देश और राजस्थान प्रेम करने वालों के लिए आम आदमी पार्टी एकमात्र सही प्लेटफॉर्म है: संदीप पाठक

Editor- Manish Mathur

जयपुर, 16 जुलाई,। आम आदमी पार्टी के प्रमुख रणनीतिकार राज्यसभा सांसद डॉ. संदीप पाठक ने कांग्रेस और बीजेपी सहित राजस्थान की जनता का आह्वान किया है कि अगर देश और अपने प्रदेश राजस्थान की चिंता और प्यार है तो आम आदमी पार्टी एक मात्र प्लेटफार्म है, जहां से आप ईमानदारी के साथ देश और प्रदेश के विकास का काम कर सकते हैं।

किसी भी प्रदेश में राजनीतिक पार्टी की जीत के लिए जरूरी है कि पार्टी का उद्देश्य महान हो। उसका नेता भी ऐसा हो कि उस पर कोई अंगुली नहीं उठा सके। तीसरा मजबूत संगठन हो। आम आदमी पार्टी का उद्देश्य देश सेवा है। पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल हैं जिनकी आज देश और विदेश में मिशाल दी जाती है। साथ ही हमारा संगठन भी तैयार है। इसको और मजबूत करने की प्रक्रिया जारी है। डॉ पाठक ने कहा कि हम गॉव गॉव तक जाएंगे और नीचे से संगठन निर्माण का काम करेंगे।

डॉ पाठक ने संवाददाता सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए कहा कि आने वाले महीनों में आप राजस्थान में आम आदमी पार्टी का सशक्त संगठन देखेंगे। पार्टी 2023 में सभी 200 सीटों पर चुनाव लड़ेगी और सरकार बनाएगी। डॉ पाठक ने कहा कि राजस्थान पार्टी की प्राथमिकता में शामिल है। आगे पार्टी की गतिविधियों में आप और और तेजी देखेंगे।उन्होंने कहा कि पार्टी प्रदेश के कमसे कम 50 हजार गांव और ढाणियों में जाएगी और लोगों को जोड़ेगी।

इससे पहले डॉ पाठक का सांगानेर एयरपोर्ट पर प्रभारी विनय मिश्रा और संगठन मंत्री दुष्यंत यादव के नेतृत्व में सेकडो कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। डॉ पाठक ने पिंकसिटी प्रेस क्लब में करीब 300 संभाग , लोकसभा , विधानसभा कोर्डिंटोर्स को पंचायत सम्पर्क अभियान के गुर भी सिखाए और पूरी ताकत के साथ चुनाव की तैयारी में जुट जाने का आह्वान किया।

प्रदेश के चुनाव प्रभारी श्री विनय मिश्रा ने सभी कार्यकर्ताओं का स्वागत करते हुए कहा कि हमें प्रदेश की जनता में यह विश्वास पैदा करना होगा कि आम आदमी पार्टी विकल्प देने के लिए तैयार है। पार्टी के संगठन मंत्री दुष्यंत यादव ने कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों का धन्यवाद ज्ञापन किया। बीकानेर सम्भाग के प्रभारी ख्याली सहारण ने मंच संचालन किया।

 

About Patrika Jagat