरी दिनचर्या के लिए कर सकते हैं।

कीमत और उपलब्धता

नोकिया C01 प्लस भारत में ब्लू और ग्रे कलर वेरिएंट में 2/16GB और 2/32GB के साथ उपलब्ध है जिनकी शुरुआती कीमत क्रमशः 6299 रु. और 6799 रु. है। ये प्रमुख ऑफलाइन रिटेल स्टोर, ई – कॉमर्स प्लेटफॉर्म और Nokia.com पर उपलब्ध हैं।

जियो एक्सक्लूसिव ऑफर का लाभ उठाने  वाले ग्राहकों को सर्वोत्तम खरीदारी मूल्य पर 600 रुपये का इंस्टेंट प्राइस सपोर्ट मिलेगा और  उन्हें क्रमशः 5699 रु. और 6199 रु. का भुगतान करना होगा।

ग्राहक इस ऑफर का लाभ रिटेल स्टोर्स या मायजियो ऐप के माध्यम से उठा सकते हैं। मायजियो ऐप के माध्यम से स्व-पंजीकरण की स्थिति में, वे डिवाइस को एक्टिवेट करने के 15 दिनों के भीतर जियो एक्सक्लूसिव ऑफ़र का विकल्प चुन सकते हैं और सफलतापूर्वक पंजीकरण के 30 मिनट के भीतर यूपीआई के जरिए ग्राहक के बैंक खाते में सीधे प्राइस सपोर्ट लाभ पहुँच जायेगा।

सभी जियो सब्सक्राइबर्स के लिए अतिरिक्त लाभ:

299 रुपये या उससे अधिक का रिचार्ज करने वाले जियो ग्राहक मिंत्रा, फार्मईजी, ओयो और मेकमायट्रिप पर 4000 रुपये के लाभ के लिए भी पात्र होंगे।

About Manish Mathur