????????????????????????????????????

अपस्टॉक्स ने अपने प्लेटफॉर्म पर गुड-टिल-ट्रिगर्ड फीचर पेश किया

मुंबई , 14 अप्रैल, 2022: भारत के अग्रणी निवेश प्लेटफार्मों में से एक, अपस्टॉक्स ने अपने मंच पर गुड-टिल-ट्रिगर्ड (जीटीटी) फीचर को जोड़ा है। इस नए फीचर से उपयोगकर्ता सभी ट्रेडिंग सेगमेंट्स जैसे इंट्राडे, इक्विटी डिलिवरी, एफएंडओ, करेंसी डेरिवेटिव्स एंड कमोडिटीज में स्टॉप – लॉस और टार्गेट प्राइस के साथ ऑर्डर दे सकेंगे।

यह फीचर प्लेटफॉर्म पर सभी ट्रेडर्स और निवेशकों के लिए उपलब्ध है। यह ऑर्डर इंट्राडे ऑर्डर के मामले में एक दिन, डिलीवरी ऑर्डर के लिए 365 दिन और वायदा एवं विकल्पों के मामले में अनुबंध की समाप्ति के अनुसार सक्रिय रहेगा। इससे ट्रेडर्स और निवेशक यह तय कर सकेंगे कि हर रोज ऑर्डर प्लेस किये बिना वे किस कीमत परबाजार में प्रवेश करना या बाहर निकलना चाहते हैं। सभी ऑर्डर्स को एक साथ सेट करके, यह फीचर उपयोगकर्ताओं के लिए ट्रेडिंग को सहज बना देगी।

लॉन्च के बारे में बताते हुए , श्री शृणि विश्वनाथ, सह – संस्थापक, अपस्टॉक्स ने कहा, “यह फीचर हमारे उपयोगकर्ताओं के लिए निवेश को साम्यपूर्ण और सहज बनाने के हमारे चल रहे प्रयासों का एक हिस्सा है। जीटीटी के इस फीचर के साथ, हम व्यापारियों को अधिक सुविधा प्रदान करने की उम्मीद करते हैं, जबकि उन्हें अनुशासित ट्रेडिंग सोच बनाए रखने और जोखिम सहने की उनकी क्षमता से अवगत होने के लिए उन्हें प्रोत्साहित भी करने की आशा करते हैं। इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि ट्रेडर्स को अब सिंगल ऑर्डर की स्थिति को लगातार सत्यापित करने के बारे में चिंता करने की आवश्यकता नहीं होगी।

इस फीचर के साथ आने वाले कई मूल्य वर्धन के माध्यम से, हम अपने उपयोगकर्ताओं को विभिन्न प्रकार की सेवाएं प्रदान करते हुए देश में इक्विटी भागीदारी को बढ़ावा देने की उम्मीद करते हैं। हम लगातार ग्राहक अनुभव को बेहतर बनाने और वित्तीय योजना को सभी के लिए अधिक सुलभ बनाने का प्रयास कर रहे हैं।”

अपस्टॉक्स का उद्देश्य अपने ग्राहकों के निवेश अनुभवों को यथासंभव सरल बनाना है, और इस फीचर से उन्हें सभी निवेश श्रेणियों में जोखिम को कम करने में मदद मिलेगी। जीटीटी के जरिए उपयोगकर्ता स्टॉप – लॉस और टार्गेट प्राइस पर ध्यान केंद्रित कर सकेंगे, जबकि उन्हें रणनीतिक और दीर्घकालिक सोच हेतु प्रोत्साहन मिलेगा। इस फंक्शनैलिटी के साथ, उपयोगकर्ता अपस्टॉक्स प्लेटफॉर्म पर अधिक आसानी से ट्रेडिंग करने में सक्षम होंगे, क्योंकि सभी ऑर्डर्स को एक साथ समूहीकृत किया जा सकेगा।

यह फीचर फिलहाल एंड्रॉयड पर उपलब्ध है और जल्द ही इसे आईओएस पर भी उपलब्ध कराया जाएगा।

About Manish Mathur