राजस्थान में आम आदमी पार्टी का हल्ला बोल

Editor- Manish Mathur

जयपुर 25 मईः प्रदेश प्रवक्ता मयंक त्यागी ने बताया की 24 मई दोपहर 12 बजे शहीद स्मारक पर लाखो बेरोजगारो युवाओ के हित के लिये लगातार सरकारी नौकरियो में राजस्थान सरकार द्वारा हो रही अनियमताओ धांधली, धोखाधडी के विरोध में राजस्थान चुनाव प्रभारी विनय मिश्रा , संगठन मंत्री दुष्यंत यादव, मयंक त्यागी , सौरव चौधरी के नेतृत्व में राजस्थान के सभी जिलों के युवाओं एवं आप कार्यकर्ताओं के साथ विशाल सांकेतिक धरना दिया जिसमे युवाओं में सरकार के खिलाफ़ उग्र आक्रोश साफ़ देखा गया ।
जिसमे मुख्य रूप से जितेन्द्र सिंह जादौन जोजो,खयाली सहारण,श्याम रंगीला,दिगेंद्र कुमार महावीर चक्र विजेता मौजूद रहे।

विनय मिश्रा ने कहा की कांग्रेस सरकार है वीक है इसलिए पेपर हो गए लीक उससे भी नही ली सीख युवाओं से मांगना चाहते है भीख जो आम आदमी पार्टी अब राजस्थान में युवाओं के भविष्य खराब नही होने देगी । पुलिस भर्ती में 18 लाख युवाओं को रीट में 16 लाख युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया गया और राजस्थान का युवा हर बार ठगा जा रहा है ।उसको नौकरी का सपना दिखाया जाता है फिर सैकड़ों किलोमीटर दूर परीक्षा देने जा कर जब घर पहुंचता है तो मालूम पड़ता है पेपर लीक हो गया। यह सरकार कब तक राजस्थान के 30 लाख परिवारों की आस और विश्वास के साथ खिलवाड़ करेगी। आम आदमी पार्टी की युवाओं कि नौकरी और रोजगार की पारदर्शी और जवाबदेह नीति है और राजस्थान के युवाओं की उम्मीद भी आम आदमी पार्टी से है क्योंकि पेपर लीक और नौकरी मिलने में देरी से उसकी नौकरी के लिए आयुसीमा ही ख़तम हो रही है।

दुष्यंत यादव ने कहा की करोना के दौर में युवाओं से काम लेकर नोकरी से निकाल देने पर महीनो से CHA कर्मचारी बैठे है लेकिन सरकार के जूं नहीं रेंग रही यह दुर्भाग्य पूर्ण है जो अब बर्दाश्त नही किया जाएगा । मयंक त्यागी ने कहा आज बेरोजगार आत्महत्या कर रहे है क्योंकि उनको कांग्रेस बीजेपी की सरकार से कोई रोजगार की उम्मीद नहीं है।जब सरकार में बैठे लोग और उनके मित्र मिलकर पेपर बेचने के काम में लगे है तो उनसे राजस्थान का युवा क्या उम्मीद करे। सरकार के पास कोई पारदर्शी और जवाबदेह नीति नहीं है वो तो अपने मंत्री और विधायक पुत्रो की करतूतों को छुपाने में लगे है।

 

About Patrika Jagat