शादियों के सीज़न का स्वागत कीजिए ‘टाइटन बंधन’ घड़ियों की नई रेंज के साथ बंधन से जुड़ा, मजबूत रिश्ते का प्रतीक

नेशनल, 27 अप्रैल, 2022ः शादियों के इस सीज़न में टाइटन, आधुनिक घड़ियों के पेयर वाली शानदार बंधन रेंज लेकर आए हैं। इस साल टाइटन ने स्लीक डिज़ाइन में कपल्स वॉचेज़ का बेहतरीन कलेक्शन पेश किया है, जो आज के फैशन के प्रति सजग उपभोक्ताओं को खूब लुभाएगा।
आधुनिक बंधन घड़ियों के डिज़ाइन नए रूझानों को ध्यान में रखते हुए तैयार किए गए हैं। इस कलेक्शन की सभी कपल्स वॉचेज़ बेहद आरामदायक और स्टाइलिश हैं, जो बड़े कैम्बर्ड डायल और मिनरल ग्लास से बनी हैं।
कलेक्शन की घड़ियां कई रंगों के पैलेट्स में उपलब्ध है और हर घड़ी एक अनूठी कहानी बयां करती है। ये घड़ियां मैश स्ट्रैप, मैटल स्टैªप और लैदर स्ट्रैप के विकल्पों में उपलब्ध हैं। कुछ घड़ियां खूबसूरत मैटेलिक पैलेट्स में डिज़ाइन की गई हैं जो सिल्वर, रोज़ गोल्ड और कार्नेशन गोल्ड के साथ कुछ हाइब्रिड कॉम्बिनेशन्स में आती हैं। मैश स्ट्रैप की एक घड़ी कार्नेशन गोल्ड लुक में उपलब्ध है और वैडिंग वॉच को फैशनेबल कलर पैलेट के साथ शानदार गोल्ड लुक देती है। बंधन का हर पेयर अनूठे टेक्सचर के साथ भव्य लुक देता है।
इस कलेक्शन की घड़ियां शादियों के सीज़न में उपहार देने के लिए भी बेहतरीन हैं। बंधन कलेक्शन देश भर में वर्ल्ड ऑफ टाइटन स्टोर्स, हेलियोस, सभी मुख्य डिपार्टमेंटल स्टोर्स और अधिकृत डीलरों के पास उपलब्ध है। इसकी रेंज की कीमत रु 8495 से रु 19,390 के बीच है। आप ऑनलाईन भी www.titan.co.in से यह कलेक्शन खरीद सकते हैं।

About Manish Mathur