ऑटोमोटिव आफ्टरमार्केट ने शेफ़लर ट्रू पावर के बैनर तले प्रीमियम ग्रेड वाइपर्स के लॉन्च के साथ पोर्टफोलियो का विस्तार किया

पुणे, 24 मई 2022: औद्योगिक और मोटर वाहन के प्रमुख सप्लायर, शेफ़लर इंडिया के ऑटोमोटिव आफ्टरमार्केट डिवीजन ने शेफ़लर ट्रूपावर लेबल के तहत वाइपर ब्लेड की प्रीमियम रेंज लॉन्च की। वाइपर ब्लेड को फ्रेम के साथ और बिना फ्रेम वाले दोनों ही वैरिएंट्स में अर्थात क्रमशः प्रीमियम प्लस, और  अल्ट्रा प्रीमियम में लॉन्च किया गया है। ये ब्लेड विशेष रूप से किसी भी मौसमी स्थिति में शानदार वाइपिंग और बेहतर दृश्यता प्रदान करने के लिए डिजाइन किये गये हैं।

श्री देबाशीष सतपथी, प्रेसिडेंट, ऑटोमोटिव आफ्टरमार्केट डिवीजन, शेफ़लर इंडिया ने कहा, “हमें शेफ़लर ट्रूपावर ब्रांड के तहत वाइपर ब्लेड की नई रेंज पेश करने की खुशी है। वाइपर ब्लेड्स वाहन की सुरक्षा के अभिन्न अंग हैं। चरम मौसमी स्थिति के दौरान बेहतर प्रदर्शन और बेहतर दृश्यता प्रदान करने के लिए हमारे वाइपर ब्लेड को अच्छी तरह से जाँचा-परखा गया है। इस लॉन्च के साथ, हमारी प्राथमिकता ग्राहकों को अधिक टिकाऊ अत्याधुनिक उत्पादों की पेशकश करना है।”

प्रीमियम प्लस फ्रेम वाइपर्स बेहतरीन तरीके से बिना आवाज किए पोंछने के लिए ग्रेफाइट कोटिंग के साथ उत्तम रबर से तैयार किए गए हैं। मजबूत और जंगरोधी धातु की फ्रेम के चलते यह लंबे समय तक चल सकता है। शेफ़लर ट्रूपावर अल्ट्रा प्रीमियम फ्रेमलेस वाइपर फ्लैट – ब्लेड तकनीक वाले हैं, जो सभी मौसमी स्थिति में उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हैं। इसका एयरोडायनामिक विंड स्पॉइलर तेज गति के दौरान ब्लेड को नीचे कर देता है। ये वाइपर्स क्विक फिक्स एडेप्टर के साथ आते हैं जिससे इन्हें आसानी से लगाया जा सकता है और ये 5,00,000 से अधिक वाइप्स करने की असाधारण क्षमता रखते हैं।

यह रेंज भारतीय सड़कों पर चलने वाली यात्री कार और हल्के वाणिज्यिक वाहन श्रेणियों में अधिकांश मूल उपकरण निर्माताओं के 1,300 से अधिक वाहन किस्मों के लिए उपयुक्त है।

About Manish Mathur